national news in hindi

राहुल गांधी की टाइमिंग खराब, अर्नब बोले- देश में कुछ बड़ा हो तो भाग जाते हैं विदेश

मालूम हो कि राहुल गांधी ने चीन के साथ सीमा पर गतिरोध को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की ओर से संसद के दोनों सदनों में दिए गए वक्तव्य की पृष्ठभूमि में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला और दावा किया कि प्रधानमंत्री ने ‘भारत माता का एक टुकड़ा’ चीन को दे दिया।

सिंघु बॉर्डर पर वही हुआ जो पाकिस्तान चाहता है, बोले कैप्टन अमरिंदर, कहा- केंद्र जांच कराए

बकौल कैप्टन अमरिंदर हम लंबे समय से चेतावनी दे रहे थे कि पाकिस्तान शांति भंग करने के लिए कृषि कानूनों पर अशांति का फायदा उठाने की कोशिश करेगा।

सिर्फ छूना यौन हमला नहीं, त्वचा से त्वचा का संपर्क होना जरूरी- बॉम्बे हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

न्यायमूर्ति गनेडीवाला ने एक सत्र अदालत के फैसले में संशोधन किया जिसने 12 वर्षीय लड़की का यौन उत्पीड़न करने के लिए 39 वर्षीय व्यक्ति को तीन वर्ष कारावास की सजा सुनाई थी।

केंद्र के चंगुल से बचने की फिराक में भगोड़ा विजय माल्या! UK में टिकने को दिया आदेवन

माल्या पर अब बंद हो चुकी उसकी कंपनी किंगफिशर एयलाइंस के संबंध में धोखाधड़ी और धनशोधन के आरोप हैं।

नितिन गडकरी ने लॉन्च किया गाय के गोबर से बना ‘वैदिक पेंट’, सरकार बोली- इससे किसानों की आमदनी बढ़ेगी

पेंट लॉन्च के बाद केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह कदम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किसानों की आय बढ़ाने के दृष्टिकोण से जुड़ा हुआ है।

हरियाणा में किसानों के खिलाफ केस दर्ज, दंगा करने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का लगा आरोप

कैमला गांव में प्रदर्शनकारी किसानों ने ‘किसान महापंचायत’ कार्यक्रम स्थल पर रविवार को तोड़फोड़ की, जहां खट्टर लोगों को संबोधित करने वाले थे।

लंबे इंतजार के बाद मुंबई Congress को मिला नया चीफ, जानिए कौन हैं अशोक राव जगताप

जगताप पूर्व केंद्रीय मंत्री मिलिंद देवड़ा के करीबी माने जाते हैं। वह महाराष्ट्र विधानसभा और विधान परिषद के सदस्य भी रहे हैं।

Bajrang Dal से डरता है Facebook? कारोबार और कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए जकरबर्ग की कंपनी ने संगठन के प्रति रखा नरम रुख- रिपोर्ट

रिपोर्ट के अनुसार बजरंग दल पर नकेल कसने से कंपनी को भारत में व्यावसायिक गतिविधियों और उसके कर्मचारियों दोनों को खतरा हो सकता है।

बिजली कंपनी ने कहा- महिलाएं खंभे पर नहीं चढ़ सकतीं, हाईकोर्ट ने कहा-विभाग खंभे पर चढ़ने का टेस्ट करा ले

तेलंगाना दक्षिणी विद्युत वितरण कंपनी के वकील ने अदालत को बताया था कि कंपनी महिलाओं को लाइनमैन जैसे पदों पर नियुक्त नहीं करना चाहती, क्योंकि वे खम्भे पर आसानी से नहीं चढ़ सकतीं, जिसके बाद अदालत ने यह आदेश दिया।

किसानों का हल्लाबोलः राजनाथ सिंह का पुराना बयान शेयर कर AAP ने पूछा- झूठा दावा करने वाले केंद्रीय मंत्री कहां हैं?

