New Delhi

दिल्ली: Covid-19 संक्रमित पत्रकार की AIIMS में मौत पर उठे सवाल, वायरल व्हाट्सऐप चैट में हत्या की जताई थी आशंका; स्वास्थ्य मंत्री ने दिए जांच के आदेश

Coronavirus Covid-19 Journalist Tarun Sisodia Death Case: दिल्ली के भजनपुरा के रहने वाले तरुण सिसोदिया को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने इलाज के दौरान अस्पताल की खामियों को लेकर ऊपर तक आवाज उठाई थी।

Driving License बनवाने के रोजाना मिल रहे 1000 नए आवेदन, टेस्ट के लिए आपको करना पड़ सकता है 3 महीनें इंतजार! देखें रिपोर्ट

हाल ही में मोटर वाहन अधिनियम 1988 और केंद्रीय मोटर वाहन नियम 1989 से संबंधित सभी दस्तावेज जैसे ड्राइविंग लाइसेंस, वाहन का रजिस्ट्रेशन, परमिट और वाहन फिटनेस प्रमाण पत्र की वैधता को 30 सितंबर तक बढ़ा दिया है।

महिला ने अदालत के अंदर दुष्कर्म का लगाया आरोप, आरोपी गिरफ्तार; बार एसोसिएशन ने कहा- कोर्ट फैसला करेगा

इस केस में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी पहचान राजेंद्र सिंह के रूप में की गई है, जो कल्याणपुरी इलाके का रहने वाला है और कोर्ट हाउस में कर्मचारी है।

कोरोना के कहर के बीच दिल्ली विधानसभा स्पीकर से प्लाजमा डोनेशन के नाम पर ठगी, RML अस्पताल का चिकित्सक बन ऐंठे पैसे

Coronavirus (COVID-19), Delhi Speaker Defrauded For Plasma Therapy: पता चला कि इस शख्स का नााम अब्दुल करीम उर्फ राहुल ठाकुर था और यह धर्म तथा नाम बदल-बदल कर ठगी का धंधा चलाया करता था।

दिल्ली में विदेश मंत्रालय के पूर्व अधिकारी पर हमला, पत्नी को चाकू से गोदा

पुलिस के मुताबिक बदमाश इसके बाद बेडरूम में गए और उन्होंने घर में रखे ज्वैलरी और पैसे ले लिए।

दिल्ली: कोरोना के बीच बिजनेस में घाटा हुआ तो बिजनेसमैन ने अपनी ही सुपारी देकर करा दी हत्या, मर्डर मिस्ट्री का यूं हुआ खुलासा

प्लान के मुताबिक गौरव अपनी कार घर में रख किसी और साधन से रणहौला पहुंचे थे जहां उनकी हत्या की गई थी। रास्ते में उन्होंने अपने हत्यारों को अपनी तस्वीर व्हाट्सऐप के जरिए भेजी थी।

कोरोना का कहर: दिल्‍ली में इलाज नहीं मिला, मौत; पत्‍नी को हार्ट अटैक, बेटा भोपाल में, बेटी दिल्‍ली में क्‍वारंटाइन

मीडिया से बातचीत करते हुए मृतक युवक के लड़के ने बताया कि वो भोपाल में हॉस्टल में रहता है और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है।

दिल्ली: कोरोना संक्रमित बुजुर्ग LNJP अस्पताल से गायब? बेटे का आरोप- सभी वार्ड में ढूंढ लिया नहीं मिले; प्रबंधन दे रहा गोलमोल जवाब

Coronavirus, (COVID-19) Patient Missing From LNJP Hospital Delhi: नीरज का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें बताया कि उनके पिता को ICU4 में शिफ्ट किया गया है। नीरज के मुताबिक पहले वो वार्ड नंबर-31 में एडमिट थे।

तीन साल में चीनी सेना ने LAC पर पैंगॉन्ग झील के किनारे किए कई निर्माण, सैटेलाइट इमेज से खुलासा

कर्नल डिन्नी ने कहा, “इस क्षेत्र में पहले से चीनी तंबू मौजूद रहे हैं, लेकिन इतने पैमाने पर पहले कभी नहीं थे। अब जो संरचनाएं दिखाई दे रही हैं, यह भारत को स्वीकार्य नहीं होगा।”

