Naxalite

Jharkhand Assembly Elections 2019: 10 लाख के इनामी नक्सली बेटे ने सुनाया था वोट न डालने का फरमान, माता-पिता पहुंच गए मतदान केंद्र, लोग करने लगे वाहवाह

Jharkhand Assembly Elections 2019: गुरुवार को ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के अमिदिरी के बूथ संख्या 81 पर प्रमाणिक के मां -बाप भी वोट डालने पहुंचे।

Telangana: नक्सली पति-पत्नी गिरफ्तार, BJP नेता भीमा मंडावी की हत्या करने का भी है आरोप

तेलंगाना राज्य से शीर्ष नक्सली किरन कुमार और उसकी पत्नी नर्मदा को महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पति पत्नी पर भाजपा विधायक भीमा मांडवी पर हमले की साजिश रचने का आरोप है।

बीजेपी नेता का मकान नक्सलियों ने धमाके से उड़ाया, कर रहे चुनाव के बहिष्कार की मांग

नक्सलियों ने चुनाव के बहिष्कार की मांग करते हुए जदयू से एमएलसी रहे बीजेपी नेता अनुज सिंह के घर को बम से उड़ा दिया। खबरों के मुताबिक 50 से अधिक नक्सलियों ने अनुज सिंह के घर दबिश दी और उनके चाचा और भाई जय सिंह के साथ के मारपीट भी की

VIDEO: राज बब्बर ने नक्सलियों को बताया ‘क्रांतिकारी’, बोले- लालच देकर नहीं रोक सकते

राज बब्बर ने कहा कि जो अभाव में होता है, जिसको अधिकार नहीं मिलता, जिसका अधिकार छीन लिया जाता है, तो वे लोग अपना अधिकार पाने के लिए अपने प्राणों की आहूति देते हैं।

पीएम मोदी की राजीव गांधी की तरह हत्या की रची जा रही थी साजिश?

पत्र में कहा गया है कि कामरेड किशन और कुछ अन्य वरिष्ठ कामरेड मोदी राज को खत्म करने के लिए कोई ठोस कदम उठाना चाहते हैं। इसके लिए राजीव गांधी जैसे हमले के बारे में सोचा जा रहा है।

8 लाख की इनामी महिला नक्सलवादी समेत 40 ने किया आत्मसमर्पण, प्रत्येक को दिए गए 10 हजार रुपए

माओवाद प्रभावित बस्तर जिले में 8 लाख रुपए की इनामी महिला नक्सलवादी समेत 40 नक्सलवादियों ने आत्मसमर्पण कर दिया।

छत्तीसगढ़: मुठभेड़ में नक्सली डिप्टी कमांडर ढेर

बस्तर जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जिले के दरभा थाना क्षेत्र के मोडेनार गांव के जंगल में पुलिस ने मुठभेड़ में कटेकल्याण लोकल आर्गेनाइजेशन स्क्वाड के डिप्टी कमांडर सुखराम को मार गिराया है।

‘ऑनर किलिंग’ से नहीं बच पाए नवदंपति, नक्सलियों ने दिया मौत को अंजाम

हमारा देश चाहे कितनी भी आगे क्यों ना बढ़ गया हो लेकिन आज भी लोग ‘ऑनर किलिंग’ की घटना को अंजाम देते नज़र आते हैं। ऐसी ही एक घटना झारखंड के पलामू जिले की है जहां लव मैरेज करने वाले जोड़े से खफा परिजनों ने नक्सलियों की मदद से ‘ऑनर किलिंग’ की घटना को दे […]

ये पढ़ा क्या?
X