Nathuram Godse

तुषार गांधी ने जयंती पर नाथू राम गोडसे को बताया देश का पहला आतंकी, लोगों ने भी दिए ये कमेंट्स

तुषार गांधी ने ट्विटर पर लिखा, आज आजाद भारत के पहले आतंकवादी नाथूराम विनायक गोडसे की जयंती है।

‘नाथूराम गोडसे से थे सावरकर के शारीरिक संबंध’, Congress सेवा दल की बुकलेट में दावा! सेवा दल के नेता बोले- लेखक ने सबूत के आधार पर ही लिखा होगा

मध्य प्रदेश के भोपाल में गुरुवार को आयोजित की गई अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय विषारद प्रशिक्षण शिविर में लोगों के बीच इस बुकलेट को बांटा गया।

गोडसे पर संसद में 3 घंटे में 2 बार साध्वी प्रज्ञा को मांगनी पड़ी माफी, लोग बोले- सावरकर की ओवरडोज हुई है, वह आपमें छिपे हैं

भोपाल से बीजेपी सांसद ने कहा कि उन्होंने नाथूराम गोडसे को देशभक्त नहीं कहा था। प्रज्ञा की टिप्पणी को सदन की कार्यवाही में शामिल नहीं किया गया था।

प्रज्ञा स‍िंह ठाकुर ने गोडसे के बारे में सही कहा- एक और साध्‍वी ने नाथू राम को माना देशभक्‍त

ड‍िबेट बीजेपी सांसद द्वारा नाथू राम गोडसे को कथित रूप से देशभक्‍त बताए जाने के मुद्देे पर थी। इसमें सवाल उठाया गया था क‍ि गांधी के देश में गोडसे से प्रेम क्‍यों?

नरेंद्र मोदी बोले थे- नहीं कर पाऊंगा माफ, फिर भी नाथूराम गोडसे पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा, संसद में कहा- देशभक्तों का…

बुधवार को साध्वी ने संसद के निचले सदन लोकसभा में ए.राजा से कहा था, “आप देशभक्तों का नाम न लीजिए।” यह बात उन्होंने गोडसे के संदर्भ में कही थी।

सुभाष चंद्र बोस की पड़नातिन ने की नाथूराम गोडसे की पूजा, जवाहरलाल नेहरू को ठहराया गांधी की हत्या का कसूरवार!

शनिवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पुलिस प्रशासन को हिंदू महासभा के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश देते हुए कहा था कि वह राज्य में गोडसे के महिमामंडन को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

गांधी-गोडसे पर लिखी आपत्तिजनक बात और बांट दिए पर्चे, हिंदू महासभा के लोगों पर केस दर्ज

हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं पर मध्यप्रदेश पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि महात्मा गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है।

नाथूराम गोडसे को सिलेबस का हिस्सा बनाना चाहती है हिंदू महासभा, कहा- हत्या के बाद कोर्ट में दिया बयान हो कोर्स में शामिल

हिंदू महासभा के ज्ञापन में आखिरी मांग यह है कि जेएनयू में स्वामी विवेकानंद की मूर्ति तोड़ने के दोषियों की तुरंत गिरफ्तारी हो और उनके खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा चलाए जाए।

Nathuram Godse Jeevan Parichay: महात्मा गांधी का हत्यारा, RSS में होते हुए भी बनाई थी अपनी अलग पार्टी

Nathuram Godse Ka Jeevan Parichay (नाथूराम गोडसे का जीवन परिचय), Biography, Speech, Essay, Quotes: नाथूराम एक ब्राह्मण परिवार में जन्मा था। उसने हाईस्कूल की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। कई दावों के अनुसार, पढ़ाई छोड़ने के कुछ समय बाद वह राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़ गया।

‘क्या नाथूराम गोडसे की गोली से ही मरे थे बापू’? बीजेपी सांसद बोले- फिर से हो महात्मा गांधी की हत्या की एनालिसिस

राम मंदिर मुद्दे पर फैसले पर स्वामी ने कहा कि अब अयोध्या में राम मंदिर जल्दी बनने की संभावना बढ़ गई है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार को अब श्रीकृष्ण जन्मभूमि और काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए भी भूमि अधिग्रहण का रास्ता साफ करना चाहिए।

MP: नाटक में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को दिखाया RSS की वेशभूषा में, स्कूल के खिलाफ हिंदू संगठन ने दर्ज कराया केस

नाटक मंचन के दौरान गांधीजी की हत्या करते हुए जिस बाल कलाकार को दिखाया गया, वह उस वक्त राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के गणवेश खाकी हाफ पेंट, सफेद कमीज और काली टोपी पहने हुए था।

…मैं गोडसे के दौर में गांधी के साथ हूं- वायरल हो गया वाराणसी के इस लड़के का स्‍कूल में द‍िया भाषण

आयुष अपने भाषण में कहा कि बड़ी विडंबना है कि गांधी के देश के लोगों ने ही गांधी को सबसे कम पढ़ा और समझा है। हमारे पास फैंसी और फेसबुकिया ज्ञान है और हम बंटवारे का शाश्वत कारण गांधी को मानते हैं।

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी को जान का खतरा? बोले- नाथूराम गोडसे के समर्थक कर सकते हैं हत्या

एआईएमआईएम चीफ के अनुसार, “उन लोगों को कश्मीरियों से नहीं बल्कि कश्मीर से प्यार है। उन्हें सिर्फ अपनी ताकत की चिंता है, न कि न्याय और सेवा की। क्या वहां अनुच्छेद 19 लागू नहीं होता? क्या यह आपातकाल है?

ये नेता सोच भी कैसे सकते हैं कि मैं गोडसेवादी हूं! मुझे गांधीवादी होने की सजा मिली- आईएएस अफसर का सरकार पर हमला

महिला अधिकारी ने कहा कि “मुझे चेताया गया था कि विचारों की आजादी की कीमत चुकानी पड़ती है। मैं मानती हूं कि नौकरशाह और सरकारी कर्मचारी सरकार के नियमों से बंधे होते हैं।

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बाद अब पार्टी विधायक बोलीं- राष्ट्रवादी थे नाथूराम गोडसे

इंदौर से बीजेपी विधायक ऊषा ठाकुर ने कहा है कि गोडसे एक राष्ट्रवादी थे क्योंकि उन्होंने अपना सारा जीवन राष्ट्र के लिए समर्पित किया।

गुजरात: गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का मंदिर में मनाया जन्मदिन, मिठाई बांटी, दीए जलाए, मीडिया को भी बुलाया

Nathuram Godse Birth Celebration: गिरफ्तार होने से पहले आरोपी ने कहा कि हमने नाथूराम गोडसे का जन्मदिन मनाया है। हमने कुछ गलत नहीं किया है। जैसे बाकी लोगों की भावनाएं महात्मा गांधी से जुड़ी हैं, हमारी भावनाएं गोडसे से जुड़ी हैं।

Lok Sabha Election 2019: ‘पहले इतिहास पढ़कर आया कीजिए फिर बहस कीजिए’, टीवी डिबेट में वरिष्ठ पत्रकार से भिड़ गए इतिहासकार

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): डिबेट के दौरान इतिहासकार प्रो. कपिल कुमार वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष से भिड़ गए। पत्रकार को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि पहले इतिहास पढ़कर आया कीजिए और तब डिबेट कीजिए।

स्टैंडअप कॉमेडियन Kunal Kamra का तंज, ट्वीट में लिखा- मोदी जी, कैसे दिन दिखा दिए आपने

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर नाथूराम गोडसे को लेकर तंज कसा है।