Narendra Modi

नवरात्र में गुजरात को PM की 3 सौगात, जूनागढ़ में किया गिरनार रोप-वे का उद्घाटन, जानिए क्या है खास

यह गुजरात का चौथा रोपवे है। गिरनार रोप-वे 2.3 किलोमीटर लंबा है। सात मिनट में इसका सफर पूरा होता है। इसमें कुल 24 ट्रॉलियां होंगी। बताया जा रहा है कि इसके एक फेरे में 192 लोग जा सकेंगे। इसे बनाने में 100 करोड़ रुपए की लागत आई है।

Bihar Elections 2020: बजट का 22% शिक्षा पर खर्चेंगे, बनाएंगे स्मार्ट गांव- RJD के मैनिफेस्टो में ‘नए बिहार’ का संकल्प, जानें बड़ी बातें

उन्होंने इस दौरान पत्रकारों से कहा- भाजपा वाले बताएं कि उनका मुख्यमंत्री का चेहरा कौन है, नीतीश कुमार हैं? नीतीश कुमार ने तो 10 लाख नौकरियों पर ही हाथ खड़े कर दिए थे कि कहां से देंगे। तो बीजेपी कहां से देगी, नेतृत्व तो नीतीश कुमार कर रहे हैं, तो ये बेवकूफ किसे बना रहे हैं।

Bihar Elections 2020: LJP पर नरम पड़े नरेंद्र मोदी, तो बोले उनके ‘हनुमान’ चिराग पासवान- आखिरी सांस तक नहीं छोड़ूंगा PM का साथ

शुक्रवार को बिहार में अपनी तीनों चुनावी रैलियों में से एक में भी पीएम मोदी ने चिराग पासवान का जिक्र नहीं किया।

Bihar Election: पीएम मोदी ने की रैली में खाली रहीं कुर्सियां, जोश भी नदारद; लोगों को ‘जंगलराज’ की याद दिला गए प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार बेहतर कानून-व्यवस्था का, विकास का हकदार है। राजग की केंद्र सरकार स्वास्थ्य, शिक्षा पर ध्यान दे रही है। आदिवासियों व कमजोर वर्ग के लोगों के उत्थान की योजनाएं बना रही है।

Bihar Election 2020 HIGHLIGHTS: युवा आयोग का गठन, समान काम के बदले समान वेतन, इस राजनैतिक पार्टी ने किया वादा

पीएम मोदी ने कहा- बिहार के लोगों ने ठान लिया है कि जिनका इतिहास बिहार को बीमारू बनाने का है उन्हें आसपास भी नहीं भटकने देंगे।

जमुई सीट पर मतों के बिखराव से रोचक हुआ मुकाबला

चिराग पासवान लगातार नीतीश के खिलाफ हमलावर हैं। अब नीतीश ने भी भाजपा पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है।

Bihar Elections 2020: जिस गांव से PM ने की थी Garib Kalyan Rojgar Abhiyan की शुरुआत, वहां योजना का एक भी लाभार्थी नहीं

रिपोर्ट के अनुसार, योजना के शुभारंभ के दौरान जिन लोगों को काम मिला भी था, उन्होंने भी सिर्फ एक माह तक ही काम किया क्योंकि फिर वहां बाढ़ आ गई और प्रवासी मजदूर भी अन्य राज्य वापस लौट गए।

Bihar Elections 2020: दिल में मोदी को रखने वाले बोले चिराग- नीतीश के दबाव में हैं PM, इसलिए CM के साथ कर रहे रैलियां

चिराग पासवान और उनकी पार्टी को बीजेपी की ओर से वोट कटवा तक बताया गया। इससे पहले, पीएम का नाम इस्तेमाल न करने की सलाह भी दी गई।

सीखना है तो चिराग से सीखिये- जब प्रधानमंत्री मोदी ने BJP सांसदों को LJP नेता से सीख लेने की दी थी नसीहत

