Naseeruddin shah

नसीरुद्दीन शाह की हालत गंभीर होने की उड़ी अफवाह तो एक्टर का आया बयान, बोले- मैं ठीक हूं, ऐसी किसी खबर…

Naseeruddin Shah: बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की तबीयत खराब होने की भी खबर आई थी। खबरें थीं कि नसीरुद्दीन शाह की तबीयत खराब हो गई है वह अस्पताल में भर्ती है।

CAA, NRC विवादः रत्ना पाठक, नसीरुद्दीन शाह ने भारत को बताया अपना वैलेंटाइन, कहा- ‘खलबली’ के दौर में…

रत्ना पाठक ने देश में अनेक जगहों पर हो रहे नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) विरोध प्रदर्शनों का जिक्र करते हुए कहा कि खलबली की यह स्थिति केवल शाहीन बाग या मुंबई बाग तक नहीं है बल्कि हर तरफ फैली है।

डिबेट में नसीरुद्दीन शाह के बचाव में बोले भतीजे तो आगबबूला हुए फिल्मकार, ‘आपकी पढ़ाई-लिखाई गई गड्ढे में, यह बदतमीजी है’

यही नहीं, एंकर रोहित सरदाना ने भी बीच में शाह के भतीजे को दुरुस्त किया कि जो शब्द उन्होंने इस्तेमाल किया, वह प्रेमसूचक था? क्या वह प्रेम था? प्यार-मोहब्बत में आपको भी ऐसे ही बुला लेते हैं?

अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह की ‘जंग’ में कूदे सुषमा स्वराज के पति, कहा- नसीरुद्दीन, तुम्हारे शब्द…

अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह की ‘जंग’ में कूदे सुषमा स्वराज के पति, कहा- नसीरुद्दीन शाह, तुम्हारे शब्द…

नसीरुद्दीन शाह ने बताया था जोकर, पलटवार में बोले अनुपम खेर- कुछ पदार्थों के सेवन से नहीं कर पा रहे सही-गलत में फर्क

Naseeruddin Shah on CAA, NRC, NPR, Anupam Kher, Deepika Padukone, Modi Government: बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर की आलोचना करते हुए उन्हें जोकर व चापलूस बताया था। अब इस मामले में अनुपम खेर का जवाब आ गया है।

CAA विवाद: नसीरुद्दीन शाह बोले- डरा नहीं, आक्रोशित हूं; अनुपम खेर को बताया जोकर, चापलूस

Naseeruddin Shah on CAA, NRC, NPR, Anupam Kher, Deepika Padukone, Modi Government: नागरिकता विवाद पर उन्होंने बताया, “अगर यहां 70 साल रहने के बाद भी कोई यह साबित न कर पाए कि वह भारत का है या रहा है, तब मुझे नहीं मालूम कि क्या करना चाहिए।”

अयोध्या पुनर्विचार याचिका पर बंटा मुस्लिम समुदाय, सैंकड़ों मुस्लिम हस्तियों का विरोध!

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका की 100 मुस्लिम हस्तियों ने मुखालफत की है। इनमें फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और शबाना आजमी समेत कई मुस्लिम स्कॉलर शामिल हैं।

मॉब लिंचिंग के पीड़ितों के साथ खड़े हुए नसीरुद्दीन शाह, बोले- कुछ मुझे देशद्रोही कहते हैं…

हॉलीवुड फिल्मों में भी खूब नाम कमा चुके शाह ने दादर में ‘स्टेट कंप्लिसिटी इन हेट क्राइम्स’ विषयक पर एक राष्ट्रीय सम्मेलन में यह बात कही।

UP: गृहमंत्री राजनाथ ने नसीरुद्दीन के बयान पर कहा- दुनिया का सबसे सहिष्णु देश भारत

केंद्रीय गृहमंत्री ने रविवार को फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बयान का जवाब दिया। राजनाथ ने कहा, ‘‘भारत में जितनी सहिष्णुता है, मैं समझता हूं कि दुनिया में ढूंढने पर भी नहीं मिलेगी।’’

