ताज़ा खबर
 

Muslim family

VIDEO: गुरुग्राम के बाद राजस्थान में भी मुस्लिम परिवार पर हमला, भीड़ ने लाठी-डंडों से पीट किया लहूलुहान

गुरुग्राम के बाद अब राजस्थान में भी एक मुस्लिम परिवार की पिटाई का मामला सामने आया है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Gurugram: मुस्लिम परिवार ने दी सामूहिक खुदकुशी करने की धमकी, होली के दिन 20-25 लोगों ने घर में घुसकर पीटा था

गुरुग्राम के मुस्लिम परिवार ने सामूहिक रूप से खुदकुशी करने की धमकी दी है। उनका आरोप है कि उन पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। स्थानीय नेताओं के ‘प्रभाव’ में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

गुड़गांव में मुस्लिम परिवार को किसकी वजह से 20-25 लोगों ने पीटा, पाकिस्तान जाने के लिए कहा, जानिए

गुड़गांव में मुस्लिम परिवार पर हमले का सूत्रधार 19 साल का मुकेश कुमार है। बताया जा रहा है कि खेल के मैदान में कहासुनी होने के बाद मुकेश अपने घर पहुंचा। उसने अपने घरवालों को मुस्लिम परिवार पर हमला करने के लिए उकसाया था।

Gurgaon, Muslim Family

Gurgaon: हमले से डरा मुस्लिम परिवार, 15 साल से रह रहे थे शहर में, अब करेंगे पलायन

21 मार्च की शाम 20-20 लोगों द्वारा पीटे गए मुस्लिम परिवार के सदस्य अब गुड़गांव में नहीं रहना चाहते हैं। उनका कहना है कि एक बार हमें पीटा गया तो यह दोबारा भी हो सकता है।

muslim family, Shame on you ‎unitedAirlines, Eaman-Amy Saad Shebley, United Airlines plane, Washington DC, Chicago, discrimination

Viral Video: ‘फ्लाइट सेफ्टी’ को वजह बता पायलट ने मुस्लिम फैमिली को विमान से उतारा

एयरलाइन्स ने सफाई देते हुए कहा कि हमनें बाद में उन्हें दूसरे फ्लाइट से भेजा था। उनके बच्चों की सेफ्टी सीट को ध्यान में रखते हुए ऐसा कदम उठाया गया।

Standing for Anthem, Muslim family, leave theatre, national anthem, viral on social media, Muslim in India, intolerance, मुस्लिम परिवार, राष्‍ट्रगान, नेशनल एंथम, थिएटर, असहिष्‍णुता, मोदी सरकार, हिंदुत्‍व

पर्दे पर राष्‍ट्रगान बजने के दौरान खड़ा होना कानूनन जरूरी नहीं, जानिए क्‍या कहता है नियम

मुंबई के एक थिएटर में राष्‍ट्रगान बजने के दौरान खड़े नहीं होने के चलते पांच मुस्लिम दर्शकों को कथित तौर पर बाहर निकलने के लिए मजबूर कर दिया गया। इसका एक वीडियो वायरल हो गया। पर क्‍या राष्‍ट्रगान बजने के दौरान खड़ा होना कानूनन जरूरी है?

Standing for Anthem, Muslim family, leave theatre, national anthem, viral on social media, Muslim in India, intolerance, मुस्लिम परिवार, राष्‍ट्रगान, नेशनल एंथम, थिएटर, असहिष्‍णुता, मोदी सरकार, हिंदुत्‍व

Video: राष्‍ट्रगान के सम्‍मान में खड़ा न होने पर मुस्लिम परिवार को थिएटर से निकाल बाहर किया

बताया जा रहा है कि यह घटना फिल्म ‘तमाशा’ की स्‍क्रीनिंग के दौरान हुई। फिल्‍म शुरू होने से पहले राष्ट्रगान हुआ तो सभी खड़े हो गए, लेकिन मुस्लिम फैमिली अपनी सीट पर ही बैठी रही।