New Delhi

दिनदहाड़े राह चलती महिलाओं से करता था ‘गंदी’ हरकत, दिल्ली पुलिस का सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक पिछले कई दिनों से इलाके में महिलाओं से छेड़छाड़ की कॉल मिल रही थी कि एक कार है जो बिना नंबर की है और कार में सवार शख्स छेड़छाड़ कर वहां भाग जाता है।

दिल्ली: थाने में पूछताछ के दौरान आरोपी की मौत, परिजनों ने कहा- 50,000 रुपये नहीं दिये तो पुलिस ने पीट-पीट कर मारा; जांच अधिकारी सस्पेंड

दिल्ली के लोधी नगर थाने में चोरी के आरोपी एक शख्स की मौत के बाद परिजनों ने दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मृतक युवक का नाम धर्मबीर बताया जा रहा है। धर्मबीर के घऱवालों का कहना है कि पुलिस हिरासत में उनकी जमकर पिटाई की गई है जिसकी वजह से उनकी मौत हुई। […]

संत रविदास मंदिर मामले में फिर उठे विरोध के स्वर, 400 वर्ग मीटर नहीं, पूरी जमीन की मांग

पिछले साल 10 अगस्त को कोर्ट के आदेश पर मंदिर को तोड़े जाने और दीवार लगाने की डीडीए के खिलाफ दिल्ली ही नहीं पूरे देश में बवाल हुआ था

दिल्ली: कमरे में मिली लड़की की लाश, पुलिस ने कहा- सुसाइड; परिजन बोले- साजिश है, FIR दर्ज नहीं कर रही थी पुलिस, जल्दबाजी में कराया अंतिम संस्कार

लड़की के परिजनों का दावा है कि कई बार थाने पर जाने के बावजूद पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही थी। लड़की के मामा का कहना है कि पुलिस ने जबरन लड़की का अंतिम संस्कार करा दिया।

महिला से दोस्ती करने पर DU के छात्र की पीट-पीट कर हत्या, परिजनों ने भाई पर लगाया आरोप; केस दर्ज

मृतक लड़के की पहचान राहुल राजपूत के तौर पर हुई है। राहुल राजपूत दिल्ली विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग के सेकेंड ईय़र के छात्र थे। बताया जा रहा है कि राहुल स्कूली छात्रों को ट्यूशन भी पढ़ाते थे।

दिल्ली: प्रेमिका की हत्या कर शव को बेड के बक्से में डाल फरार हुआ, 4 राज्यों को क्रॉस कर पहुंचा गया असम और फिर…

पुलिस ने बताया कि उसने अपने एक दोस्त की मोटरसाइकिल लेकर सड़क के रास्ते आगरा और फिर लखनऊ पहुंचा। उसने 600 किलोमीटर की यात्रा स्कूटर से की।

अपने ही सब-इंस्पेक्टर को ढूंढने में नाकाम दिल्ली पुलिस! फरार जवान ने पहले प्रेमिका और अब ससुर को मारी गोली

पुलिस ने बताया है कि संदीप और उसकी प्रेमिका की लड़ाई कार के अंदर हुई थी और संदीप न कार के अंदर ही उसे गोली मार दी और फिर सड़क पर उसे फेंक कर फरार हो गया।

दिल्ली दंगा: मुस्लिम लोगों ने आतंक पैदा कर रखा था, मैं डीसीपी से विनती कर रहा था- पूछताछ में बोले कपिल मिश्रा

आपको याद दिला दें कि 23 फरवरी को कपिल मिश्रा ने एक वीडियो शेयर किया था। इससे एक दिन पहले नॉर्थईस्ट दिल्ली में जबरदस्त दंगे हुए थे।

दिल्ली दंगा चार्जशीटः ‘2019 में मोदी सरकार बनने के बाद से ही हिंसा की थी साजिश…घुटनों पर ला वापस कराना चाहते थे CAA’