‘LNJP अस्पताल के बाहर COVID-19 संक्रमित पिता को लेकर इंतजार करती रही, नहीं किया भर्ती तो हो गई मौत; बेटी ने ट्वीट कर सुनाई दास्तान

Coronavirus, (Covid-19): आपको बता दें कि दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल को कोरोना वायरस हॉस्पिटल घोषित किया गया है। यहां पर कोरोना संक्रमितों के इलाज के लिए 1,000 बेड उपलब्ध हैं।

कोरोना के बाद दिल्‍ली दंगे से जुुुड़़ा़ निजामुद्दीन मरकज, तबलीगी जमात का नाम, पुलिस कर रही जांच

Hazrat Nizamuddin Markaz Connection With Delhi Riots: पुलिस का यह भी कहना है कि राजधानी स्कूल के सामने स्थित एक बिल्डिंग को भी उपद्रवियों ने फूंक दिया था।

Jessica Lal Murder Case: आजाद हो गया कातिल मनु शर्मा! मॉडल को सिर में गोली दागने वाले को उपराज्यपाल ने छोड़ने का आदेश दिया

Jessica Lal Murder Case: शराब देने से इनकार करने पर मनु शर्मा को इतना गुस्सा चढ़ा कि उसने अपनी .22 कैलिबर की पिस्टल निकाल कर हवा में एक फायरिंग की और दूसरी गोली बिल्कुल नजदीक से जेसिका के सिर में दाग दी।

दिल्ली: लॉकडाउन के बीच IRS अफसर ने कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट मिलने के बाद जांच शुरू

Lockdown 4.0, IRS Officer Allegedly Committed Suicide In Delhi: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अफसर के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि इस सुसाइड नोट में केशव सक्सेना ने किन बातों का जिक्र किया है इसका अभी पता नहीं चल सका है।

रिपोर्ट: पैकेज के बावजूद आगे मुंह बाए खड़ा है आर्थिक संकट, तीसरी तिमाही में बेरोजगारी बढ़ने, इनकम घटने का खतरा

डन एंड ब्रैडस्ट्रीट इंडिया के मुख्य अर्थशास्त्री अरुण सिंह ने कहा, ‘‘भारतीय अर्थव्यवस्था पर प्रोत्साहन उपायों का प्रभाव तीन प्रमुख पहलुओं….लॉकडाउन को हटाने की अवधि, पैकेज के क्रियान्वयन की क्षमता और इसमें लगने वाले समय पर निर्भर करेगा।’’

तबलीगी जमात पर न लगाई कड़ी धाराएं, न मौलाना साद को हिरासत में लेने की कोशिश

मौलाना साद के संगठन के खिलाफ दर्ज किए गए मामलों को अदालत में गैर-संज्ञेय अपराध के रूप में भी आजमाया जा सकता है, क्योंकि उस पर कड़ी धाराएं नहीं लगाई गई हैं।

स्क्रीनिंग टेस्ट की लाइन में खड़े थे प्रवासी मजदूर, बच्चे-बूढ़े सभी पर निगम ने कर दिया केमिकल का छिड़काव

प्रवासियों ने बताया कि वे लोग वहां पिछले 48 घंटों से इंतजार कर रहे हैं ताकि बिहार और यूपी जाने के लिए ट्रेन में एक सीट हासिल कर सकें।

RBI गवर्नर की घोषणा से कंपनियों को राहत, पर बैंक परेशान, 2020-21 की दूसरी छमाही में 30% NPA बढ़ने की चिंता

भारतीय स्टेट बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक और एक्सिस बैंक जैसे बड़े उधारदाताओं के लिए,अधिस्थगन के तहत ऋण का हिस्सा 30 फीसदी से कम है।

प्रवासी मजदूरों, लॉकडाउन और कोरोना पर हाईकोर्ट्स सरकारों पर दाग रहे सवाल, पर SC खारिज कर रही याचिका

400 प्रवासी मजदूरों की घर वापसी से जुड़े मुद्दे पर 15 मई को मद्रास हाईकोर्ट ने राज्य सरकारों और केंद्र सरकार से सवालों की झड़ी लगा दी। महाराष्ट्र से तमिलनाडु लौट रहे करीब 400 प्रवासी मजदूरों की सुरक्षित वापसी से जुड़ी याचिका पर कोर्ट ने सरकारों से 12 सवाल पूछे।