National News

आंदोलनरत किसानों को India TV के रजत शर्मा ने दी ये सलाह, ट्रोल

मंगलवार को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर ट्वीट करते हुए लिखा, “किसानों को मेरी सलाह- संशोधन के बाद कृषि कानून पसंद न आएं, तो आंदोलन करें।”

कृषि कानूनः जलेबी वो घुमा रहे- बोले BJP प्रवक्ता, टिकैत का जवाब- ये घुमाने-फिराने की बात तो करो न…

किसानों के आंदोलन का मंगलवार को 55वां दिन है। किसान अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर डंटे हुए हैं। वो अपनी मांगें मनवाने के लिए आरपार के मूड में हैं।

‘देशभक्त हूं’…बोले राहुल गांधी- न मोदी से डरता हूं, न BJP से; ये मुझे छू नहीं सकते

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने ये बातें नई दिल्ली में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंगलवार को कहीं, जहां उन्होंने ‘किसानों की पीड़ा’ पर ‘खेती का खून’ नाम वाली एक बुकलेट भी जारी की।

कोरोना टीका लगवाने के बाद दो लोगों की मौत, सरकार बोली कार्डियोपल्मोनरी से गई जान

मंत्रालय की तरफ से कहा गया है कि इन दोनों लोगों को 16 जनवरी को कोरोना की वैक्सीन दी गई थी। इन दोनों की मौत कार्डियोपल्मोनरी नाम की बीमारी से हुई है।

बंगाल में BJP बनेगा दूसरे नंबर का दल! TMC 43% की पसंद- ABP-C Voter Poll का अनुमान

इस ओपिनियन पोल के मुताबिक, बंगाल में टीएमसी को 154 से 162 तो बीजेपी के खाते में 98 से 106 सीटें जा सकती हैं। 2016 में हुए चुनाव में टीएमसी ने जीती थीं 203 सीटें, जबकि भाजपा के केवल 3 विधायक ही जीत सके थे।

PM नरेंद्र मोदी, CM योगी आदित्यनाथ पर की थी अभद्र टिप्पणी का आरोप, छात्र अरेस्ट

पुलिस ने इसका स्वत: संज्ञान लेते हुए गत रविवार को मामला दर्ज कर यादव को गिरफ्तार कर लिया।

WhatsApp लीक चैट: एयरस्ट्राइक सरीखी चीजें अर्णब को कैसे थीं मालूम?…Republic TV को घेर पूछ रहे लोग

तृणमूल की सांसद महुआ ने कहा कि एयरस्ट्राइक, 370 जैसे गंभीर मुद्दों पर संसद अनजान थी, पर अर्णब को सारी चीजों का पता था। उनका सवाल है कि क्या यह आफिशियल सीक्रेट्स एक्ट की उल्लंघन नहीं है?

PK साबित होंगे गलत? BJP को मिल सकती हैं 100 से अधिक सीटें- ABP-C Voter Survey

अगर भाजपा 100 से अधिक सीटें इस चुनाव में जीत जाती है, तब चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अपनी उस बात पर गलत साबित हो जाएंगे, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि बीजेपी को डबल डिजिट (दहाई का आंकड़ा) पार करने में बहुत संघर्ष करना पड़ेगा।

ममता को हराऊंगा या ले लूंगा सियासत से संन्यास- TMC चीफ के नंदीग्राम से लड़ने के फैसले पर BJP के शुभेंदु का ऐलान

BJP नेता शुभेंदु अधिकारी ने ऐलान किया है कि वह नंदीग्राम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और TMC चीफ ममता बनर्जी को हराएंगा या फिर सियासत से संन्यास ले लेंगे। सोमवार (18 जनवरी, 2021) को अधिकारी का यह बयान दीदी के उस निर्णय के बाद आया, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह आगामी विधानसभा चुनाव […]

किसान आंदोलन में फूट? कक्का जी को बताया चढ़ूनी ने RSS एजेंट, हो सकता है ऐक्शन

चढ़ूनी ने कहा कि उन्हें अपनी बातों के संबंध में सबूत दिखाना चाहिए। सरकार इन तरीकों से प्रदर्शन को तोड़ना चाहती है लेकिन वो सफल नहीं होगी।’

राम मंदिरः चंदे से जुड़ी रैली में झड़प! पत्थरबाजी-आगजनी, 3 जख्मी; 200 मीटर दूर मिली 1 लाश

पुलिस ने स्थिति पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले दागे। अधिकारी ने कहा कि इस घटना में तीन लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

टि्वटर पर आशुतोष व रोहित सरदाना में गहमागहमी, बोले एंकर- ‘च्च च्च’ कर निकल लेते हैं बुद्धिजीवी

पूर्व AAP नेता आशुषोत मौजूदा समय में ‘Satya Hindi’ नाम की हिंदी वेबसाइट से जुड़े हैं। उन्होंने अपनी साइट की एक खबर शेयर की, जो कि ‘तांडव’ से जुड़ी थी। इसी पर सरदाना ने उन्हें आड़े हाथों लिया।

LAC विवाद: अरुणाचल में चीन ने बना लिया गांव! सैटेलाइट तस्वीरों से खुलासा

यह खुलासा ताजा सैटेलाइट तस्वीरों के जरिए हुआ है। ‘Planet Labs Inc.’ के हवाले से अंग्रेजी न्यूज चैनल ‘NDTV’ ने यह जानकारी दी है।

BJP सांसद साक्षी महाराज ने ओवैसी को कहे अपशब्द, बोले- वो हैदराबाद का #$% ओवैसी

साक्षी महाराज सदर विधायक पंकज गुप्ता के एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। इस मौके पर उन्होंने जानकी कुंड परियर से अयोध्या तीर्थाटन के लिए जा रही बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

ये अली, सैफ, आरिफ और जीशान को अपने धर्म से इतनी नफरत क्यों? भाजपा नेता बोले- कभी उसपर भी फिल्म बनाओ

‘तांडव’ वेब सीरीज को लेकर कई हिंदू संगठनों ने अपनी नाराजगी जताई है। सोशल मीडिया पर भी इस सीरीज को ट्रोल किया जा रहा है। कई यूजर्स इस सीरीज को बैन करने की मांग भी उठा रहे हैं।

किसानों को भड़का कर कराया गया आंदोलन- अर्णब के शो पर पैनलिस्ट, गेस्ट का जवाब- दर्द तो समझो, कितनी खेती करते हो?

आपको बता दें कि दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर आंदोलन कर रहे किसानों को 50 से ज्यादा दिन हो गए हैं। सरकार और किसानों के बीच कई राउंड की बातचीत हो चुकी है। लेकिन अब तक इस आंदोलन का कोई नतीज नहीं निकला है।

बंगालः यू-टर्न बाद TMC में शताब्दी को बड़ी जिम्मेदारी, बनीं उपाध्यक्ष, ऐसा रहा है सफर

बता दें बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिससे पहले खबरें आई थीं कि रॉय पार्टी से नाखुश हैं। वह दिल्ली आ सकती हैं और BJP में शामिल हो सकती हैं। हालांकि, इस अटकल का उन्होंने खुद ही खंडन किया।

अब ट्रेन से पहुंच सकेंगे ‘Statue of Unity’, Indian Railways ने चलाईं ये ट्रेनें; PM ने दिखाई हरी झंडी

इससे पहले, केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने बताया था, “सरदार पटेल ने देश को जोड़ा और भारतीय रेल सरदार पटेल की प्रतिमा को देश से जोड़ने जा रही है।”

ये पढ़ा क्या?
X