news 18 india

‘राहुल जी दूसरों के घोंसले में अंडा देते हैं..’ गुस्से में बिफरते हुए संबित पात्रा ने राहुल गांधी को बताया मेहनत न करने वाली कोयल, बोले- 5 दिनों पहले की थी ये भविष्यवाणी

संबित पात्रा यहां उस बात का जिक्र कर रहे हैं, जब एक चैनल की लाइव डिबेट के दौरान उन्होंने राहुल गांधी को कोयल बुलाया था जिसे मेहनत नहीं करनी होती। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी अपना …

डिबेट में CPI नेता ने एंकर से कहा – आपका नरेटिव सिर्फ पीएम मोदी का हित है, मिला जवाब..

डिबेट के दौरान भाकपा नेता विवेक श्रीवास्तव ने एंकर अमीष देवगन पर आरोप लगाया कि वे बीजेपी के हित में डिबेट का नैरेटिव सेट कर रहे हैं।

देश में एक गैंग है जिसके लिए हर बात लोकतंत्र के लिए खतरा, पैनलिस्ट से बोले अमीष देवगन

देवगन ने कहा कि देश में एक गैंग है जो हर बात पर कहता है कि देश में लोकतंत्र को खतरा है। लेकिन बंगाल में उन्हें लोकतंत्र पर खतरा नहीं दिखता।

लाइव डिबेट में बीच में टोकने लगे बीजेपी प्रवक्ता तो भड़के राघव चड्ढा बोले – हम पढ़े- लिखे, ईमानदार लोग, ऐसी सड़क छाप बहस नहीं करते

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों को लेकर आप नेता राघव चड्ढा बोल रहे थे लेकिन उन्हें बीजेपी प्रवक्ता बार बार टोक रहे थे। इस बात से नाराज़ होकर आप नेता ने कहा कि मैं ऐसी सड़क छाप…

ना मैं मुशायरा करता हूं ना मैं मुशायरा सुनता हूं- लाइव डिबेट में पैनलिस्ट ने अमिश देवगन को मारा ताना तो भड़क गए एंकर

एक वीडियो सामने आया है जिसमें अमिश नजमू से कहते हैं कि आप अपना प्वॉइंट रखिए। लेकिन नजमू को अमिश की आवाज सुनाई नहीं देती। इस पर नजमू साकिब कहते हैं..

जब देश का बंटवारा हुआ था तब कौन से नरेंद्र मोदी थे?- लाइव डिबेट में मौलाना साज़िद रशीदी पर भड़क गए अमिश देवगन

इस डिबेट में भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा, इस्लाम के जानकार मौलाना साजिद रशीदी भी थे। दरअसल अमीश देवगन ने मुनव्वर राणा के विवादित बयान को लेकर मौलाना साजिद रशीदी से सवाल पूछा था।

आपने देशभक्त पत्रकार पर आरोप लगाया, अभी साबित करिये- लाइव डिबेट में मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया पर चीखने लगे अमिश देवगन

डिबेट के दौरान अमीष देवगन ने सुमैया राणा पर भड़कते हुए पूछना शुरू कर दिया कि आप लोग भारत के संविधान के बारे में गलत बातें बोलते हैं और बोलने की आजादी मांगते हैं?

देश का सबसे बड़ा ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ संघ और बीजेपी-अमिश देवगन के शो में बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता; मिला ऐसा ज़वाब

कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा- सुधांशु जी आपको पता होना चाहिए कि उज्वला योजना के बाद भी बिहार में 50 % घर आज भी हैं जिनके पास आज भी स्वच्छ इंधन नहीं है घर में।

ये पढ़ा क्या?
X