ताज़ा खबर
 

Murli Vijay

खराब फॉर्म की वजह से टीम ने दिखाया बाहर का रास्ता, यहां पहले ही मैच में मुरली विजय ने जड़ा शतक

विजय ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच खेले थे जिसकी चार पारियों में उन्होंने केवल 26 रन बनाए। लॉर्ड्स टेस्ट की दोनों पारियों में वह खाता नहीं खोल पाए थे लेकिन एसेक्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने एक बार फिर अपना फॉर्म वापस पा लिया है। टेस्ट टीम से बाहर होने के बाद विजय ने काउंटी क्रिकेट खलने का फैसला किया था।

अब इस टीम से खेलेंगे मुरली विजय, कहा- यहां के दर्शक बेहद अच्छे

मुरली विजय ने अभी तक 59 टेस्ट खेलकर 39.33 के औसत से 3933 रन जुटाए हैं, जिसमें 12 शतक और 15 अर्धशतक शामिल हैं।

टेस्‍ट सीरीज से बाहर होने की खबर म‍िलने के बाद मुरली व‍िजय ने पब में की मस्‍ती

मुरली विजय 2017 से लेकर अब तक 12 टेस्ट खेल चुके हैं, जिसमें 4 शतक और 1 अर्धशतक ही लगा सके हैं। इस दौरान 21 पारियों में उन्होंने कुल 753 रन बनाए।

बीयर के साथ जीत सेलिब्रेट करते दिखे धवन-विजय, होगा राहुल-बिन्‍नी जैसा हाल?

Ind vs Eng, India vs England 3rd Test Match: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच साउथहैम्पटन में 30 अगस्त से खेला जाएगा। ऐसे में भारतीय टीम की कोशिश बचे हुए दो मैचों में भी जीत दर्ज करने की होगी। ट्रेंट ब्रिज में मिली शानदार जीत के बाद भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और मुरली विजय ने कुछ अलग अंदाज में जीत का जश्न मनाया

दोनों पारियों में 0 पर हुए आउट, मुरली विजय के लिए संगाकारा ने कहा- उसकी गलती नहीं

लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने भारत को पारी और 159 रनों से हाराया। दोनों टीमों के बीच तीन मैच और खेले जाने हैं और भारतीय कप्तान विराट कोहली यहां से भी वापसी की उम्मीद रखेंगे। लॉर्ड्स के दोनों ही पारियो में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय बिना खाता खोले ही आउट हो गए।

murli vijay

कल हुआ टीम इंडिया में चयन, आज जीरो पर आउट, जीत के लिए चाहिए 410 रन

विदेश में खेले जा रहे महत्वपूर्ण मैच से पहले चयनकर्ताओं ने भारत ए में मुरली विजय और अजिंक्य रहाणे को खेलने का मौका दिया।

इंग्लैंड दौरे से पहले मुरली विजय का गेम प्लान, बताया इस तरह खेलने पर मिलेगी जीत

मुरली विजय को इस साल बेस प्राइज दो करोड़ पर चेन्नई की टीम ने खरीदा था, लेकिन अधितकर मैचों में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर ही रहना पड़ा। गुरुवार को एक इवेंट के दौरान मुरली विजय ने 1 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज को लेकर अपनी बात रखी।

IPL 2018 : ड्वेन ब्रावो ने चेन्नई को बताया अपना दूसरा घर, सोशल मीडिया पर इस तरह जाहिर की टीम में वापस आने की खुशी

ब्रावो ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”चेन्नई मेरे दूसरे घर जैसा है, वहां जाकर दिल को बेहद खुशी मिलती है”। चेन्नई की तरफ से खेलने को लेकर ड्वेन ब्रावो काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

दबाव में बिखर गया दक्षिण अफ्रीकाः मुरली विजय

फार्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज मुरली विजय मानना है कि भारतीय स्पिन गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों पर जो जबर्दस्त दबाव बनाया उससे मेजबान टीम चार टैस्ट मैचों की सीरीज में अभी तक दबदबा बनाने में सफल रही है।

विजय 11वें स्थान के साथ आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष भारतीय बल्लेबाज

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में भारत की जीत के दौरान प्रभावी प्रदर्शन करने वाले सलामी बल्लेबाज मुरली विजय मंगलवार को यहां जारी नवीनतम आईसीसी बल्लेबाजी..

मुरली विजय, मुरली विजय का शतक, भारत बनाम बांग्लादेश टैस्ट, Murli Vijay, Murli Vijay Century, India vs Bangladesh, India vs Bangladesh Test, India vs Bangladesh Test Series

मैं सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी नहीं कर पा रहा था: मुरली विजय

भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने कहा कि उन्होंने अपनी सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी नहीं करने के बावजूद टैस्ट मैच में अपनी छठी शतकीय पारी खेली। उन्होंने भारत और बांग्लादेश के बीच यहां चल रहे वर्षा बाधित…