Navjot Singh Siddhu

इस्तीफे के एक साल बाद ट्रैक्टर रैली में पुराने रंग में दिखे नवजोत सिद्धू, कहा- अमेरिका का फेल सिस्टम यहां लागू कर रही मोदी सरकार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अगुवाई में ट्रैक्टर रैली में पंजाब के विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने भी हिस्सा लिया। पिछले साल कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद से सिद्धू सभी कांग्रेस गतिविधियों से दूर थे।

नवजोत सिंह सिद्धू के घर के बाहर तीन दिनों से डेरा जमाए है बिहार पुलिस, दरवाजा खटखटाने पर भी नहीं मिला रिस्पॉन्स, सालभर पुराने केस में तलाश

पुलिस सिद्धू के घर के बाहर तीन दिनों से डेरा जमाए बैठी है। लेकिन सिद्धू से अभी तक उनकी मुलाकात नहीं हो पाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने कई बार सिद्धू के घर का दरवाजा भी खटखटाया, लेकिन घर से भी कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला है।

कांग्रेसी नवजोत सिंह सिद्धू को AAP ज्‍वॉयन करवा रहे हैं प्रशांत किशोर? अमरिंदर सिंह ने दिया यह जवाब

दरअसल, अटकलें चल रही हैं कि प्रशांत किशोर कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के संपर्क में हैं और वे उन्हें आम आदमी पार्टी में लाने में अहम भूमिका निभा रहे हैं।

The Kapil Sharma Show: नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस करने पर बोलीं अर्चना पूरण सिंह, कहा- ‘सिद्धू के बहुत से फैन्स हैं, लेकिन…’

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा से नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को रिप्लेस करने के लिए हमेशा ही अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) को जिम्मेदार माना जाता रहा है। अर्चना ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा…

AAP ज्वाइन करने की अटकलों के बीच नवजोत सिंह सिद्धू पर कांग्रेस चौकन्ना, सोशल मीडिया अकाउंट की हो रही निगरानी

ये अटकलें इसलिए भी तेज हो गई है क्योंकि उनसे जुड़े सोशल मीडिया पेज फिर से एक्टिव हो गए हैं। सिद्धू से जुड़े एक सोशल मीडिया पेज पर लिखा गया है कि कुछ देर की खामोशी है, अब कानों में शोर आएगा, तुम्हारा तो सिर्फ वक्त है अब सिद्धू का दौर आएगा।

Delhi Election 2020: कई महीनों से गुमनामी में रह रहे नवजोत सिंह सिद्धू दिल्ली चुनावों में करेंगे प्रचार, 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट में आया नाम

नवजोत सिंह सिद्धू का नाम बीते साल हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नहीं था।

DSP ने कैबिनेट मंत्री को दी गालियां! मुख्यमंत्री को लेना पड़ा यह ऐक्शन

बताया जा रहा है कि डीएसपी ने पंजाब के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री भारत भूषण आशु को अपमानजनक मैसेज भेजे थे और फेसबुक पेज उनके लिए अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया था।

करतारपुर: जब पाकिस्तानी नेता ने नवजोत सिंह सिद्धू के क्रिकेट करियर पर कसा तंज

कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू ने भी करतारपुर कॉरिडोर उद्घाटन के मौके पर पीएम इमरान की खूब तारीफ की। उन्होंने पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की तारीफ करते हुए कहा, ‘… क्या मिलेगा मारकर किसी को जान से, मारना हो तो मार डालो एहसान से। दुश्मन मर नहीं सकता कभी नुकसान से और सर उठाकर चल नहीं सकता मरा हुआ एहसान से।’

पंजाब में लगे इमरान खान-नवजोत सिंह सिद्धू के पोस्टर, करतारपुर कॉरिडोर खुलवाने को दोनों बताए गए असली हीरो

सिंह ने बताया कि जिनकी वजह से यह चीज पूरी हो सकी, हम उन्हें (सिद्धू साहब और इमरान खान को) इसके लिए धन्यवाद देना चाहते थे। बाकी पोस्टर कल लगवाए जाएंगे।

