Nagpur

हर साल होते हैं 5 लाख एक्सिडेन्ट, 1.5 लाख लोग गवाते हैं जान! जानिए मोदी सरकार के मंत्री का आंकड़ा

उन्होंने कहा कि देश में जीडीपी का नुकसान दो प्रतिशत है जबकी सड़क पर मारे गए लोग 62 प्रतिशत हैं। जिनमें ज्यादात्तर लोग 18-35 आयु वर्ग के बीच के हैं।

RSS के गढ़ नागपुर में BJP को झटका! जिला परिषद चुनाव में कांग्रेस ने दी शिकस्त; गडकरी के गांव में भी हारी पार्टी

Nagpur Zila Parishad Elections Result: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के गृह गांव धापेवाड़ा में भी बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ा है। यहां से कांग्रेस उम्मीदवार को जीत मिली है। 31 सीटों के साथ कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।

Nagpur Mayor Attack: मेयर संदीप जोशी पर जानलेवा हमला, बाइक सवारों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग; बाल-बाल बचे

Nagpur Mayor Attack: नागपुर के मेयर संदीप जोशी पर देर रात को हमला किया गया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो अज्ञात हमलावर उनकी कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मौके से फरार हो गए।

दूल्हे की गाड़ी जैसे सजाई जीप, बाराती बने पुलिस अफसर और मार दिया अवैध खनन करने वालों पर छापा, जानें फिर क्या हुआ…

पुलिस के अनुसार, रेड के दौरान आरोपियों को कुछ सोचने तक समय भी नहीं मिल पाया था। इस रेड में पुलिस के आला अधिकारी भी शामिल थे।

CM उद्धव ठाकरे ने रद्द किया फडणवीस का फैसला- RSS से जुड़े शोध संस्थान को स्टांप शुल्क में छूट देने से इनकार

एक अधिकारी ने इस पर बयान देते हुए कहा, ‘105 हेक्टेयर जमीन की खरीद के लिए 1.5 करोड़ रुपए के स्टांप शुल्क पर दी गई छूट को अब रद्द कर दिया गया है। संस्थान को अब स्टांप शुल्क का भुगतान करना होगा।’

Maharashtra: रूमाल चोरी हुआ तो शिकायत करने थाने पहुंच गया पूर्व रेलकर्मी, अफसरों को दिए अजब-गजब तर्क

Hankerchief Lost Nagpur: हर्षवर्धन जिथे क कहना है कि पुलिस ने शिकायत मंजूर तो कर ली है लेकिन अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। वहीं यह भी देखना काफी दिलजस्प होगा कि क्या पुलिस शिकायत को मंजूर करती है और करती है तो कोई कार्रवाई करेगी।

4 साल की बच्ची से रेप की कोशिश कर रहा था आरोपी, लोगों ने कर दिया निर्वस्त्र, हाथ बांधकर सड़क पर घुमाया

जानकारी के मुताबिक, यह घटना महाराष्ट्र के नागपुर में हुई। आरोपी 4 साल की बच्ची से रेप की कोशिश कर रहा था। लोगों ने उसे पकड़ लिया और पीटने के बाद निर्वस्त्र कर सड़कों पर परेड कराई।

Traffic Rules & Challan: नागपुर में BJP की बाइक रैली में 52 लोगों के कटे चालान, बिना हेलमेट और तीन लोगों को बैठाकर भर रहे थे फर्राटा

New MV Act Traffic Police Rules & Fines-Challan: नागपुर में भाजपा द्वारा आयोजित मोटरसाइकिल रैली में हेलमेट नहीं पहनने और तीन लोगों को बैठाकर वाहन चलाने के लिये पुलिस ने 52 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की।

Chandrayaan-2: नागपुर ट्रैफिक पुलिस ने कहा- कहां हो ‘लैंडर विक्रम’, हम नहीं काटेंगे तुम्हारा चालान

