National News

कोरोना से ठीक होने के बाद खुशी में पूरी तरह से रम गए भाजपा विधायक, मंदिर में भजन की धुन पर बिना मास्क ही खूब किया डांस

आपको बता दें कि बीजेपी के यह विधायक गुजराती फिल्में भी बनाते हैं और उन्होंने खुद इन फिल्मों में अभिनय भी किया है।

Bihar Elections 2020: चिराग की कार्यकर्ताओं को चिट्ठी- सीट बंटवारे पर किसी से नहीं हुई बात, विकास के लिए जनता को LJP का रोडमैप बताएं आप

LJP चीफ ने कहा है कि पार्टी नेता और कार्यकर्ता विकास के लिए जनता को एलजेपी का रोडमैप बताएं। दरअसल, चिराग के पिता की तबीयत खराब है और वह फिलहाल अस्पताल में हैं।

राज्यसभा में हंगामा! वेल में जा पहुंचे TMC के डेरेक ओ ब्रायन, फाड़ दी रूल बुक; मार्शल ने किया पीछे

राज्यसभा में आज सरकार की तरफ से कृषि मंत्री ने खेती से जुड़े दो बिलों को राज्यसभा में पेश किया था। सुबह से इसी पर बहस भी हो रही थी लेकिन दोपहर होते-होते बहस हंगामे में बदल गई।

कृषि बिलों को कांग्रेसी MP ने बताया- ‘डेथ वॉरंट’, TMC बोली- वादा था 2022 का, पर 2028 तक दोगुनी न हो सकेगी किसानों की आय

बाद में शिवसेना MP संजय राउत ने कहा- आज आप जो बिल ला रहे हैं जिसमें आपने कहा कि ये किसान के हित में है। क्या आप देश को आश्वस्त कर सकते हैं कि ये जो तीन बिल हैं ये मंज़ूर होने के बाद क्या हमारे किसानों की आय सच में डबल हो जाएगी और एक भी किसान इस देश में आत्महत्या नहीं करेगा?

Farmers Protest LIVE Updates: हरियाणा में कृषि विेधेयकों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन शुरू

Farmers Protest in Haryana, Punjab Today Latest News Live Updates: इसी बीच, केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने राज्यसभा में कृषक उपज व्यापार और वाणिज्य (संवर्धन और सरलीकरण) विधेयक 2020, कृषक (सशक्तिकरण और संरक्षण) कीमत आश्वासन और कृषि सेवा पर करार विधेयक 2020 प्रस्तुत किया।

उद्धव, आदित्य ठाकरे, सुप्रिया सुले के चुनावी हलफनामों की करें जांच- EC ने CBDT से कहा

चुनाव आयोग के अधिकारी के मुताबिक, “ये शिकायतें एक महीने पहले आई थीं। बाद में इसी संदर्भ में रिमाइंडर भी भेजा गया।”

Weather Forecast Today Live Updates: केरल में बारिश की आशंका, रेड, ऑरेंज अलर्ट जारी

Weather Forecast Today, Delhi, Uttar Pradesh, Haryana, Bihar, Jharkhand Weather Today Live Updates: जानकारी के मुताबिक, 19 से 22 सितंबर तक केरल, कर्नाटक और कोंकण और गोवा में व्यापक और बहुत भारी बारिश हो सकती है। 19 से 20 सितंबर के दौरान तटीय कर्नाटक में भी अत्यधिक भारी बारिश की संभावना है।

अर्नब की डिबेट में अर्शी खान पर भड़कीं पैनलिस्ट, कहा- ड्रामा कहीं और दिखाना; मिला जवाब- चलो, जेल चलें…

दरअसल, यह डिबेट दिशा सालियान की मौत पर आधारित थी। इसमें एंकर अर्नब गोस्वामी मुंबई पुलिस पर दिशा की हत्या पर पर्दा डालने का आरोप लगाते हैं।

सदन में फारूख अब्दुल्ला ने पूछा सवाल- जब चीन से हो सकती है बात, फिर PAK से क्यों नहीं?

