BKU नेता राकेश टिकैत ने पूछा है कि देश में जब पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ सकते हैं, तो फिर किसानों की फसल की कीमतें क्यों नहीं बढ़ती हैं? यह पूछे जाने पर कि धीमे-धीमे आप उपभोक्ताओं के मुद्दे उठा रहे हैं? टिकैत का जवाब आया- उठाएंगे न…जिस हिसाब से महंगाई बढ़ रही है, […]

दिल्ली पुलिस में साइबर सेल के ज्वॉइंट सीपी प्रेमनाथ के मुताबिक, “एक टीम मुंबई पहुंची, जहां उसने निकिता के घर पर 11 फरवरी को तलाशी ली। वह उसके साथी शांतनु और दिशा ने इस दस्तावेज को तैयार किया था। ई-मेल अकाउंट शांतनु ने बनाया था, जो कि इस डॉक्यूमेंट का ओनर है और बाकी लोग उसके एडिटर्स।”

आदेश में कहा गया है कि जब तक संभव हो, बैठकें वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जारी रहेंगी और आगंतुकों के साथ व्यक्तिगत बैठकों से जब तक कि सार्वजनिक हित में पूरी तरह से आवश्यक न हो, तब तक बचा जा सकता है।

यहां तक कि आजाद ने राव से दो टूक यह तक कह दिया था कि वह इतिहास के सबसे खराब कांग्रेस चीफ हैं। ऐसे में उन्हें यह पद त्याग देना चाहिए।

शनिवार को भारतीय रेल के बयान के मुताबिक, “सभी यात्री ट्रेनों के संचालन की बहाली के लिए कोई तारीख तय नहीं की गई है। रेलवे चरणबद्ध तरीके से रेल सेवाओं की संख्या बढ़ाता रहा है।”

मोर्चा ने इसके अलावा आरोप लगाया है कि किसानों को फर्जी मामलों में फंसाया जा रहा है और उनका उत्पीड़न किया जा रहा है।

भूकम्प का केंद्र ताजिकिस्तान था। वहां रात 10:31 बजे 6.3 तीव्रता का भूकम्प आया और उत्तर भारत समेत कई देशों में झटके महसूस किए गए।

कोर्ट ने आप नेता सिंह को कथित तौर पर नफरत फैलाने वाले भाषण के मामलों में किसी प्रकार की दंडात्मक कार्रवाई से सुरक्षा प्रदान की।

आंकड़ों के अनुसार सीवर की सफाई करने वाले कर्मियों की मौत के सर्वाधिक मामले उत्तर प्रदेश से आये जिनकी संख्या 52 थी।

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री ने बजट पर कहा- समस्याएं थीं, पर इसमें यह बजट शक्ति देगा। हमारा भारत अब आत्मनिर्भर भारत की ओर जाएगा और बजट ने वह दिशा भी दी है।

New Delhi से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा New Delhi के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं New Delhi के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…