Narendra Modi

बंगाल चुनावः BJP ने जारी किया कैंपेन सॉन्ग, TMC के ‘खेला होबे’ को ‘आर नॉय अन्याय’ से जवाब

थीम सॉंग की लॉन्चिंग पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पीएम मोदी दुनिया की सबसे बड़ी सेलिब्रेटी हैं और वो खुद बंगाल की जनता से संवाद करेंगे।

असम चुनावः भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, हेमंत बिस्वशर्मा भी लड़ेंगे चुनाव

असम की कुल 126 विधानसभा सीटों में से 92 सीट पर भाजपा चुनाव लड़ेगी वहीँ बाकी की बची सीटों को सहयोगी दलों के बीच बांटा गया है। 

आरजेडी, शिवसेना के बाद ममता को मिला NCP, JMM का भी साथ, बोलीं- कितनी भी फोर्स भेज दें मोदी, जीत टीएमसी की

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी चाहे कितना भी फ़ोर्स बंगाल में भेज दें लेकिन जीत तृणमूल कांग्रेस की ही होगी।

केंद्र संग किसानों की नहीं बन रही बातः ‘सरकार तो चुनाव में लगी…चली गई है दिल्ली छोड़कर’, अटके मसले पर बोले राकेश टिकैत

BKU प्रवक्ता ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह भी कहा- हम जाएंगे देखने कि सरकार कहां-कहां गई है।

पेट्रोल पंप से हटाए जाएं प्रधानमंत्री मोदी के पोस्टर, बंगाल के चुनाव अधिकारी ने कहा- आचार संहिता का उल्लंघन

टीएमसी सांसद ने अपनी शिकायत में कहा था कि पीएम मोदी न सिर्फ अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं बल्कि कोविड वैक्सीन बनाने वालों का क्रेडिट भी चुरा रहे हैं।

बीबीसी के शो में नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #बायकॉट बीबीसी

बीबीसी के रेडियो शो में कथित तौर पर एक कॉलर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिस पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है।

पीएम नरेंद्र मोदी से दोगुने हुए विराट के Instagram फॉलोवर्स, 10 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाले पहले भारतीय बने कोहली

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले टॉप-10 भारतीयों में सिर्फ तीन पुरुष हैं। विराट कोहली और नरेंद्र मोदी को छोड़कर सभी फिल्मी हस्तियां हैं। इसमें से 6 एक्ट्रेस हैं। एक सिंगर हैं। अक्षय कुमार इकलौते पुरुष अभिनेता हैं।

हमारे मोदी-योगी के आगे-पीछे कोई नहीं, वो किसे देकर जाएंगे आपकी जमीन?- रैली में किसानों से बोले केंद्रीय मंत्री

महासम्मेलन में संजीव बालियान और विधायक उमेश मलिक ने ग्रामीणों को साल 2013 के सांप्रदायिक दंगे की याद दिलाई।

स्‍वास्‍थ्‍य राज्‍य मंत्री अश्विनी चौबे ने नरेंद्र मोदी को बताया हनुमान और कोरोना टीका को संजीवनी बूटी

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कुछ लोग सवाल कर रहे थे कि मोदी जी टीका कब लगवाएंगे, उन लोगों को मोदी जी ने आज जवाब दिया है।

केंद्र के अगले कदम को लेकर BKU के राकेश टिकैत सचेत! बोले- ‘खामोशी’ बता रही कुछ होने वाला है…

तीन कृषि कानूनों को लेकर किसानों द्वारा जगह-जगह अपनी खड़ी फसल नष्ट कर देने संबंधी सवाल पर टिकैत ने कहा, ‘‘भाकियू तो किसानों को बता रही है कि अभी ऐसा समय नहीं आया है लेकिन सरकार किसान को ऐसा कदम उठाने से रोकने के लिए कोई अपील क्यों नहीं कर रही है।’’

कोरोना टीका लेते वक्त नरेंद्र मोदी के हाथ में था मास्क, कांधे पर असमिया गमछा; बोले लोग- वाकई हमारे PM ‘कैमराजीवी’ हैं

टीका लेते वक़्त पीएम के कंधे पर असमिया गमछा था और उन्होने मास्क हाथ में पकड़ रखा था। पीएम की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग उन्हें ‘कैमराजीवी’ कह कर बुला रहे हैं।

कोरोनाः PM को मिली कौन सी वैक्सीन, किसने लगाई और सुबह ही क्यों? जानिए

वैक्सीन लगाने वाली सिस्टर पी.निवेदा ने कहा कि प्रधानमंत्री को भारत बायोटेक की कोवैक्सीन की पहली डोज़ दी गई है, 28 दिन में दूसरी डोज़ लगाई जाएगी।

‘G-23’ सम्मेलन के एक दिन बाद आजाद ने की मोदी की तारीफ, कहा – वे कभी अपनी असलियत नहीं छिपाते

कांग्रेस ने कहा ” मेरी तरह मोदी भी एक गांव से हैं और अपनी जड़ों को नहीं भूले हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं खुद गांव का हूं और मुझे इसका फक्र है। मैं अपने प्रधानमंत्री जैसे नेताओं की काफी प्रशंसा करता हूं जो कहते हैं कि वह गांव से हैं। वह चाय बेचते थे।’

तमिलनाडु को रिमोट से काबू करते हैं PM मोदी, जब बढ़ाते हैं आवाज तो CM तेजी से करने लगते हैं बात- चुनाव से पहले राहुल का प्रहार

राहुल गांधी ने खुद को ईमानदार बताते हुए कहा कि यही वजह है कि नरेंद्र मोदी मुझ पर शिकंजा नहीं कस सकते हैं और लगातार निशाना साधते रहते हैं।

PM नरेंद्र मोदी को आज भी सताता है यह मलाल! खुद बताया कहां रह गई ‘कमी’

पीएम मोदी ने संस्‍कृत में क्रिकेट कमेंट्री की एक क्लिप भी साझा की और कहा कि विभिन्‍न भारतीय खेलों की कमेंट्री अलग-अलग भाषाओं में की जानी चाहिए।

5 फुट 2 इंच की ‘डायनामाइट’ को रोकने के लिए PM-HM समेत पूरे देश से लाए जा रहे लोग- ममता का जिक्र कर BJP पर पैनलिस्ट का कटाक्ष

मनोजीत मंडल ने कहा कि साड़ी और चप्पल पहनने वाली एक पांच फुट दो इंच की डायनामाइट को रोकने के लिए पीएम और गृहमंत्री समेत पूरे भारत से लोगों का लाना पड़ रहा है। यही बीजेपी की सबसे बड़ी पीड़ा है।

2 लोग कर रहे PM का इस्तेमाल, काम निकलने पर फेंक देंगे उन्हें- अंबानी-अडानी का नाम लिए बगैर बोले राहुल

राहुल गांधी ने कहा कि सवाल यह नहीं है कि पीएम बेकार हैं या उपयोगी हैं। सवाल यह है कि वह किसके लिए उपयोगी हैं। राहुल ने कहा “पीएम सिर्फ दो लोगों के काम के हैं। वे ‘हम दो हमारे दो’ हैं। वे लोग पीएम का उपयोग अपना धन को बढ़ाने के लिए कर रहे हैं।”

भाजपा ने मुसलमान को बनाया जमाई राजा, पैनलिस्ट ने की टिप्पणी तो ऐंकर बोले- इनका फेडर डाउन करो

संजय सरकार ने कहा था कि बीजेपी हमेशा हिंदू मुसलमान करती रहती है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का जिक्र किया। तभी ऐंकर ने उनको डिबेट से हटा दिया।

ये पढ़ा क्या?
X