पूर्व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के निधन के बाद लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) की सारी जिम्मेदारी उनके पुत्र चिराग पासवान के कंधों पर आ गई है।

विजयाराजे सिंधियाः ग्वालियर राजघराने की महारानी ने जब इंदिरा गांधी के खिलाफ खोल दिया था मोर्चा, जानें पूरा किस्सा

ग्वालियर राजघराने की महारानी के व्यक्तिव का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक बार उन्होंने तत्कालीन पीएम इंदिरा गांधी के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया था।

हफ्ते भर पहले खुशबू सुंदर कर रही थीं PM नरेंद्र मोदी की आलोचना! अब Congress छोड़ ज्वॉइन कर ली BJP

तमिलनाडु की लोक​प्रिय अभिनेत्री खुशबू 2014 में द्रमुक छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हो गयी थीं।

GST क्षतिपूर्ति से जुड़े विकल्प का जिन CM ने किया समर्थन, राहुल का उन पर कटाक्ष- जनता का भविष्य PM के पास क्यों ‘गिरवी रख रहे?

जीएसटी संग्रह में कमी की क्षतिपूर्ति के लिये कुल 21 राज्यों ने 97,000 करोड़ रुपये कर्ज लेने के केंद्र के विकल्प का समर्थन किया है।

SVAMITVA Scheme: ‘गांवों को उनके हाल पर नहीं छोड़ सकता’, संपत्ति कार्ड बांटने के बाद बोले PM नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने स्वामित्व (ग्रामीण क्षेत्रों में अत्याधुनिक तकनीक के साथ गांवों का सर्वेक्षण एवं मानचित्रण) योजना के कई लाभार्थियों से बातचीत की।

चले गए LJP के रामविलास पासवान, तो नरेंद्र मोदी सरकार में NDA के घटक दल से बचा सिर्फ 1 मंत्री

2019 में शिवसेना ने एनडीए से नाता तोड़ लिया था, जिसके बाद शिवसेना के अरविंद सावंत ने भी केन्द्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

‘हमारी जिंदगी से खेला जा रहा…’, नॉन बुलेट प्रूफ ट्रकों में भेजे जा रहे जवानों का दर्द, VIDEO शेयर कर बोले राहुल गांधी- PM के लिए तो 84 हजार करोड़ का जहाज, ये कैसा न्याय?

इस वीडियो में कथित तौर पर एक ट्रक के भीतर बैठे कुछ जवान आपस में बात कर रहे हैं। उनमें से एक जवान कहता है कि नॉन बुलेट प्रूफ गाड़ियों में भेजकर हमारी जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

नरेंद्र मोदी सरकार की Aatma Nirbhar Bharat Yojana है सिर्फ ‘लॉलीपॉप’- पोस्टर के जरिए माओवादियों का निशाना, हड़कंप

नक्सली संगठन भाकपा (माओवादी) ने पोस्टर चिपकाकर दहशत फैला दी, जिसमें संगठन ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उसकी आत्मनिर्भर भारत योजना को महज ‘लॉलीपॉप’ बताया है।

नरेंद्र मोदी का काम है अडाणी, अंबानी का रास्‍ता साफ करना- राहुल गांधी

कांग्रेस नेता के मुताबिक, इन कानूनों से पंजाब और हरियाणा पर सबसे ज्यादा विपरीत असर होगा। उन्होंने कहा, ‘‘पहले नोटबंदी की गई और जीएसटी लागू किया गया। इससे छोटे एवं मध्यम कारोबार नष्ट हो गए। सरकार ने कोई मदद नहीं की।’’

Bihar Election 2020: जदयू का बीजेपी में विलय का है प्लान, चिराग ने आसान किया काम?

Bihar Election 2020: जदयू पूरी तरह से सीएम नीतीश कुमार की लोकप्रियता पर निर्भर है लेकिन कई भाजपा नेताओं को लगता है कि वह अपने राजनैतिक करियर के ढलान पर हैं।

यह पढ़ा क्या?
X