नसीरुद्दीन शाह ने अज्ञात जगह से रिलीज की अपनी किताब, कहा- कोई हमें पाकिस्‍तान भेज नहीं सकता

“कई अन्य लोगों ने भी इसी तरह की चिंता व्यक्त की है लेकिन केवल मुझे देशद्रोही कहा जा रहा है, मेरे पुतले जलाए जा रहे हैं और मुझे पाकिस्तान जाने के लिए टिकट भेजा गया है।”

गिरिराज सिंह बोले- 71 साल में पाक में हिंदू 23% से 2% हुए, फिर भी इमरान सिखाएंगे अल्पसंख्यकों से बर्ताव करना?

बॉलिवुड कलाकार नसीरुद्दीन शाह के बयान पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कहा कि वे भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सिखाएंगे कि अल्पसंख्यकों के साथ कैसा बर्ताव करते हैं। इमरान के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कड़ी आपत्ति जताई है।

टीवी डिबेट में नाराज हुईं एंकर, मोबाइल उठा रागिनी नायक से कहा- राहुल गांधी से ट्वीट करवाइए

कमलनाथ ने कहा था कि “यूपी-बिहार के लोगों को रोजगार मिलने से स्थानीय लोगों में बेरोजगारी बढ़ी है। वो यह सुनिश्चित करेंगे कि जो उद्योग राज्य में लगें, उनमें भर्तियों में 70% स्थानीय लोगों को रोजगार मिले।”

नसीरुद्दीन के बयान पर बोले अनुपम खेर- क्या जवानों पर पत्थर फेंकने से भी ज्यादा आजादी चाहिए?

फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बयान का लगातार विरोध हो रहा है। अब अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन से पूछा, ‘‘आपको इस देश में और कितनी ज्यादा आजादी चाहिए?’’ अनुपम खेर ने यह भी कहा, ‘‘जो नसीरुद्दीन को महसूस होता है, जरूरी नहीं वह सही भी हो।’’

बहस में कूदा पाकिस्‍तान तो नसीरुद्दीन शाह ने दे डाली इमरान खान को नसीहत- पहले अपना देश संभालो

शाह के इस बयान पर इमरान खान ने कहा कि “मोहम्मद अली जिन्ना ने कहा था कि वह भारत में नहीं रहना चाहते, क्योंकि वहां मुस्लिमों को बराबरी का दर्जा नहीं दिया जाएगा।”

‘आतंकी पर दया करने के बाद खुद को देशभक्‍त न कहें’, नसीरुद्दीन शाह को योगेश्‍वर का जवाब

योगेश्वर दत्त ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि “एक आतंकवादी संगठन ने भारत और बांग्लादेश के नागरिकों का अपहरण कर लिया और बाद में बांग्लादेशियों का धर्म देखकर छोड़ दिया।”

अजमेर लिट्रेचर फेस्टिवल: नसीरुद्दीन शाह को देना था पहला भाषण, दक्षिणपंथी संगठनों के विरोध के चलते रद्द

जब पत्रकारों ने उनके बयान पर मचे बवाल पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि “मैं अपने मुल्क, जिससे मैं प्यार करता हूं, जो मेरा घर है, मैं उसके बारे में बात कर रहा हूं। अपनी फिक्र जाहिर कर रहा हूं। इसमें मैंने कौनसा गुनाह किया?”

नसीरुद्दीन शाह के बयान को मिला पृथ्वीराज चव्हाण का साथ, कहा- धर्मनिरपेक्ष लोग डर के माहौल में जी रहे

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने नसीरुद्दीन का साथ देते हुए भाजपा पर हमला किया।

बुलंदशहर हिंसाः एक्टर नसीरुद्दीन शाह बोले- जहर फैल चुका है, गाय की कीमत जान से ज्यादा; मेरी औलादों को भीड़ घेरेगी तब क्या होगा

शाह ने ये बातें एक वीडियो संदेश में कहीं, जिसे ‘कारवान-ए-मोहब्बत इंडिया’ यूट्यूब चैनल ने सोमवार (17 दिसंबर) को जारी किया है।