Navjot Singh Sidhu

‘नाम क्या है- जालंधर, कहां से आए हो- हरभजन सिंह,’ भज्जी ने कपिल शर्मा के शो में सुनाया था मजेदार किस्सा

कपिल शर्मा के शो में सहवाग ने बताया था, ‘मैं और हरभजन अंडर-19 वर्ल्ड कप खेलने साउथ अफ्रीका गए थे। वहां हम लोग जिस भी फंक्शन में जाते थे, तो ऐसा कोना ढूंढ़ लेते थे, जहां पर कोई न पहुंच पाए।’

अपनी एक्ट्रेस को किस करने से पहले इस क्रिकेटर के छूट गए थे पसीने, कपिल शर्मा के शो में सुनाया था किस्सा

द कपिल शर्मा शो में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रेट ली ने बताया था कि प्रिटी जिंटा उनकी पसंदीदा बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। वह आईपीएल में मेरी बॉस थीं। कपिल ने कहा, ‘आप अपनी बॉस को प्यार करते हैं।’

जावेद मियांदाद मैदान पर ही गेंदबाज से रूम नंबर पूछने के बाद लगे थे भौंकने, सुनील गावस्कर ने बताई रोचक कहानी

सुनील गावस्कर ने कहा, ‘‘विकेट के पीछे खड़े सैयद किरमानी ने मुझसे पूछा कि यह क्या हो रहा है। मैंने कहा कि इसे जावेद ने ही शुरू किया है तो वह ही खत्म करेगा।’’

The Kapil Sharma Show: जब पत्नी से डरकर नवजोत सिंह सिद्धू भूले ‘शेरो-शायरी’, बोले-‘बंदा जितना बड़ा बब्बर शेर क्यों न हो…’

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में ऐसा कम ही देखने को मिला होगा जब नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने सेलेब्स के लिए शेर न पढ़ा हो। लेकिन पत्नी को सामने देखकर सिद्धू…

लैंड क्रूजर से लेकर मिनी कूपर तक, इन लग्जरी कारों के मालिक हैं नवजोत सिंह सिद्धू, ऐसी है लाइफस्टाइल

नवजोत सिंह सिद्धू महंगी घड़ियों के भी शौकीन हैैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धू के पास 44 लाख रुपए तक की घड़ी है।

…तो अब आप का दामन थामेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, अटकलों के बीच अरविन्द केजरीवाल ने दिए संकेत

ऐसी चर्चाएं हैं कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर सिद्धू के संपर्क में हैं और पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

नाराज नवजोत सिंह सिद्धू के आप में जाने की चर्चा, अमरिंदर की शिकायत ले पहुंचे सोनिया-प्रियंका गांधी के पास

सूत्रों के मुताबिक सिद्धू ने कांग्रेस की दोनों शीर्ष नेताओं के समक्ष अपने मुद्दे रखे जिस पर उन्हें पार्टी के भीतर पूरा मान-सम्मान दिए जाने का भरोसा दिया गया।

करतारपुर: जब इमरान खान ने पूछा, ‘हमारा सिद्धू किधर है?’ वायरल हो रहा यह VIDEO

इमरान ने ये भी कहा कि ‘यदि सिद्धू को उद्घाटन समारोह में आने से रोका जाता है तो वो सिद्धू को और हीरो बनाएंगे।’ इसके बाद इमरान को कहा गया कि वह उद्घाटन स्थल पर ही पहुंचेंगे। इसके बाद इमरान खान ने मनमोहन सिंह के बारे में भी पूछा।

Kartarpur Corridor: सिद्धू के साथ सेल्फी खिंचवाने की मची होड़, लोगों ने बताया ‘हीरो’, पाक विदेश मंत्री ने कहा ‘मैन ऑफ द मैच’

करतारपुर पहुंचकर सिद्धू ने अपने संबोधन में इमरान खान को विशेष धन्यवाद दिया। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी की भी सराहना की। उन्होंने कहा, “मेरे राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं, लेकिन मैं मोदी को मुन्ना भाई MBBS की झप्पी दूंगा।”

नवजोत सिंह सिद्धू ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- मुन्नाभाई स्टाइल में आपको देता हूं जादू की झप्पी

