NDTV

ब‍िहार व‍िधानसभा चुनाव नतीजे: डूबेंगे तो साथ ही डूबेंगे, रुझानों में जदयू को कम सीटें आने पर बोले बीजेपी प्रवक्‍ता

नीतीश कुमार अभी ज‍िस सरकार के मुख्‍यमंत्री हैं, वह उन्‍होंने राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) को धोखा देकर बनाई है।

4 साल पहले आज ही के दिन नोटबंदीः अपनी मूर्खता की तबाही देख सरकार भी भूल गई, मोदी जी तो Demonization का नाम नहीं लेते है- रवीश कुमार का पोस्ट

टीवी पत्रकार के मुताबिक, “मोदी सरकार ने नोटबंदी कर लघु व छोटे उद्योगों की कमर तोड़ दी। हिन्दू मुस्लिम नफ़रत के नशे में लोग नहीं देख सके कि असंगठित क्षेत्र में मामूली कमाने वाले लोगों की कमाई घट गई। उनका संभलना हुआ नहीं कि जीएसटी आई और फिर तालाबंदी। तीन चरणों में अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर देश को बेरोज़गारी की आग में झोंक दिया।”

Republic TV के अर्णब गोस्वामी पर भड़के रवीश कुमार, कहा- झूठा एंकर लोगों को उकसाता है, अनाप-शनाप बोलता है; पोस्ट वायरल

बकौल रवीश कुमार, “वहां (रिपब्लिक टीवी में) काम करने वाले ज़्यादातर नौकरी की मजबूरी में हैं। दिन रात ख़ुद को कोसते रहते हैं। मुमकिन है ऐसे हालात में लोग फंसे महसूस करते हों मगर उन्हें एक एंकर और मालिक की सजा क्यों मिले?”

रिपब्लिक रिपोर्टर ने की टैक्सी की छत पर चढ़ रिपोर्टिंग, आलोचना हुई तो यह फ़ोटो शेयर कर दिया जवाब

प्रदीप भंडारी ने भी आलोचनाओं का जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार एक ई-रिक्शा चलाते दिखाई दे रहे हैं।

अर्णब के Republic TV, ABP और NDTV के पत्रकारों में मारपीट पर कीर्ति आज़ाद का तंज- दे दनादन…कूटता है भारत

रिपब्लिक टीवी की बढ़ती TRP पर तंज कसते हुए एक ट्विटर हैंडल ने लिखा, “आखिरकार ABP ने रिपब्लिक टीवी को पीट दिया।”

‘इससे पहले कि अपनी नजरों में गिरें, जरा नजर उठाकर देख लें,’ ‘बर्बादी’ पर रवीश कुमार का पोस्ट

बकौल रवीश, “जीडीपी के आंकड़े आने पर प्रधानमंत्री से लेकर वित्त मंत्री तक देश के सामने नहीं आ सके हैं। हाहाकारी ललकारी मीडिया के जरिए आपकी शाम में कवरेज के नाम पर झूठ परोसा जा रहा है।”

बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- पिछले कुछ हफ्तों से NDTV भी निराश कर रहा है, आ गए ट्रोल्स के निशाने पर

फिल्ममेकर ने NDTV देखने को लेकर निराशा जताई है। अनुभव सिन्हा ने लिखा, ‘पिछले कुछ हफ्तों से NDTV भी निराश कर रहा है।’ फिल्ममेकर का ऐसा लिखना था कि उनको रवीश कुमार से लेकर उनकी बनाई फिल्मों के बहाने ट्रोल करने लगे।

NDTV के संस्थापक प्रणॉय राय के खिलाफ CBI ने दर्ज किया नया केस, FDI नियमों के उल्लंघन का मामला

केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) ने प्रणॉय रॉय के अलावा उनकी पत्नी राधिका रॉय और अन्य के खिलाफ भी केस दर्ज किया है।

मुंबई एयरपोर्ट पर उड़ान से पहले रोके गए NDTV प्रमोटर प्रणय रॉय और राधिका रॉय

कंपनी ने कहा कि आज की यह घटना और मीडिया मालिकों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई चेतावनी है कि या तो वह उनके (सरकार) पीछे चले या फिर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