Chandrayaan-2: इसरो के एक अधिकारी ने कहा कि ‘चंद्रयान-2’ का लैंडर ‘विक्रम’ चांद की सतह पर साबुत अवस्था में है और यह टूटा नहीं है। हालांकि, ‘हार्ड लैंडिंग’ की वजह से यह झुक गया है तथा इससे पुन: संपर्क स्थापित करने की हरसंभव कोशिश की जा रही है।

नेताओं की दलबदली पर भड़के गडकरी, बोले- डूबते जहाज से कूदते चूहों की तरह पार्टी बदलना ठीक नहीं

गडकरी ने कहा कि मैंने मुश्किल हालात में भी पार्टी छोड़ने के बार में नहीं सोचा, लेकिन मौजूदा हालात ऐसे हैं कि लोग इस बात को ध्यान में रखकर पार्टियां बदल रहे हैं कि कौन सत्ता में है।

महाराष्ट्र सीएम के अजब बोल- ‘जिसने छोड़ा मोदी का साथ, उसका हुआ सत्यानाश’

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने नागपुर में पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने पीएम मोदी का साथ नहीं देने वालों का सत्यानाश होने की बात तक कही है।

Nagpur: बिना पूछे काट दी मूंछ तो पुलिस में कर दी शिकायत, हज्जामों ने किया बहिष्कार का ऐलान

हज्जामों के संगठन ‘नाभिक एकता मंच’ के अध्यक्ष ने बताया कि हमारे साथी के खिलाफ लगे आरोप बेबुनियाद हैं और उसने मूंछों पर उस्तरा फेरने से पहले ग्राहक से इस बारे में पूछा था।

आरएसएस का राष्‍ट्रनिर्माण में योगदान- नागपुर विश्वविद्यालय में बीए के सिलेबस में शामिल हुआ संघ का इतिहास

नागपुर विश्वविद्यालय (राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज नागपुर विश्वविद्यालय) के स्नातक(बीए) के पाठ्यक्रम में संघ के इतिहास और राष्ट्र के निर्माण में उसके योगदान को शामिल किया गया है।

दो दिन में तीन लोगों ने पी डाली 99 कप चाय, 25 कप कॉफी! यूनिवर्सिटी को डेढ़ लाख का थमाया बिल तो जांच शुरू

खबर के मुताबिक बोर्ड के 3 सदस्यों ने दो दिनों के अंदर 99 कप चाय, 25 कप कॉफी और नाश्ता किया। अब यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर एसपी काने ने इसे मंजूरी देने से इंकार कर दिया है

Maharashtra: 9 महीने के मासूम को घर से उठाकर ले गया तेंदुआ, आधा खाया हुआ शरीर मिला

नागपुर के ब्रह्मपुरी वन प्रभाग में तेंदुए ने एक बच्चे की जान ले ली। बताया जा रहा है कि बच्चा जब घर में सो रहा था तब उसने उस पर हमला किया था।

स्‍कूली बच्चियों पर पुलिसवाले ने जमकर नोट उड़ाए, अब सस्‍पेंड

महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में पुलिसकर्मी की शर्मनाक हरकत सामने आई है। यह घटना गणतंत्र दिवस पर स्कूल में आयोजित हुए कार्यक्रम की है।

नागपुर: खुदाई में मिले पाषाण काल के अवशेष, इनमें 3000 साल पुराने महिला-पुरुष के कंकाल भी शामिल

महाराष्ट्र के नागपुर में शोधकर्ताओं को गोरेवाडा के जंगल में खुदाई के दौरान महिला और पुरुष दोनों के हजारों वर्ष पूर्व के कंकाल सहित दूसरी सामग्री मिली हैं।

खिलाफ फैसला सुनाया तो सरकारी वकील ने जज को ही पीट डाला, की जान देने की कोशिश

मामले के बाद जज देशपांडे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जज ने शिकायत में कहा कि, ‘वकील द्वारा कई थप्पड़ मारे गए, जिसके कारण कान में दिक्कत हो गई है’।

ये पढ़ा क्या?
X