समारोह में अपने भाषण के दौरान सिद्धू ने कहा ‘मैं प्रधानमंत्री मोदी का शुक्रिया अदा करता हूं। वह मेरे राजनीतिक प्रतिद्वंदी हैं और मेरी जिंदगी गांधी परिवार के लिए समर्पित है। लेकिन मैं आज मोदी साहब के लिए मुन्नाभाई एमबीबीएस स्टाइल में जादू की झप्पी भेज रहा हूं।’

3 चिट्ठियों के बाद मोदी सरकार से सिद्धू को करतारपुर जाने की मंजूरी, भारतीय जत्थे के साथ जाना होगा PAK

सिद्धू ने विदेश मंत्रालय से शिरकत पर किसी प्रतिबंध के मद्देनजर स्थिति स्पष्ट करने को कहा है। सिद्धू के अनुसार यह उनका तीसरा पत्र है और उन्होंने कहा है कि यदि उन्हें इसका जवाब नहीं मिला तो वह ”अन्य श्रद्धालुओं की तरह” सीमा पार तीर्थ के लिए चले जाएंगे।

सिद्धू ने इस्तीफे के 6 दिन बाद खाली किया सरकारी बंगला, लोग पूछ रहे- ‘केजरीवाल के बंगले में शिफ्ट हो रहे हो?’

इस्तीफा देने के बाद से सिद्धू लगातार मीडिया से बच रहे थे। संवाददाता लगातार उनसे पूछे रहे थे कि क्या उन्होंने यहां का आवास खाली कर दिया है। सिद्धू ने एक ट्वीट किया, ‘‘ मंत्री का बंगला खाली कर दिया है और उसे पंजाब सरकार के सुपुर्द कर दिया है।

नवजोत सिंह सिद्धू के मंत्रालय में थीं 1144 करोड़ के लुधियाना सिटी सेंटर घोटाले वाली फाइलें, अब गायब

कैप्टन अमरिंदर ने 6 जून को सिद्धू को उनके मौजूदा मंत्रालय से हटाकर उन्हें बिजली व नवीकरणीय ऊर्जा विभाग का प्रभार सौंप दिया था। इस फेरबदल के एक महीने बाद तक भी सिद्धू ने मंत्रालय का पदभार नहीं संभाला था।

‘सिद्धू रिजेक्टेड माल, बीजेपी से जो रिजेक्ट होता है, कहीं फिट नहीं होता’, भाजपाई मंत्री का तंज

नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफा देने के बाद बीजेपी नेता और हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने चुटकी ली है। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को बीजेपी का रिजेक्टेड माल कहा है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, कांग्रेस अध्यक्ष को लिखी महीने भर पुरानी चिट्ठी किया ट्वीट

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर और सिद्धू के बीच पिछले काफी दिनों से मनमुटाव की खबरें आ रही थी।

Punjab: कैप्टन से नाराज सिद्धू ने अब तक नहीं संभाला नया मंत्रालय, विवाद सुलझाने में जुटे हैं अहमद पटेल

सिद्धू और उनकी पत्नी फिलहाल अमृतसर में हैं और लोगों से संपर्क कर रहे हैं। अब तक नए मंत्रालय का कार्यभार न संभालने वाले सिद्धू ने पिछले महीने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी और उन्हें एक पत्र सौंपने के साथ ही स्थिति की जानकारी दी थी।

कैप्टन अमरिंदर पर भड़के सिद्धू, पूछा- बेहाल कांग्रेस के लिए अकेला मैं ही क्यों जिम्मेदार?

सिद्धू ने कहा, ‘मुख्यमंत्री ने मेरे विभाग में महापौर नियुक्त किया और मुझसे पूछा तक नहीं गया। वो कुछ भी कर सकते हैं और हम उनसे सवाल तक नहीं कर सकते। वो जो कहेंगे वो ही हमें करना पड़ेगा।

‘आपका जनाजा तो 23 मई को ही उठ चुका है, अब बरसी पर मिलेंगे’, Navjot Singh Sidhu के ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का तंज

Ashoke Pandit To Navjot Singh Sidhu: लोकसभा में पार्टी की हार के बाद नवजोत सिंह सिद्धू का ट्वीट काफी वायरल हुआ था। काफी लोगों ने उस ट्वीट को पढ़ा था और पार्टी की हार पर लोगों ने निशाना भी साधा था।

ये पढ़ा क्या?
X