new zealand vs pakistan

निराश मन से अफरीदी ने दिए अपने सन्यास लेने के संकेत, कहा आखिरी मैच हो सकता है लास्ट मैच

पाकिस्तान की टी20 क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने मंगलवार को अहम मुकाबले में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद निराश होकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अपने संन्यास लेने के संकेत दे दिए हैं।

NZ vs PAK: हार पर बोले पाकिस्तानी मंत्री, कहा-अफरीदी को निराश करने के लिए बनाया गया गैंग

पाकिस्तान के एक मंत्री ने आज दावा किया कि राष्ट्रीय क्रिकेट टीम ‘गुटबाजी और राजनीति’ का शिकार है और उन्होंने साथ ही आरोप लगाया कि कुछ खिलाड़ियों ने कप्तान शाहिद अफरीदी के खिलाफ ‘गैंग’ बनाया है और न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टी20 मैच उन्हें निराश किया जिसमें पाक टीम को हार झेलनी पड़ी।

Pak vs NZ T-20 WC: पाकिस्तान को 22 रन से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने पंजाब क्रिकेट संघ मैदान पर मंगलवार को हुए आईसीसी टी-20 विश्व कप के सुपर-10 दौर के ग्रुप-2 मुकाबले में पाकिस्तान को 22 रनों से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह तकरीबन पक्की कर ली है।

अफरीदी के नाम रहा T-20 WC में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज का Record

पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी टी-20 वर्ल्ड कप इतिहास में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं। अफरीदी ने 39 विकेटों के साथ श्रीलंका के लसिथ मलिंगा (38 विकेट) को पीछे छोड़ दिया है।

फिर विवाद में अफरीदी, फैंस के पूछे जाने पर बोले- काफी लोग कश्मीर से आए हैं

मोहली में टॉस के दौरान दर्शकों का समूह अफरीदी की हौसला अफजाई कर रहा था और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने पूछा कि क्या उन्हें और उनकी टीम को यहां दर्शकों से समर्थन मिल रहा है जिस पर उन्होंने कहा, ‘यहां काफी लोग कश्मीर से आए हैं।’

Pak vs NZ ICC World T20 2016: 22 रन से हारा पाकिस्तान, सेमीफाइनल में पहुंचा न्यूजीलैंड

मोहाली में मंगलवार को हुए मैच में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 22 रन से शिकस्त देकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है।मोहाली में मंगलवार को हुए मैच में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 22 रन से शिकस्त देकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है।

ये पढ़ा क्या...
X