ताज़ा खबर
 

New Delhi

vote

तस्वीरेंः कोई बेटों की गोद में तो कोई शादी के जोड़े में पहुंचा वोट देने, रोहतांग में वोटर्स की सुविधा के लिए तड़के 4 बजे सड़क से हटाई बर्फ

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): देश में आज (19 मई) को अंतिम चरण का चुनाव पूरे हुए। इस चुनाव में कई वोटर्स ने तमाम संघर्षों के बावजूद वोट दिया।

rape

MeToo के बाद अब MenToo की उठी मांग, निर्दोष निकले रेप के 74 फीसदी आरोपी

राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (NCRB) के आंकड़ों के अनुसार 74 फीसदी रेप के मामलों में आरोपियों को दोषमुक्त पाया गया है।

kejriwal

केजरीवाल ने इंदिरा की तरह मारे जाने की आशंका जताई तो बीजेपी ने दिल्ली पुलिस से की ये मांग

केजरीवाल ने हाल ही में कहा था कि उनका पीएसओ बीजेपी को रिपोर्ट करता है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी हत्या किए जाने की भी आशंका जताई थी।

stray animal

Delhi: इंद्रपुरी में बाइक से टक्कर के बाद आवारा गाय ने सींग से फाड़ दिया युवक का पेट, मौत

पश्चिमी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में एक युवक पर आवारा गाय ने सींग से हमला कर दिया। गाय ने उसका पेट फाड़ दिया जिसके चलते युवक घायल हो गया और उसकी मौत हो गई।

train ticket

रेल टिकट बुक करने वाले ध्यान दें, 18-19 मई को इस समय बंद रहेगी IRCTC की वेबसाइट, ऐसे करा सकते हैं कैंसिल

आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर बताया गया, ‘वेबसाइट दुरुस्त करने के लिए ई -टिकट सेवा की सुविधाओं को बंद किया गया है। तत्काल कोटा के तहत टिकट बुक करने की सुविधा भी बंद की गई थी। कृपया थोड़ी देर बाद कोशिश करें।

knife

Delhi: घर के बाहर फैल गया पानी, गुस्साए युवक ने चाकू घोंपकर की हत्या

देश की राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दिल्ली के महिपालपुर में एक 22 वर्षीय युवक ने पानी के विवाद के चलते एक महिला की हत्या कर दी।

JNU

Delhi: जेएनयू परिसर में फंदे पर लटका मिला छात्र, मरने से पहले प्रोफेसर को ईमेल किया था सुसाइड नोट

पुलिस के मुताबिक जेएनयू में फांसी लगाने वाला छात्र मास्टर्स का स्टूडेंट था। उसका शव लाइब्रेरी के पास के एक कमरे में छत के पंखे से लटकता मिला।

5 साल में PM मोदी की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, जानें पांच बड़ी बातें

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): पीएम मोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दावे के साथ कहा कि पूर्ण बहुमत वाली सरकार पांच साल पूरे करके दोबारा जीतकर आए ये शायद देश में बहुत लंबे अर्से के बाद हो रहा है।

Murder

Delhi: अच्छी नौकरी नहीं मिलने से परेशान था युवक, बाथरूम में गया, कलाई पर लपेटा तार और करंट लगा कर ली आत्महत्या

दिल्ली के गाजीपुर इलाके में एक गेजुएट युवक ने बिजली के करंट से सुसाइड कर ली। उसने बिजली के तारों को अपने हाथ में लपेट में लिया था।

Umar Khalid, Dr.Umar Khalid, JNU, JNU Scholar, Phd Degree, Phd, Thank, Teachers, Professors, Tweet, Photo, New Delhi, JNU, State News, Trending News, India News, National News

देशविरोधी नारे लगाने के आरोपी उमर खालिद की पीएचडी पूरी, जानें किन्हें कहा शुक्रिया

खालिद ने जैसे ही यह ट्वीट किया, उस पर धड़ाधड़ उनके फॉलोअर्स और अन्य लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगीं। कुछ लोगों ने उन्होंने पीएचडी पूरी करने पर बधाई दी, जबकि कुछ ने फर्जी डिग्री धारकों को असली डिग्री दिखाने के लिए उन्हें धन्यवाद कहा।