दिल्ली पुलिस की रिपोर्ट में कहा गया है कि इस हिंसा के पीछे मंशा थी कि केंद्र सरकार पर दबाव बनाया जाए ताकि वो सीएए, एनआरसी को हटा ले। प्रदर्शनकारियों के इसी एक्ट को दिल्ली पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में आतंकी गतिविधि करार दिया है।

दिल्ली दंगा केसः उमर खालिद को 10 दिन की पुलिस रिमांड

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने खालिद से करीब 11 घंटे लंबी पूछताछ की जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

एमके स्टालिन ने अमित शाह पर कसा तंज, कहा- हिंदी बचाने के बजाय कोरोना से लोगों की जिंदगी बचाएं

बता दें कि गृह मंत्री दो अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उनका दूसरा टेस्ट 14 अगस्त को हुआ था। उनकी जांच रिपोर्ट तब निगेटिव आई थी।

दिल्ली: बॉस को गुस्सा आया तो दांत से चबा कर अलग कर दी कर्मचारी की अंगुली, पुलिस ने पकड़ा

मोहिता का आऱोप है कि उनके बॉस अचानक कार के अंदर उन्हें गालियां देने लगे। विरोध करने पर हेमंत ने मोहित के चेहरे पर एक थप्पड़ जड़ दिया।

दिल्ली: राष्ट्रपति भवन में तैनात आर्मी जवान ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

मृतक जवान की पहचान तेज बहादुर थापा के रूप में हुई है। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई है और छानबीन की जा रही है।

26 साल पहले भुना लिया था दूसरे का 2,242 रुपये का चेक, कोर्ट की सख्ती के बाद करना पड़ेगा 55 लाख का भुगतान

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि आरोपी को अपने खिलाफ आपराधिक मामला हटवाने के लिए शिकायतकर्ता को भुगतान करने के साथ न्यायिक प्रक्रिया और उसका समय बर्बाद करने के लिए जुर्माना भरना होगा।

Coronavirus India Highlights: हरियाणा में कोरोना के एक दिन में सर्वाधिक 1884 नए मामले, देश में मरने वालों की संख्य 68 हजार के पार

दुनिया में कोरोनावायरस के अब तक 2 करोड़ 64 लाख 58 हजार 155 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें 1 करोड़ 86 लाख 51 हजार 057 मरीज ठीक हो चुके हैं, जबकि 8 लाख 72 हजार 507 लोगों की मौत हो चुकी है।

दिल्ली मेरी दिल्ली

दिल्ली भाजपा में नई टीम बनाने का घमासान पूरे सप्ताह चला। आने वाले दिनों में प्रदेश टीम को लेकर भी यह तनातनी साफ नजर आएगी। इस पूरे बवाल में नई टीम ने पुरानी टीम को दरकिनार करने की कोशिश की है।

कोरोना संकट में चली गई विदेश में इंजीनियर की नौकरी, दिल्ली पुलिस ने चोरी में साथियों संग पकड़ा, पुलिस का वेश धर देते थे अंजाम

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने दिल्ली के द्वारका स्थित नजफगढ़ में पुलिस की यूनिफॉर्म और वॉकी-टॉकी के साथ दो कार सवारों को लूट लिया, इसके बाद पुलिस ने उन्हें ट्रेस किया।

12 घंटे बाद भी आजाद हैं दिल्ली के 30 गुंडे! रात में घरों में घुस महिलाओं और बच्चों को प्रताड़ित कर हुए फरार

पुलिस का कहना है कि ‘एक समूह मोरी गेट में दूसरे समूह के कुछ लोगों की तलाश कर रहा था तब उन्होंने वाहनों में तोड़फोड़ की, हवा में कुछ राउंड फायरिंग की। इससे पहले दोनों समूहों में झड़प हुई थी। अभी तक कोई CCTV फुटेज नहीं मिली है, जांच जारी है।’

यह पढ़ा क्या?
X