Netherlands

टी20 वर्ल्ड कप टलने के कारण डिलीवरी बॉय बना यह क्रिकेटर, हाशिम अमला को भी कर चुका है आउट

कोरोना महामारी से पहले के शेड्यूल के मुताबिक टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 15 नवंबर को मेलबर्न में हो चुका होता। कोविड-19 के कारण ऐसा नहीं हो सका। शीर्ष 10 देशों के अलावा, नीदरलैंड, पापुआ न्यू गिनी, आयरलैंड, स्कॉटलैंड, नामीबिया और ओमान छह अतिरिक्त टीमें थीं जिन्होंने टी 20 विश्व कप 2020 के लिए क्वालीफाई किया था।

LOVE STORY: कोच की बेटी पर ही आया था सुरेश रैना का दिल, साथ रहने के लिए प्रियंका ने छोड़ दी थी लाखों की नौकरी

सुरेश रैना का क्रिकेट करियर की शुरुआत 2005 में हुई। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे खेलने का मौका मिला। इसके बाद 2006 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 और 2010 में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में डेब्यू किया। रैना ने पिछला अंतरराष्ट्रीय इंग्लैंड के खिलाफ जुलाई 2018 में खेला था।

2 साल 9 महीने बाद होश में आया यह जांबाज फुटबॉलर; मैच के दौरान हुआ था बेहोश, करना पड़ा था एयरलिफ्ट

22 साल के नीदरलैंड के खिलाड़ी नूरी का ब्रेन डैमेज 7 जुलाई 2017 को वर्डेर ब्रेमेन के खिलाफ दोस्ताना मैच के दौरान हुआ था। उसके बाद से वे हॉस्पिटल में ही भर्ती थे। अब उनका इलाज घर से हो रहा है।

T20 World Cup Qualifier 2020 Live Cricket Score, Netherlands vs Papua New Guinea Playing 11 net vs png Live Score Updates: मैच से पहले जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

Netherlands vs Papua New Guinea net vs png Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match: नीदरलैंड ने अब तक 3 मैच खेले हैं। उसने तीनों में ही जीत हासिल की है। वहीं, पापुआ न्यू गिनी का रिकॉर्ड भी ठीकठाक है। उसने भी 3 मैच खेले हैं। इनमें से वह 2 को जीतने में सफल रहा।

यह पढ़ा क्या?
X