national news in hindi

Aaj Ki Baat- 24 feb | अमेरिकी राष्ट्रपति की भारत यात्रा,दिग्विजय और सिंधिया की होगी मुलाकात हर खास खबर Jansatta के साथ

अमेरिकी राष्ट्रपति की भारत यात्रा, शाहीन बाग मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज होगी अहम सुनवाई, दिग्विजय और सिंधिया की आज गुना में होगी मुलाकात, Realme X50 Pro 5G इसी के साथ फिल्म और क्रिकेट जगत से जुड़ी दूसरी ताजा खबरों के बारे में जानने के लिए जुड़े जनसत्ता के साथ।

Aaj Ki Baat- 19 Feb | शाहीन बाग और यूनिफार्म सिविल कोड पर आज सुनवाई, ट्रंप के दौरे पर विवाद हर खास खबर Jansatta के साथ

Aaj Ki Baat- 19 Feb | राम मंदिर ट्रस्ट की पहली बैठक, कोरोना वायरस के साथ-साथ ट्रंप के भारत दौरे, यूनिफॉर्म सिविल कोड, जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के ढेर होने की जानकारी भी देंगे। साथ ही, शाहीन बाग में आज होने वाली बातचीत और इससे जुड़ी दूसरी ताजा खबरों के बारे में जानने के लिए जुड़े रहे जनसत्ता के साथ।

Aaj Ki Baat- 18 feb | ब्रिटेन-फ्रांस को पीछे छोड़ दुनिया की 5वीं बड़ी इकोनॉमी बना भारत, योगी सरकार पेश करेगी बजट हर खास खबर Jansatta के साथ

Aaj Ki Baat- 18 feb | ब्रिटेन-फ्रांस को पीछे छोड़ दुनिया की 5वीं बड़ी इकोनॉमी बना भारत, कराची में फिर लीक हुई जहरीली गैस, महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप का मैच आज इसी के साथ फिल्म और क्रिकेट जगत से जुड़ी दूसरी ताजा खबरों के बारे में जानने के लिए जुड़े जनसत्ता के साथ।

Aaj Ki Baat-17 feb | ‘केजरीवाल 3.0’ की पहली बैठक, गिरिडीह में जहरीली शराब का तांडव हर खास खबर Jansatta के साथ

Aaj Ki Baat-17 feb | केजरीवाल सरकार की आज पहली कैबिनेट बैठक ,गिरिडीह में जहरीली शराब का तांडव,बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बड़ा खुलासा इसी के साथ फिल्म और क्रिकेट जगत से जुड़ी दूसरी ताजा खबरों के बारे में जानने के लिए जुड़े जनसत्ता के साथ।

Aaj Ki Baat- 14 feb | पुलवामा हमले की पहली बरसी, लव आजकल 2 ने मारी पर्दे पर एंट्री हर खास खबर Jansatta के साथ

Aaj Ki Baat- 14 feb | पुलवामा हमले की पहली बरसी आज, NSA अजीत डोभाल से मिलेगा विदेशी राजनयिकों का दल, मोदी के मंत्रिमंडल में हो सकता है विस्तार,हार्दिक पटेल लापता और भी तमाम खबरों पर चर्चा देखने सुनने के लिए बने रहिए जनसत्ता के साथ।

Aaj Ki Baat- 10 feb | ऑस्कर अवॉर्ड्स से बिना इजाजत भारतीय टीम के पाकिस्तान पहुंचने तक हर खास खबर Jansatta के साथ

जानें किस-किस को मिले ऑस्कर अवॉर्ड्स, कोरोनावायरस का बढ़ता कहर, रोहतक में सेना भर्ती शुरू और भी तमाम खबरों पर चर्चा देख और सुन सकते हैं जनसत्ता के कार्यक्रम आज की बात में.

एग्जिट पोल में ‘आप’ आगे, कांग्रेस को सबसे ज्यादा नुकसान

दिल्ली के 70 विधानसभा क्षेत्रों के लिए कुल 672 उम्मीदवार मैदान में थे।

दिल्ली: CM अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करेगी बीजेपी

भाजपा को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा करने की लगातार चुनौती दे रहे केजरीवाल ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘लोग जानना चाहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी का मुख्यमंत्री पद का दावेदार कौन होगा। अगर उन्होंने संबित पात्रा या अनुराग ठाकुर को इस पद के लिए चुना तो?’