एनडीटीवी मालिक प्रणय व राधिका रॉय को SEBI के बाद इनकम टैक्स ट्रिब्यूनल का भी झटका: महंगा पड़ा 35 करोड़ का घाटा दिखाना

7 महीने में ही 3500% बढ़ा दिए थे शेयर के दाम। आरोप है कि इन दोनों ने 2009-10 और 2010-11 के असेसमेंट ईयर में 117 करोड़ रुपए की आय छुपाई।

NDTV पर SEBI का बड़ा एक्शन- प्रणय और राधिका रॉय कंपनी में नहीं ले सकते कोई शीर्ष पद, सिक्योरिटीज मार्केट से भी 2 साल तक बैन

पूंजी बाजार नियामक SEBI ने एनडीटीवी के चेयरमैन प्रणय रॉय और एमडी राधिका रॉय को शेयरधारकों से जानकारी छिपाने को नियमों का उल्लंघन बताया है। इन दोनों को सिक्योरिटीज मार्केट से भी दो साल के लिए बैन कर दिया गया है।

NDTV को 4000 करोड़ रुपये के फेमा उल्लंघन मामले में नोटिस, रिलायंस ने भी ठोका 10 हजार करोड़ का केस

ईडी का दूसरा नोटिस एनडीटीवी द्वारा विदेशों में किए गए 582 करोड़ रुपये के निवेश से संबंधित है। इसमें फेमा के प्रावधानों का उल्लंघन हुआ। बाकी 2,414 करोड़ रुपये का उल्लंघन रिजर्व बैंक को आवश्यक सूचनाएं देने में देरी से जुड़े हैं।

सेबी ने NDTV पर लगाया 10 लाख रुपये का जुर्माना, प्रणव रॉय समेत 4 एक्‍जीक्‍यूटिव्‍स पर 3-3 लाख का फाइन

बाजार नियामक भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) ने अनिवार्य आयकर प्रकटीकरण में चूक के लिए मीडिया आउटलेट नई दिल्ली टेलीविजन (एनडीटिवी) पर 10 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। इसके अलावा सेबी ने कंपनी के सह-संस्थापक प्रणय रॉय…

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने किया पलटवार- विदेश भाग सकते हैं प्रणय रॉय, लुक आउट नोटिस के लिए पीएम को लिखूंगा खत

प्रणय रॉय ने स्वामी के इस ट्वीट को रीट्वीट किया है और उनपर जवाबी हमला बोला है। प्रणय रॉय ने स्वामी को झूठा बताया है। प्रणय रॉय ने ट्वीट किया, “झूठे स्वामी फिर से वैसा ही कर रहे हैं।”

प्रणय रॉय ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा- एनडीटीवी के खिलाफ झूठी मुहिम चला रहे हैं सुब्रमण्‍यम स्‍वामी

एनडीटीवी के सह-संस्‍थापक प्रणय रॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर सुब्रमण्‍यम स्‍वामी की शिकायत की है। उन्‍होंने लिखा क‍ि इसमें अमेरिका की प्रतिष्ठित कंपनियों को भी घसीटा जा रहा है।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने एनडीटीवी पर लगाया 437 करोड़ रुपये का जुर्माना

एनडीटीवी ने बीएसई फाइलिंग में जुर्माना लगाने की जानकारी दी है। आईटी डिपार्टमेंट ने कंपनी पर आयकर कानून की धारा 271(1)(सी) के तहत वर्ष 2009-10 के लिए जुर्माना लगाया है।

रक्षाबंधन पर NDTV एंकर निधि राजदान ने एक लड़के को सिखाया जोरदार सबक

निधि राजदान के इस जवाब को सिर्फ ट्विटर ही नहीं फेसबुक पर भी लोग शेयर कर हे हैं।

NDTV को आयकर अदालत ने दिया झटका, कहा- 642 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग, टैक्स चोरी में शामिल थे प्रणय रॉय

मुंबई में आयकर अदालत ने अपने फैसले में कहा कि 2009 में कॉरपोरेट अफेयर्स मंत्रालय और एनडीटीवी के प्रमोटर प्रणय रॉय ने जान बूझकर कुछ सूचनाएं छुपाईं और 642 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग की।

यह पढ़ा क्या?
X