ताज़ा खबर
 

New Delhi News

आशु गुरु बनकर चैनलों पर प्रवचन करते थे आसिफ खान, अब यौन शोषण के आरोप में फंसे

आशु बाबा या आशु भाई गुरूजी असल में आसिफ खान है। आशु उर्फ आसिफ के दिल्ली में कई मकान हैं। इसका एक मकान दिल्ली के प्रीतमपुरा के तरुण एंक्लेव में है। जबकि रोहिणी के सेक्‍टर-7 बी में 4/77-78 में उसने आश्रम बना रखा था। वह अपनी इसी फर्जी पहचान के सहारे सालों तक लोगों का शोषण करता रहा।

Earthquake: दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के हल्के झटके, हरियाणा का झज्जर था केंद्र

Earthquake Today in Delhi, Haryana, Gurgaon Latest News in Hindi: दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में रविवार (9 सितंबर) को दोपहर के बाद भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार झटकों की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 3.8 मापी गई।

AAP विधायक पर दो लाख का जुर्माना, मारपीट के मामले में कोर्ट ने पाया दोषी

अदालत ने गुरुवार (6 सितंबर) को तुगलकाबाद से विधायक सहीराम पहलवान पर दो लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। अदालत ने विधायक सहीराम पहलवान को साल 2016 के सितंबर में एक युवक के साथ मारपीट का दोषी पाया था।

दिल्ली पुलिस का अफसर बनकर एनजीओ चलाने वाले किन्नर के साथ किया कुकर्म

किन्नर ने पुलिस से आरोप लगाया कि तीन लोगों ने उसके घर में घुसकर उससे लूटपाट की और फरार हो गए। एक शख्स ने उससे कुकर्म किया जबकि दो लोग दिल्ली पुलिस के अधिकारी होने का दावा कर रहे थे। पुलिस ने मामले के तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली: बाटला हाउस में बीएसपी नेता की गोली मारकर हत्या

दिल्ली के बाटला हाउस में एक नवयुवक की सोमवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मृत युवक की शिनाख्त बहुजन समाज पार्टी के पंचायत सदस्य दिलशाद के तौर पर हुई है। वह उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला बताया जा रहा है।

दिल्ली में केरल हाउस के अंदर मौजूद थे सीएम पिनराई विजयन, चाकू लेकर पहुंच गया शख्स, किया हंगामा

पुलिस डिप्टी कमिश्नर मधुर वर्मा ने जानकारी दी कि केरल हाउस के अंदर चाकू लेकर घुसने की कोशिश करने वाले व्यक्ति की पहचान 46 वर्षीय विमल राज के तौर पर हुई है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि विमल दिमागी तौर पर बीमार है।

अजब चोर का गजब खुलासाः 63 की उम्र में रखता है 5 गर्लफ्रेंड, खर्च जुटाने के लिए बना चोर

बंधू सिंह ने बीते 28 जून को सराय रोहिल्ला के इंडस्ट्रियल इलाके की एक फैक्ट्री में सेंध लगाई थी। लेकिन फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरों ने उसे देख लिया था। सराय रोहिल्ला पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों में दिखी तस्वीरों के आधार पर उसे दबोच लिया।

देखें वीडियो: अरविंद केजरीवाल ने भरी सभा में फाड़ी एलजी की रिपोर्ट, कहा- यही जनता की मर्जी

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक उन्होंने रिपोर्ट को फाड़ते हुए कहा कि ये जनता की मर्जी है लोकतंत्र में जनता ही जनार्दन है। ये रिपोर्ट दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगाने से पहले पुलिस से अनुमति लेने के संबंध में थी।

दिल्‍ली: AAP MLA के ऑफिस के सामने बिल्डर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या

यह घटना शनिवार सुबह करीब 9.15 बजे की है। रन्होला के विकास नगर इलाके में ही आम आदमी पार्टी के विधायक महेंद्र यादव का ऑफिस भी है। यह वारदात उनके ऑफिस के पास ही हुई।

दिल्‍ली: आचार्य सुशील गौशाला में मृत मिलीं 36 गायें, मौके पर पहुंची डॉक्‍टरों की टीम