Aaj Ki Baat- 05 Feb | भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे, ऑटो एक्स्पो व डिफेंस एक्स्पो के आगाज के साथ Coronavirus समेत हर खास खबर Jansatta के साथ

Aaj Ki Baat- 5 Feb | दिल्ली चुनाव से जुड़े अपडेट्स और बजट सत्र के अलावा अन्य खबरों पर चर्चा देखने और सुनने के लिए जुड़ें जनसत्ता के साथ।

‘निर्मला को बर्खास्त करिए और आप जिम्मेदार से बच जाएंगे’, प्रधानमंत्री पर राहुल ने साधा निशाना

गांधी ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा, ‘आप बेखबर निर्मला जी की ओर से प्रस्तुत बेकार बजट का सहारा लीजिए। उन्हें बर्खास्त करिए और पूरी जिम्मेदारी उन पर डाल दीजिए। समस्या हल हो जाएगी।’

‘असामाजिक और भारत विरोधी तत्वों के हाथों का खिलौना बन गए हैं केजरीवाल’, बोले योगी

सीएम योगी ने पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी के ट्वीट का हवाला देते हुए कहा, ‘अब दिल्ली में चुनाव हो रहे हैं, तो कौन अरविंद केजरीवाल के पक्ष में बोल रहा है? वह पाकिस्तान का मंत्री है। उन्हें पता है कि केजरीवाल शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला रहे हैं।’

देश खतरनाक स्थिति का सामना कर रहा क्योंकि संवैधानिक पदों पर बैठे लोग नफरत फैला रहे- सीएम ममता

मुख्यमंत्री ने राज्य सचिवालय में संवाददाताओं से कहा, ‘‘देश खतरनाक स्थिति से गुजर रहा है।’’ उल्लेखनीय है कि योगी ने दिल्ली में एक रैली के दौरान यह कह कर विवाद छेड़ दिया कि जो लोग कांवरियों पर हमला करेंगे, उन्हें पुलिस की गोलियों का सामना करना पड़ेगा।

राजपथ पर झांकियों ने जीता दर्शकों का दिल, दुनिया ने देखी भारत की सैन्य ताकत

असम के डिब्रुगढ़ में तीन ग्रेनेड के बिस्फोट होने की खबर है। DGP भास्कर ज्योति महंत ने कहा कि हमें डिब्रूगढ़ में विस्फोट की सूचना मिली है। जांच शुरू हो गई है, जांच की जा रही है कि इसमें कौन शामिल है।

बच्चों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी बोले- ‘मैं अपने शरीर के पसीने से करता हूं मालिश, इसलिए चमकता है मेरा चेहरा’

भाजपा उम्मीदवार कपिल मिश्र ने जहां ‘मिनी पाकिस्तान’ करार दिया है वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने इसे ‘शेम बाग’ कहा है और प्रदर्शनकारियों को अराजकतावादी से जोड़ा।

Aaj Ki Baat- 22 Jan |CAA पर सुनवाई, दिल्ली की सर्दी और कैबिनेट की बैठक हर खास खबर Jansatta के साथ LIVE

CAA पर दायर याचिकाओं की होगी सुनवाई, दिल्ली में गिरा तापमान, बिहार में दवा विक्रेताओं की हड़ताल, कैबिनेट की होगी मीटिंग , साथ ही इंटरटेनमेंट और क्रिकेट की तमाम खबरें जानने के जुड़ें जनसत्ता के साथ।

झूठे वादे करने की यदि प्रतिस्पर्धा हो तो केजरीवाल पहला पुरस्कार जीतेंगे: शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा ‘‘देश में यदि झूठे वादे करने की प्रतिस्पर्धा हो तो केजरीवाल को निश्चित तौर पर पहला पुरस्कार मिलेगा। मैं आपको यह याद दिलाने आया हूं कि आप वह वादे भूल गए हैं जो आपने किये थे, लेकिन ना तो दिल्ली के लोग और ना ही भाजपा के कार्यकर्ता ही उन्हें भूले हैं।’’

भाजपा नेता कपिल मिश्रा का केजरीवाल सरकार पर तंज, कहा – दिल्ली में पाकिस्तान खड़ा करने की कोशिश

सुबाष चंद्र बोस को उनकी 123वीं जयंती पर श्रद्धांजलि देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि वह भारतीयों की उन्नति और कल्याण के लिए खड़े हुए।

CAA पर सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल रोक लगाने से किया इनकार, CJI ने कहा – एकतरफा आदेश नहीं दे सकते

मीडिया में आई खबर को टैग करते हुए थरूर ने ट्वीट किया, ‘‘ टुकड़े-टुकड़े गैंग का अस्तित्व है। वे सरकार चला रहे हैं और देश को बांट रहे हैं।’’

ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit