ताज़ा खबर
 

muzaffarpur

Mob Lynching पर पीएम मोदी को पत्र लिखने वालों पर मुकदमा दर्ज, रामचंद्र गुहा- मणि रत्नम-अपर्णा सेन समेत 50 लोग हैं शामिल

मुजफ्फरपुर में मॉब लिंचिंग को लेकर मोदी को खुला पत्र लिखने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। बता दें कि इस मामले में 53 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है

बिहार: सेप्टिक टैंक गिरा परिवार का एक सदस्य, तीन लोग बचाने गए, चारों गंवा बैठे जान

उप-संभागीय मजिस्ट्रेट (पूर्व) कुंदन कुमार ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए ‘श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ भेजा गया है। इस बीच मीनापुर के क्षेत्राधिकारी ज्ञान प्रसाद श्रीवास्तव ने मृतकों के परिवार वालों को चार लाख रुपए देने की घोषणा की है।

Chamki Fever Symptoms, Causes, Precautions: इन्सेफ्लाइटिस से हो रही मौत पर इस डॉक्टर ने उठाए मेडिकल सिस्टम पर सवाल, पूछा- अबतक ये जांच क्यों नहीं हुई?

Encephalitis (Chamki Fever) Symptoms, Causes, Precautions, Treatment, Prevention: डॉक्टर ने कहा कि यह भी पता करना चाहिए और रिकॉर्ड में रखना चाहिए कि जिन बच्चों की मौत हुई, उसमें कितनों ने खाना खाया था, कितनों ने नहीं खाया था और यदि खाया था तो क्या खाया था?

Chamki Fever Symptoms, Causes, Precautions: ICU में घुस कर डॉक्‍टर को हड़काने लगीं टीवी एंकर, डॉ. कफील खान ने किया तीखा वार

Encephalitis (Chamki Fever) Symptoms, Causes, Precautions, Treatment, Prevention: मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच सुपरिटेंडेंट की ओर से 19 जून की दोपहर दिए गए बयान के मुताबिक उनके अस्‍पताल में 372 बच्‍चे दाखिल हुए और इनमें 93 की एईएस से मौत हुई है।

VIDEO: चमकी पर पत्रकारों के सवालों से घिरकर खीझ गए हर्षवर्धन, बोले- प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं कर रहा

Death of children in Bihar due to AES: जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि मंगल पांडेय बैठक के दौरान क्रिकेट का स्कोर पूछ रहे थे, उस पर क्या कहना है? इसके जवाब में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा, “उनसे जाकर पूछिए।”

चमकी से मौतों पर काबू पाने के लिए मुजफ्फरपुर के सांसद ने दिया ‘4जी’ का आइडिया

Death of Children due to AES: मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी हालात का जायजा लेने मुजफ्फरपुर स्थित एसकेएमसीएच में पहुंचे। यहां उन्हें लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा।

चमकी बुखार: 18 दिन बाद मुजफ्फरपुर पहुंचे CM नीतीश, अस्पताल के बाहर जबर्दस्त विरोध, लगे वापस जाओ के नारे

इस दौरान उन्हें यहां लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा है। लोगों ने नीतीश वापस जाओ, मुर्दाबाद और हाय-हाय के नारे लगाते हुए अपना विरोध दर्ज कराया।

चमकी बुखार से 100 से ज्यादा बच्चों की मौत: राजद ने कहा- आपने तो बचाने के लिए वोट दिया नहीं था

Death of Children due to AES in Bihar: बीमारी से सबसे ज्यादा बच्चे मुजफ्फरपुर में मरे हैं। इनकी संख्‍या सौ पार बताई जा रही है। समस्तीपुर, मोतिहारी, पटना और नवादा से भी बच्चों की मौत की खबर आयी है। कई अन्य बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है।

Bihar में चमकी बुखार का कहर, अब तक 50 से ज्यादा बच्चे गंवा चुके जान

एक हफ्ते में चमकी बुखार से करीब 56 मासूमों की जान जा चुकी है जबकि 135 बच्चों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज जारी है।

मुजफ्फरपुर कांड: ब्रजेश पर 11 लड़कियों की हत्या का आरोप, बालिका गृह से मिला था हडि्डयों का बंडल

सीबीआई ने शुक्रवार (3 मई) को मुजफ्फरपुर कांड में एक नया खुलासा किया। उन्होंने ने बताया कि शेल्टर होम के अंदर ही मृतक 11 लड़कियों के शवों की हड्डियां बरामद की गईं।

जेल से छूटते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पहुंची पूर्व मंत्री मंजू वर्मा, बालिका यौन शोषण केस में पति हैं बंद

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड से जुड़े आर्म्स एक्ट के मामले में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को जैसे ही जमानत मिली, उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के आवास का रुख किया।

मुजफ्फरपुर में लोगों ने खींची नफरत की दीवार, दो हिस्सों में बांट दी सड़क

मुजफ्फरपुर के कांटी प्रखंड की पानापुर हवेली पंचायत स्थित दामोदरी टोला के लोगों ने आपसी नफरत के चलते एक सार्वजनिक सड़क पर दीवार खींच दी। अब सड़क के एक हिस्से पर शेख समुदाय के लोग चलते हैं और दूसरे पर अंसारी।

बिहार: मां से रेप की कोशिश का किया विरोध, नाबालिग बेटे को पीट कर मार डाला

अपनी मां की चीखें सुनकर महिला का 17 साल का बेटा वहां पर आ गया। उसने मां को बचाने के लिए संघर्ष शुरू कर दिया। बेटे को रास्ते की रुकावट बनते देखकर भड़के आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई की। पिटाई से लड़के को गहरी चोटें आईं थीं। बाद में जब वह बेहोश हो गया तो सभी उसे मरा हुआ जानकर छोड़कर चले गए।

मुजफ्फरपुर कांड: SC ने सीबीआई रिपोर्ट को बताया ‘भयानक’, कहा- यह सब क्या हो रहा है? 

शीर्ष अदालत ने राज्य की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चन्द्रशेखर वर्मा का पता लगाने में हुये विलंब पर बिहार सरकार और केंद्रीय जांच ब्यूरो से सफाई मांगी है।

बिहार: पूर्व मेयर की सरेआम हत्या, AK-47 से मारी 18 राउंड गोलियां

कार रुकते ही एके-47 से लैस बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। समीर कुमार को 50 से ज्यादा गोलियां मारी गई हैं। अपराधियों ने समीर कुमार के साथ ही कार चला रहे ड्राइवर पर भी ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

मुजफ्फरपुर कांड: ब्रजेश ठाकुर के पास मिली पर्ची में मंत्री समेत कई रसूखदारों के नंबर, बेटे से 4 घंटे पूछताछ

पुलिस ने कहा कि अधिकारियों ने ठाकुर को उस जगह पर देखा जहां लोग कैदियों से मिलने आते हैं। वहां से उन्हें ब्रजेश ठाकुर की तलाश के दौरान हाथ से लिखी दो पर्चियां मिलीं जिसमें 40 मोबाइल नंबर थे। जिला प्रशासन के एक अधिकारी ने कहा कि सूची में एक मंत्री सहित कई प्रमुख लोगों के नाम हैं।

मुजफ्फरपुर कांड: टीवी डिबेट में बोले जेडीयू नेता- उजागर करने और पकड़ने वाले हम तो हमारी तारीफ क्‍यों नहीं?

बालिका गृह में 34 बच्चियों के साथ हुए रेप के मामले को लेकर आज तक में भी एक बहस का आयोजन किया गया, जिसमें जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने काफी हैरान करने वाली बात कही।

मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम: गुस्‍से से भरी पीड़‍ित बच्चियां आपस में लड़ती-रोती रहती हैं, चल रही काउंसलिंग

लड़कियों की काउंसिलिंग कर रहे लोगों के लिए सबसे बड़ी चुनौती है उनके गुस्से को कंट्रोल करना। काउंसलर के मुताबिक लड़कियां काफी हिंसक हो चुकी हैं। अगर एक बार उनके बीच लड़ाई शुरू हो जाती है तो वे एक दूसरे को मारने-पीटने और गालियां देने लगती हैं।