nawazuddin siddiqui

Marjaavaan Box Office Collection Day 3: रितेश और सिद्धार्थ की मरजावां ने मारी छलांग, मोतीचूर हो गई चकनाचूर, बाला 100 करोड़ के नजदीक

Marjaavaan, Box Office Collection day 3, Motichoor Chaknachoor, Bala Box Office Collection: इन दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। तीसरे दिन फिल्म मरजावां और मोतीचूर चकनाचूर उभरते हैं या डूबते हैं ये तो कुछ देर में पता चलेगा। दर्शक भी इन फिल्मों को देख कर अपने अपने रिएक्शन दे रहे हैं। आयुष्मान की बाला भी 100 करोड़ कमाई के करीब पहुंच गई है।

Motichoor Chaknachoor Movie Review, Ratings, and Release Updates: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी का रोमांस देखने थिएटर्स पहुंचे फैंस, फिल्म के डायलॉग की हो रही तारीफ

Motichoor Chaknachoor Movie Review, Ratings, Box Office Collection and Release Updates: आथिया शेट्टी और नवाज फिल्म में साथ रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। बस दर्शक यही देखने जा रहे हैं कि क्या आथिया और नवाज अपने किरदारों को कैसे निभाते हैं। मोतीचूर चकनाचूर के…

Nawazuddin Siddiqui अपनी अगली फिल्म में लगा रहे हैं रैप का छौंक, शेयर किया गाने का टीजर

फिल्म में नवाजुद्दीन एक चूड़ी विक्रेता के रूप में गांव की लड़कियों संग रोमांस करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में उनके रैप गीत पर सबकी निगाहें रहेंगी। उनके अलावा फिल्म में तमन्ना भाटिया भी अहम किरदार निभा रही हैं।

Sacred Games Season 2 trailer: खेल को अंजाम देने लौट आया ‘गायतोंडे’, इस दिन होगा स्ट्रीम

Sacred Games Season 2 trailer download, release date netflix: ट्रेलर में हम पहले सीज़न के कुछ चेहरों को देखते हैं लेकिन साथ ही कुछ नए चेहरे भी इस पार्ट में शामिल किए गए हैं। इस बार इस गेम में अभिनेता रणवीर शौरी और कल्कि कोचलिन जैसे कलाकार भी शामिल होंगे।

‘ठाकरे’ फिल्म के लिए मुसलमानों से पड़ रही गालियों पर Nawazuddin Siddiqui ने यूं किया रिएक्ट

Nawazuddin Siddiqui: शो होस्ट अरबाज ने नवाजुद्दीन को बताया कि सोशल मीडिया पर उनकी एक फिल्म करने से कितने लोग नाराज हो गए थे। ऐसे में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सोशल मीडिया पर गालियां भी मिलीं।

VIDEO: ‘तू कौन होता है बे..’, फिल्म की आलोचना करने वालों से Nawazuddin Siddiqui का सवाल

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अरबाज खान के चैट शो पिंच बाय अरबाज खान में नजर आने वाले हैं। हाल ही में नवाजुद्दीन वाले एपिसोड का एक छोटा सा टीजर सामने आया है। टीजर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अरबाज से काफी खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं।

फैन की सेल्फी के चक्कर में टूट गया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हाथ

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक वीडियो पिछले दिनों खूब वायरल हुई थी। वीडियो कानपुर का था, यहां नवाज एक इवेंट में पहुंचे थे। इस बीच एक फैन उनके पास आया…

इस कारण नवाजुद्दीन को उनके गांव वाले देते थे गाली, गैंग्स ऑफ वासेपुर के बाद बदली छवि

अपनी पढ़ाई खत्म कर नवाजुद्दीन दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन ले लिया। इसके बाद वे साल 2004 में मुंबई चले गए। यह साल उनकी जिंदगी के सबसे बुरे दिनों में से एक थे। उन दिनों पैसे ना होने के कारण वे किराए के मकान में भी नहीं रह सकते थे।

Photograph Quick Movie Review: दो सादे लोगों के बीच ‘फोटोग्राफ’ के जरिए पनपते प्यार की कहानी है Photograph

Photograph Movie Review: 15 मार्च को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘फोटोग्राफ’ एक स्ट्रग्लिंग स्ट्रीट फोटोग्राफर की कहानी है, जिसे उसकी फैमिली द्वारा शादी करने के लिए जोर दिया जा रहा है।

कनपुरिया फैन ने दबोची नवाजुद्दीन की गर्दन, फिर सेल्‍फी के लिए घसीट लिया, देखें वीडियो

Nawazuddin Siddiqui: कानपुर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने खास काम को निपाटा कर तेजी से अपनी गाड़ी की तरफ जा रहे थे। वहीं वहां मौजूद लोगों ने नवाज को पहचान लिया।

पुलवामा हमला: फूटा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गुस्सा, बोले- मैं नहीं चाहता पाकिस्तान में रिलीज हो मेरी फिल्म

Nawazuddin Siddiqui:हाल ही में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी पुलवामा टैरर अटैक की कड़ी निंदा की है। साथ ही देश के जवानों पर हुए इस हमले को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इस एवज में जहां पाकिस्तानी आर्टिस्ट को हिंदी सिनेमा में बैन कर दिया गया है।

Thackeray Box Office Collection Day 3: ‘ठाकरे’ कर रही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन, जानिए अबतक की कमाई

Thackeray Box Office Collection Day 3: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘ठाकरे’ दर्शकों को पसंद आ रही है। खास तौर पर मुंबई सर्किल में फिल्म धमाकेदार कमाई कर रही है। ऐसे में फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की है।

Thackeray Box Office Collection: ‘ठाकरे’ की दहाड़ से हिलेगा बॉक्स ऑफिस का बिजनेस! हो सकती है इतनी कमाई

Thackeray Box Office Collection Prediction: माना जा रहा है कि मुंबई सर्किल में फिल्म धमाल मचा सकती है। वहीं बाकी रीजन्स में ‘ठाकरे’ अच्छी कमाई कर सकती है।

सुबह करीब 4 बजे रिलीज होगी नवाजुद्दीन की फिल्म ‘ठाकरे’, ये है वजह

25 जनवरी को बाला साहब ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म ‘ठाकरे’ रिलीज हो रही है। लेकिन इस वजह से फिल्म की रिलीज टाइमिंग चेंज कर दी गई है।

‘अरे ई हमरा फैजल तो बाइपोलर निकला’, नवाजुद्दीन के लिए ऐसा क्यों कह रहीं रिचा चड्ढा

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘ठाकरे’ को सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रिया मिल रही है। दक्षिण भारतीय अभिनेता सहित अन्य कलाकारों ने इसे प्रोपेगेंडा (प्रचार) फिल्म बताया है।

Thackeray Trailer: ‘ठाकरे’ का ट्रेलर देख भड़के आमिर खान के दोस्त, दर्ज कराई आपत्ति

‘ठाकरे’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसके साथ ही ट्रेलर पर कई विवाद भी आने शुरू हो गए हैं। इसी दौरान आमिर खान के को-स्टार ने भी ठाकरे के ट्रेलर पर अपनी नाराज़गी जताई।

इन लड़कियों के साथ जुड़ चुका है नवाजुद्दीन का नाम, एक के लिए तो सुसाइड करने का बना चुके थे मन

निहारिका ने कहा था कि अपनी किताब को बेचने के लिए नवाज़ सनसनी फैला रहे हैं और किताब में उन्होंने महिलाओं की धज़्जियां उड़ाते हुए कई जगह झूठ बोला है वहीं सुनीता ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि मैंने नवाज़ को उनकी गरीबी की वजह से नहीं बल्कि उनकी गरीब सोच की वजह से छोड़ा था।

मीटू पर बोली चित्रांगदा, नवाज पर नहीं उठाई उंगली पर उन्हें करनी चाहिए थी मदद

चित्रांगदा नवाज के साथ एक फिल्म कर रही थीं। हालांकि उन्होंने इस फिल्म से अलग होने का फैसला कर लिया था। उन्होंने कहा था कि वे नवाज के साथ अंतरंग सीन करने को लेकर सहज नहीं हैं।

ये पढ़ा क्‍या!
X