पुराने वीडियो से पता चलता है कि राजनाथ सिंह तत्कालीन यूपीए शासन के दौरान दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन में पहुंचे थे।

जमुई सीट पर मतों के बिखराव से रोचक हुआ मुकाबला

चिराग पासवान लगातार नीतीश के खिलाफ हमलावर हैं। अब नीतीश ने भी भाजपा पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है।

कोर्ट में चल रही स्पीकर से लड़ाई, पर सचिन पायलट ने दी सीपी जोशी को जन्मदिन की बधाई

पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते कांग्रेस ने सचिन पायलट को डिप्टी सीएम पद और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटा दिया है।

Aaj Ki Baat- 6 March | कोरोना की दहशत से बाजार में कोहराम, यस बैंक के शेयर में भारी गिरावट,हर खास खबर Jansatta के साथ

कोरोना की दहशत से बाजार में कोहराम, पर्दे पर टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3, इसी के साथ फिल्म और क्रिकेट जगत से जुड़ी दूसरी ताजा खबरों के बारे में जानने के लिए जुड़े जनसत्ता के साथ।

Aaj Ki Baat- 5 March | भारत में कोरोना वायरस, अमेरिका और इटली में भी कहर,JNU प्रशासन ने फिर बढ़ाई फीस हर खास खबर Jansatta के साथ

आज 6 करोड़ नौकरी करने वालों को मिल सकती है बड़ी सौगात, डबल हो सकती है पेंशन, 6000 mAh की दमदार बैटरी वाले Samsung Galaxy M31 की पहली सेल आज Amazon पर, इसी के साथ फिल्म और क्रिकेट जगत से जुड़ी दूसरी ताजा खबरों के बारे में जानने के लिए जुड़े जनसत्ता के साथ।

Aaj Ki Baat- 4 March | मध्यप्रदेश में सियासी तूफान, कोरोना वायरस से हड़कंप, हर खास खबर Jansatta के साथ

मध्यप्रदेश में सियासी तूफान, कोरोना वायरस से यूपी में हड़कंप, इसी के साथ फिल्म और क्रिकेट जगत से जुड़ी दूसरी ताजा खबरों के बारे में जानने के लिए जुड़े जनसत्ता के साथ।

Aaj Ki Baat- 3 March | मोदी छोड़ सकते हैं सोशल मीडिया, डिप्टी कमिश्नर ने सरकारी अस्पताल में दिया बच्चे को जन्म हर खास खबर Jansatta के साथ

मोदी छोड़ सकते हैं सोशल मीडिया, भारत को झटका, फिच ने घटाकर 4.9 फीसदी किया विकास दर का अनुमान, इसी के साथ फिल्म और क्रिकेट जगत से जुड़ी दूसरी ताजा खबरों के बारे में जानने के लिए जुड़े जनसत्ता के साथ।

Aaj Ki Baat- 2 March | टेस्ट सीरीज में भी भारत का सूपड़ा साफ, दिल्ली गैंगरेप के दोषियों को फांसी कब?

दिल्ली गैंगरेप के दोषी पवन की याचिका समेत आर्टिकल 370 पर भी सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट। आईपीएल के लिए धोनी की प्रैक्टिस के साथ-साथ दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाकों में सीबीएसई एग्जाम तक।

Aaj Ki Baat- 27 feb | दिल्ली हिंसाः रोज 100 करोड़ का नुकसान, रामपुर जेल में आजम खां से मिलने पहुंच सकते हैं अखिलेश यादव हर खास खबर Jansatta के साथ

दिल्ली हिंसाः रोज 100 करोड़ का नुकसान, फैक्ट्रियां बंद, होलसेल का धंधा भी पड़ा मंदा, आज रामपुर जेल में आजम खां से मिलने पहुंचेंगे सकते हैं अखिलेश यादव, इसी के साथ फिल्म और क्रिकेट जगत से जुड़ी दूसरी ताजा खबरों के बारे में जानने के लिए जुड़े जनसत्ता के साथ।

यह पढ़ा क्या?
X