उन्होंने पाकिस्तान का नाम लिए बगैर कहा कि हम जिस तरह से चीन से बात कर रहे हैं उसी तरह पड़ोसी से बात करनी पड़ेगी। रास्ता निकालना पड़ेगा। j

Bihar Elections 2020 के लिए असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM का SJD से करार, साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव

आपकी योजना क्या है? इस पर ओवैसी ने बताया, “देवेंद्र प्रसाद यादव की लीडरशिप में, वह हमारे गठबंधन के कन्वीनर हैं। वह तय करेंगे। हमारे प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी कन्वीनर हैं, वे तय करेंगे कि हम कितनी सीटों पर लड़ेंगे।”

कंगना ने कहा था- मैं BJP समर्थक हूं, EVM में कमल न मिला तो Shivsena को देना पड़ा था वोट, अब पत्रकार ने इसे साबित किया झूठ तो रणौत ने दी धमकी

कंगना का झूठ सामने आया, तो उन्होंने पत्रकार को न केवल माइक्रो ब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म टि्वटर पर ब्लॉक कर दिया, बल्कि धमकी भरे सभी ट्वीट्स भी डिलीट कर लिए।

चिराग पासवान और तेजस्वी यादव को काउंटर करने के लिए नीतीश ने बनाया ये प्लान, दलित युवाओं को लुभाने में जुटी जदयू

आपको बता दें कि पिछले दो महीनों में नीतीश सरकार ने दलित-महादलित वोट बैंक को लुभाने के लिए कई कार्य किये। पार्टी ने दोस्त से दुश्मन बने जीतन राम मांझी को पार्टी में दोबारा स्थान दिया है

डिबेट में मौलाना ने सुबुही खान की हिन्दू लड़के से शादी पर उठाए सवाल, एंकर अमिश देवगन का जवाब – ये लोकतंत्र है करीना कपूर भी करीना खान बन जाती हैं

यासमीन फारुकी ने कहा कि इस्लाम कट्टरपंथी नहीं है…कोई कैसे जीयेगा ये उसकी जिंदगी है…आप मेरे मुंह मत लगीये..

Coronavirus in India: स्वास्थ्य मंत्री ने संसद में दिया कोरोना वैक्सीन का लिखित में जवाब, बताया क्या चल रहा है

Coronavirus in India: केन्द्रीय मंत्रिमंडल में गडकरी के साथी अमित शाह, श्रीपद नायक, धर्मेन्द्र प्रधान, अर्जुन राम मेघवाल, गजेन्द्र सिंह शेखावत और सुरेश अंगड़ी भी हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

नरेंद्र मोदी को जन्मदिन पर राहुल गांधी ने दी बधाई, ट्विटर पर राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस ट्रेंड कर रहे विरोधी

ट्विटर पर #HappyBirthdayPMModi नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। हालांकि दूसरे और तीसरें नंबर पर #NationalUnemploymentDay और #राष्ट्रीय_बेरोजगारी_दिवस भी ट्रेंड कर रहा है।

COVID-19 पर PM मोदी फिर साध सकते हैं मुख्यमंत्रियों से संवाद, छत्तीसगढ़ के शहरी इलाकों में लॉकडाउन

विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) के अध्यक्ष बोरगे ब्रेंडे ने शनिवार को कहा कि भारत को स्वास्थ्य संबंधी बुनियादी ढांचे में दीर्घकालिक निवेश जारी रखना चाहिए और कोरोना वायरस संकट के बावजूद नियमित स्वास्थ्य सेवाएं सुनिश्चित करनी चाहिए।

दिल्ली दंगाः ‘दाहिनी जेब में देसी कट्टा था’ दिल्ली पुलिस 5 अलग-अलग एफआईआर में लिखी एक ही बात; विधानसभा समिति ने उठाए सवाल

दिल्ली पुलिस ने पांच अलग-अलग मामलों – फैज अहमद (30), अथहर (23), सोहिब (22) शाहरुख (22) और फैजल (28)- में जो एफआईआर दर्ज कीं वो एक जैसी थीं।

ये पढ़ा क्या?
X