पुलिस और डॉक्टरों की एक टीम मामले की छानबीन के लिए गौशाला में ही मौजूद है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस और डॉक्टरों का कहना है कि किसी बीमारी के कारण इन सभी गायों की मौत हुई है।

वीडियो: जब एक अनाथ छात्रा बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी से लिपट लगी रोने

सांसद मीनाक्षी लेखी की बातों से एक लड़की इतना भावुक हो गई कि उनमें अपनी मां का रूप देखकर वह फूट-फूटकर रो पड़ी। लड़की की भावनाओं को समझते हुए सांसद ने न सिर्फ उसे गले लगा लिया बल्कि उनकी आंखें भी नम हो उठीं।

हाई कमीशन में रहकर ISI के लिए जासूसी करती थीं माधुरी गुप्‍ता, दिल्‍ली कोर्ट ने ठहराया दोषी

दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार (18 मई) को पूर्व भारतीय राजनयिक माधुरी गुप्ता को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलीजेंस (आईएसआई) को संवेदनशील जानकारी देने से जुड़े मामले में दोषी करार दिया।

मोटिवेशनल गुरु और लेखक शिव खेड़ा से ठग लिए सवा करोड़ रुपये, आरोपी गिरफ्तार

लोगों को सफलता के सूत्र बताने वाले जाने-माने मोटिवेशनल गुरु शिव खेड़ा खुद ठगी के शिकार हो गए हैं। उन्हें एक हाई प्रोफाइल ठग ने फार्म हाउस की सस्ती जमीन दिलवाने के नाम पर करीब सवा करोड़ रुपये का चूना लगाया है।

Cow, Cow slaughter, INDIA

गाय पर दर्ज हुआ केस? पुलिस ने बताई सच्चाई

एक अनुमान के मुताबिक दिल्ली शहर में करीब 40 हजार आवारा गाय हैं। इससे निपटने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट ने आदेश दिया था कि कोई भी शख्स अगर दक्षिणी दिल्ली में आवारा गाय को पकड़कर सौंपेगा तो उसे दो हजार रुपये दिए जाएंगे।

सिर में मामूली चोट थी, ऑपेरशन पैर का कर दिया; मामला उठा तो बना दी जांच कमेटी

मामला दिल्ली सरकार द्वारा संचालित सुश्रत ट्रॉमा सेंटर का है, जहां पर एक सर्जन ने सिर में चोट लगने की शिकायत पर भर्ती हुए मरीज के पैर का आॅपरेशन कर दिया। बाद में सर्जन की गलती सुधारने के लिए मरीज को एक और ऑपरेशन से गुजरना पड़ा।

Dalit Massacre, Dalit Massacre in allahabad, Allahabad Dalit Massacre, Main Accused, Main Accused arrested, Dalit Massacre Arrests, job in Railway, Main Accused job, state news

मदद के बहाने फोन नंबर ले भेजने लगा गंदे मैसेज, मर्चेंट नेवी का बड़ा अफसर हुआ गिरफ्तार

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी अमर कॉलोनी का रहने वाला है। एक दिन पार्क में उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई थी, जहां पर दोनों ने एक दूसरे के साथ अपना नंबर शेयर किया।

Uber, Uber driver, Uber india, Hyderabad, MeToo, #MeToo, uber driver masturbates at woman facebook post viral, uber driver masturbates at woman, uber driver masturbates at woman facebook post, Hindi news, Latest Hindi news, India news, Jansatta

दिल्‍ली: कैब चला रहा ड्राइवर कर रहा था मास्‍टरबेट, महिला ने भिजवाया हवालात

कैब ड्राइवर की इस हरकत को देख महिला ने कैब में मौजूद पैनिक बटन दबा दिया और पुलिस को फोन कर बुला लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्‍ली: कॉलेज स्‍टूडेंट ने लगाया था गुब्‍बारे में भरकर सीमेन फेंकने का आरोप, रिपोर्ट में कुछ नहीं निकला

ग्रेटर कैलाश थाने में लेडी श्री राम कॉलेज की छात्रा ने शिकायत दर्ज करवाई थी। आरोप था कि कुछ अज्ञात लोगों ने उसके ऊपर वीर्य से भरे हुए गुब्बारे फेंके हैं।