Kartarpur Corridor के उद्घाटन को पाकिस्तान से नवजोत सिंह सिद्धू को न्यौता, इमरान खान के कहने पर आया बुलावा

यह पहला मौका नहीं है जब सिद्धू को पाकिस्तान की तरफ से किसी समारोह के लिए आमंत्रित किया गया हो। इससे पहले सिद्धू पिछले साल करतारपुर साहिब कॉरिडोर की आधारशिला रखे जाने के कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

आज सीएम को भेज दिया इस्‍तीफा- सिद्धू ने बताया तो लोगों ने ऐसे किया ट्रोल

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने मंत्री पद से आधिकारिक रूप से इस्तीफा पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के आवास पर भेज दिया। लेकिन, उनके इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

सिद्धू का इस्तीफा: कैप्टन के मंत्री ने साधा निशाना तो अकाली ने कहा ‘नौटंकी’, उमर अब्दुल्ला ने भी मारा तंज

जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्लाह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है। उमर ने लिखा है पंजाब ही एक ऐसा राज्य है जहां कांग्रेस की सरकार है फिर भी कांग्रेस अपनी मदद नहीं कर पा रही है। मुख्य विपक्षी दल भाजपा कांग्रेस को चारो तरफ से घेर रही है।

सिद्धू की लव स्टोरी: चिकेन शॉप पर नवजोत कौर से हुई थी आंखें चार, उम्र में बड़ी हैं MBBS पत्नी, रिश्तेदारों से बाथरूम में छिपते थे

पंजाब की पिछली सरकार (बादल सरकार) में नवजोत कौर स्वास्थ्य मंत्री थीं। मंत्री रहते हुए उन्होंने कई सरकारी डॉक्टरों के प्राइवेट क्लिनिक पर वेश-भूषा बदलकर छापा मारा था और उन्हें अंदर करवाया था।

गवर्नर से शिकायत- सैलरी लेकर काम करने दफ्तर नहीं जा रहे सिद्धू, सरकारी सेवाओं का उठा रहे मजा

भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री तरुण चुग ने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ राज्यपाल को पत्र लिखा है। पत्र में सिद्धू द्वारा ऊर्जा मंत्रालय का कार्यभार नहीं लेने के संबंध में शिकायत की है।

‘कब छोड़ रहे हैं राजनीति? अब समय आ गया है, वादा निभाने का’, पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पोस्टर

सिद्धू ने कहा था कि अमेठी में राहुल ही जीतेंगे चूंकि स्मृति ईरानी के जीत के सभी दावे फर्जी हैं और अगर राहुल अमेठी से हार गए तो वो (सिद्धू) राजनीति से संन्यास ले लेंगे। ईरानी ने गांधी को करीब 50 हजार वोटों के अंतर से हराया।

पंजाबः कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ चरम पर नवजोत सिंह सिद्धू की नाराजगी, कैबिनेट बैठक से किया किनारा

इससे पहले, दोनों के बीच जुबानी वार-पलटवार को लेकर सिद्धू विरोध के तौर पर सीएम की बैठकों और बाकी कार्यक्रमों में शामिल नहीं होते थे।

Loksabha Election Results 2019: ‘बाहर किए जाएं नवजोत सिंह सिद्धू’, CM कैप्टन अमरिंदर सिंह की राहुल गांधी से मांग; पंजाब के मंत्रियों ने भी खोला मोर्चा

Loksabha Election Results 2019: बाकी मंत्रियों का मानना है कि चुनाव के दौरान सिद्धू की कुछ हरकतों की वजह से न केवल सीएम की छवि को नुकसान पहुंचा, बल्कि पार्टी आलाकमान राहुल को भी प्रभाव पड़ा।

सिद्धू ने कहा था- राहुल गांधी अमेठी में हारे तो छोड़ दूंगा राजनीति, अब सोशल मीडिया पर पूछी जा रही इस्तीफा देने की तारीख

राहुल गांधी को अमेठी में मिली हार का असर नवजोत सिंह सिद्धू पर भी पड़ा है। दरअसल नवजोत ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि अगर अमेठी से राहुल गांधी हार गए तो राजनीति से संन्यास दे दूंगा।

IPL 2020 LIVE
X