Election 2019: ट्रेन में टॉयलेट की खिड़की पर बैठकर भी वोट देने जा रहे लोग, 16 घंटे जूझने के बाद पहुंचे शख्स ने कही ये बात

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत 12 मई को मतदान करने जा रहे लोगों को ट्रेनों में भारी भीड़ के चलते मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन फिर भी लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए घंटों ट्रेन के वॉशरूम में बैठकर सफर कर रहे हैं।

Delhi: क्रिकेट मैच में हो रहे झगड़े से चचेरे भाई को बचाने गया था युवक, नाबालिग ने चाकू से गोद-गोदकर मार डाला

दिल्ली में चचेरे भाई को लड़ते देख बीचबचाव करने पहुंचे युवक को नाबालिग ने चाकू से कई वार घायल कर दिया, जहां बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

Loksabha Elections 2019, Arvind Kejriwal, CM, Delhi, AAP, Slap, Assault, Man, Road Show, Moti Nagar, South Delhi, Delhi News, India News, National News, Hindi News

Loksabha Elections 2019: रोडशो में अरविंद केजरीवाल पर हमला, तेजी से गाड़ी पर चढ़ युवक ने जड़ा थप्पड़

Loksabha Elections 2019: हमलावर की पहचान 33 वर्षीय सुरेश के रूप में हुई है, जो कि दिल्ली के कैलाश पार्क इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

P Chidambaram

मसूद को वैश्विक आतंकी घोषित करने का श्रेय मोदी को देने पर भड़के चिदंबरम, बोले- 10 साल से चल रही प्रक्रिया, सिर्फ फिल्म का आखिरी सीन न देखें

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करने को लेकर अब भारत के सियासी गलियारों में श्रेय लेने की होड़ मच गई है। पी चिदंबरम ने कहा कि इसकी प्रक्रिया 10 सालों से चल रही थी।

bjp

AAP MLA ने ज्वॉइन की BJP, मनीष सिसोदिया बोले- 7 विधायकों को खरीदने के लिए दिया गया 10-10 करोड़ रुपए का ऑफर

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): आप के विधायक अनिल बाजपेयी ने आप आदमी पार्टी को छोड़ बीजेपी को ज्वॉइन कर लिया है। विधायक के मुताबिक पार्टी में सम्मान नहीं मिलने के कारण ऐसा फैसला लिया।

fani

Cyclone Fani Today: उत्तर भारत समेत दिल्ली में दिखा ‘फानी’ का असर, 6 बजे ही छाया अंधेरा और शुरू हुई बारिश

Cyclone Fani Today in Odisha, West Bengal, Kolkata, Andhra Pradesh: फानी के खतरे को देखते हुए रेलवे ने 3 मई तक करीब 147 ट्रेनों को निरस्त किया था तो वहीं शुक्रवार को इस लिस्ट में 10 ट्रेनों का नाम और बढ़ गया है। यानी दस और ट्रेनें कैंसिल हो गई हैं।

jee main results 2019

NTA JEE Main Topper 2019: दिल्ली के शुभम श्रीवास्तव ने फर्स्ट अटेम्प्ट में ही किया टॉप, रोजाना सिर्फ 2-3 घंटे करते थे पढ़ाई

NTA JEE Main Topper 2019: नटीए ने जेईई मेन 2019 के नतीजे सोमवार (29 अप्रैल) को घोषित किए। नतीजों में दिल्ली के शुभम श्रीवास्तव पहले स्थान पर रहे। बता दें कि देश में 24 स्टूडेंट्स ने 100 पर्सेंटाइल हासिल किए हैं।

jee results

NTA JEE Main Results 2019: NTA ने किया जेईई मेन 2019 के रिजल्ट का ऐलान, ऐसे देखें रिजल्ट

NTA JEE Main Results 2019: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) Main 2019 के परिणामों को आज ऐलान करने की बात कही है। बताया जा रहा है कि एजेंसी परिणामों को कुछ ही समय में ऑनलाइन पब्लिश कर देगा। नतीजों के लिए आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nic.in पर विजिट करें।