news

बीजेपी सांसद बोले- राम मंदिर बनने से कोई ताकत रोक नहीं सकती

सुब्रहमण्यम स्वामी ने कहा है कि हम सब मिलकर मंदिर बनाएंगे क्योंकि राम की लीला है जैसे राम सेतु बचा वैसे ही मंदिर बनेगा विश्वास रखिए।

जामिया निजामिया का फतवा- मुसलमान झींगे, केकड़े न खाएं, इस्‍लाम में हराम है

फतवा एक जनवरी को जामिया निजामिया के मुफ्ती मोहम्मद अजीमुद्दीन ने जारी किया है।

दिल्ली विधानसभा की विशेष कमेटी करेगी क्रिकेट और हॉकी फेडरेशनों में भ्रष्टाचार की जांच

आप के सौरभ भारद्वाज ने सदन में शुक्रवार को किए गए विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता के बर्ताव की निंदा की। विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने कहा कि वे भी विपक्ष के नेता की ओर से सदन में किए गए व्यवहार की निंदा करते हैं।

जापान के नेक्ड रेस्टोरेंट में एंट्री से पहले उतारने होंगे कपड़े, मोटे लोगों की नहीं एंट्री-पढ़ें और भी शर्तें

जापान का पहला ऐसा रेस्टोरेंट खुलने जा रहा है जहां पर बिना कपड़ों के भी आपकी एंट्री होगी। जी हां, क्योंकि इस यह एक नेक्ड रेस्टोरेंट होगा। जहां पर आपको खाना तो डेलिशियस मिलेगा लेकिन वहां बिना कपड़ों के यानी नेक्ड प्रवेश करेंगे।

Facebook के CEO मार्क जुकरबर्ग का Twitter और Pinterest अकाउंट हुआ हैक

फेसबुक के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग का ट्विटर और पिन्ट्रेस्ट अकाउंट इस सप्ताहांत हैक हो गए। मीडीया रिपोर्ट में ऐसा कहा। हैकिंग के पीछे एक हैकरग्रुप ‘अवरमाइन टीम’ ने अपना दावा जताया है।

दिल्ली पुलिस के सिपाही को दिनदहाड़े मारी गोली, 36 मामलों में आरोपी है हमलावर

लाल किले के पीछे गीता कालोनी फ्लाईओवर पर शनिवार को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने एक सिपाही को गोली मार दी।

रिश्वत लेने के आरोप में धरे गए एसडीएम

सीबीआइ ने नहारपुर में अवैध निर्माण की इजाजत देने के एवज में दो व्यक्तियों (पिता-पुत्र) से 50,000 रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में दिल्ली सरकार के सब डिवीजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) को गिरफ्तार किया है।

Social Media पर क्रिश्चियन लड़कियां हो रहीं शर्मसार, ISIS के आतंकी बना रहे Sex Slaves का शिकार

आतंकी संगठन आईएसआई के गुर्गे अब सोशल मीडिया पर सेक्स गुलाम की नीलामी कर रहे हैं। ये यजीदी और क्रिश्चियन लड़कियां हैं जिन्हें आईएसआईएस के हमलावर गिरोहों ने सीरिया और ईराक से अगवा किया या फिर हमलों के दौरान बंधक बनाया है।

दुनिया भर में करीब 6 करोड़ शरणार्थियों की सर्जरी पर खर्च होंगे 27.8 लाख रुपए

जो लोग संघर्ष, उत्पीड़न या मानवाधिकारों के उल्लंघन के कारण शरणार्थी बनकर जीवन काट रहे हैं, उनके लिए आवास, कपड़े और भोजन का इंतजाम करने पर ज्यादातर ध्यान दिया जाता है, लेकिन दुनिया के करीब छह करोड़ शरणार्थियों को सालाना कम से कम 27.8 लाख सर्जरी की भी जरूरत होती है। एक शोध से यह जानकारी मिली है।

पलवल : परिवार वाले आपस में भिड़े, चार की मौत

पलवल जिले की हथीन तहसील के गांव उटावड में अपसी रंजिश के चलते एक ही परिवार में हुए खूनी संघर्ष में चार लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

बलिया में गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन देकर यूपी चुनाव के लिए शंखनाद करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जियालों की धरती बलिया में मई दिवस पर महत्वाकांक्षी उज्ज्वला योजना के तहत गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन वितरित करेंगे।

सिलेंडर फटने से 5 बच्चों सहित 7 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में रसोई गैस सिलिंडर में भीषण विस्फोट से पांच बच्चों समेत सात लोगों की मौत हो गई तथा आठ अन्य गम्भीर रूप से झुलस गए।

बच्चियों के साथ बलात्कार के मामलों पर मुख्य सचिव से चर्चा करेगा DCW

राष्ट्रीय राजधानी में बच्चियों के साथ बलात्कार के बढ़ते मामलों को गंभीरता से लेते हुए दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्लू) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस समस्या से निपटने के उपायों पर चर्चा के लिए दिल्ली के मुख्य सचिव केके शर्मा से मिलने का समय मांगा है।

RBI में रघुराम राजन बेशक ताकतवर हैं लेकिन अधिक वेतन पाने वाले गवर्नर नहीं हैं

भारतीय अर्थव्यवस्था को अंधों में ‘काना राजा’ बताने के अपने बयान की वजह से हाल में विवादों के घेरे में आए रघुराम राजन रिजर्व बैंक में बेशक सबसे ताकतवर अधिकारी हैं, लेकिन वह सबसे अधिक वेतन पाने वाले नहीं हैं।

रसोइए ने दूसरी पत्‍नी के साथ रहने के लिए पहली के टुकड़े किए, पूछताछ में रोते हुए कबूला गुनाह

यहां 40 साल के एक शख्‍स को पत्‍नी की हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि उसने पहली बीवी के शरीर के टुकड़े कर दिए और फिर सुनसान जगह पर फेंक दिया।

Kollam fire: अब हेल्‍थ चीफ बोले- PM मोदी के आने से प्रभावित हुआ राहत कार्य, मुझे दिया गया धक्‍का

अब केरल के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा है कि कोल्‍लम हादसे के बाद तिरुअनंतपुरम मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती घायलों से मिलने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी समेत कई वीवीआईपीज का दौरा ‘अनुचित’ था।

पर्यटकों को सुविधाएं मुहैया कराना सरकार की प्राथमिकता: अखिलेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कुछेक कार्यकर्ताओं पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे याद है, जब मैं सैफई महोत्सव के समय सैफई में तीन दिन साइकिल चलाने का काम किया था….

ज्वैलर्स पर Excise Duty हटाने को नहीं तैयार जेटली, बयां की मजबूरी

गैर-चांदी के आभूषण पर उत्पाद शुल्क लगाने के रख में नरमी लाने से इनकार करते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि ऐसे समय में जब कई आवश्यक वस्तुओं पर करों का भुगतान करना जरूरी है, ‘लग्जरी वस्तुएं’ कर के दायरे में बाहर नहीं रह सकती हैं।

ये पढ़ा क्‍या!
X