NCR

दिल्ली से सटे होने का खामियाजा भुगत रहा हरियाणा? 5 एनसीआर जिलों में जून में कोविड-19 के मामले सात गुना हुए, मौतों में 14 गुना वृद्धि

फरीदाबाद में एक जून तक संक्रमण के मामलों की संख्या 392 और मौत के मामलों की संख्या आठ थी जो 30 जून तक बढ़कर क्रमश: 3,733 और 77 हो गए। गुरुग्राम में एक जून तक विषाणु संक्रमण के मामलों की संख्या 903 और मौत के मामलों की संख्या चार थी, लेकिन 30 जून तक संक्रमण के मामले बढ़कर 5,347 और मौत के मामले बढ़कर 91 हो गए।

उत्तर भारत में 6.3 तीव्रता के भूकंप के तेज झटके, मिनट भर में 2-3 बार कांपी धरती, दिल्ली-NCR से लेकर कश्मीर तक में मची खलबली

इस भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान के काबुल (उत्तर पूर्व) में था। पाकिस्तान में भी इसके चलते झटके आए।

अब नोएडा में भी घर बनाएगी टाटा समूह की कंपनी टाटा हाउसिंग

टाटा हाउसिंग कंपनी लोटस ग्रीन्‍स के साथ मिल कर सेक्टर 150 में लोटस ग्रीन्‍स स्‍पोर्ट्स सिटी नाम से प्रोजेक्‍ट शुरू करने जा रही है। इस समय कंपनी 7 लाख वर्ग फीट के प्रोजेक्‍ट पर काम कर रही है। 1.90 लाख वर्ग फीट के प्रोजेक्‍ट्स अभी पाइपलाइन में हैं।

अफगानिस्तान के भूपंक का भारत में असर, J&K और NCR की हिली धरती, दहशत में लोग

देश की राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली समेत जम्मू-कश्मीर के अलावा पाकिस्तान से अफगानिस्तान तक रविवार रात 11.50 बजे भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए।

गुड़गांव में Car Free Day आज: प्रदूषण से मिली राहत तो कामकाजी लोगों की बढ़ी समस्याएं

गुड़गांव में बढ़ते ट्रैफिक और प्रदुषण को ध्यान में रखते हुए स्थानीय ट्रैफिक पुलिस ने आज निजी कारों के एंट्री पर सुब्हे 7 बजे से लेकर शाम 7 बजे तक बाधित कर दी है।