Murder

UP: किडनैपिंग के बाद कानपुर में एक और मर्डर, दोस्त ने उतारा मौत के घाट, फिरौती में मांगे थे 20 लाख

जांच में पता चला है कि बृजेश के दोस्त सुबोध सचान ने घटना को अंजाम दिया है। बृजेश की कोल्ड ड्रिंक में नींद की दवाई मिलाकर, रस्सी से उसकी हत्या की गई।

पहले दिया तीन तलाक और फिर पत्नी को जला डाला, पिता बोले- कार नहीं दे सका तो किया यह हाल

पुलिस के अनुसार दोनों की शादी दो साल पहले हुई थी और उनकी एक साल की एक बेटी भी है।

रंजीत बच्चन मर्डर केसः पुलिस का दावा- दूसरी पत्नी ने रची थी हत्या की साजिश, पहली पत्नी ने लगाया था मुसलमानों पर आरोप

रंजीत की दूसरी पत्नी का कथित तौर पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर था और वह किसी अन्य से शादी करना चाहती थी। वहीं हत्या के बाद रंजीत बच्चन की पहली पत्नी ने ‘मुसलमानों’ पर अपने पति की हत्या का आरोप लगाया था।

यूपी: 23 बच्चों को बंधक बनाने वाले कातिल की बीवी को लोगों ने पीटा, मौत

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में 23 बच्चों को बंधक बनाने वाले कातिल की बीवी को लोगों बेरहमी से पिटाई की। पिटाई की वजह से महिला की मौत हो गई।

TV अभिनेत्री ने बहन और पति के सामने किया ब्वॉयफ्रेंड का कत्ल, पहले डंडे से पीटा, फिर हथौड़े से कूच डाला

पुलिस के मुताबिक कोलाथुर में 42 वर्षीय अभिनेत्री एस देवी ने अपनी बहन के घर पर अपने पूर्व बॉयफ्रेंड एम रवि के सिर पर हथौड़े से वार करके उसकी जान ली। घटना के बाद अभिनेत्री एस देवी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

UP: साल के आखिरी दिन शामली में ट्रिपल मर्डर, घर में घुसकर रेता भजन सिंगर, पत्नी और बेटी का गला, 10 साल का बेटा लापता

पुलिस के मुताबिक अजय पाठक अपने परिवार के साथ मंगलवार सुबह करनाल जाने वाले थे। उनके चाचा दर्शन लाल घर के ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं। उन्होंने ऊपर वाले फ्लैट में ताला लगा देखा तो सोचा कि वे लोग करनाल सुबह ही निकल चुके हैं।

गोद ली बेटी ने पिता को चाकू से गोद डाला, प्रेमी संग लाश के टुकड़े- टुकड़े कर नदी में फेंका

पुलिस ने एक युवती और उसके नाबालिग दोस्त को गिरफ्तार किया है। उन पर बुजुर्ग की हत्या कर बॉडी को कई टुकड़ों में काटने और सूटकेस में भरकर फेंकने का आरोप है।

आधी रात को झगड़े से भड़के शख्स ने पत्थर से कुचलकर पत्नी को मार डाला, शव रजाई में छिपाकर ट्रेन के आगे जा कूदा

पुलिस सूरजभान के शव की शिनाख्त कराए जाने के बाद जब रविवार तड़के उसके घर पहुंची, तो उसकी पत्नी का शव घर में एक रजाई में छिपा मिला।

14 साल की उम्र में पता चला बेटा गे है, पिता ने मार दी गोली

पुलिस ने बताया कि 53 साल के वेन्डेल मेल्टन ने अपने बेटे गिओवानी मेल्टन को गोली मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। दोनों के बीच गिओवानी के गे होने को लेकर बहस हो रही थी। गिओवानी ने पिता को बताया कि उसका एक बॉयफ्रेंड भी है।

साधु जैसे कपड़े पहन मंदिर में रहने वाले को आंखें फोड़कर मार डाला, हाथ-पैर बांध खेत में फेंक दी लाश

पुलिस का कहना है कि मृतक युवक खुद भी आपराधिक प्रवृत्ति का था। बबेरू कोतवाली में उस पर हत्या के प्रयास के लिए आईपीसी की धारा-307 सहित पांच मुकदमे दर्ज हैं।

पुणे में भाड़े के बदमाशों से महिला ने कराई पति की हत्या, बस ड्राइवर दोस्त के साथ रची थी साजिश, सभी पकड़े गए

दोनों कथित हत्यारे मंगलवार की भोर में उर्सुला के पति येशु मुरगन दास को उसके घर में ही धारदार हथियार से हमला कर मार डाला। फिलहाल सभी आरोपी पकड़ लिए गए हैं।

Double murder in UP : ससुराल में युवक ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी की ली जान

बुधवार को पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि नशीर ने पत्नी अफसरी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। सास अजगरी और साली शबनम बचाने के लिए आई तो उन पर भी हमला कर दिया। हमले से अफसरी की मौके पर ही मौत हो गई।

मुंबई: युवक को चोर समझ 2 भाइयों ने पहले जमकर पीटा, फिर चाकू से गोद डाला, सड़क पर फेंक दी लाश

घर में घुसे युवक को चोर मानकर आधी रात के बाद पिटाई करने के बाद दोनों भाइयों को इतना गुस्सा आया कि चाकू से गर्दन पर वार करके उसकी जान भी ले ली। बॉडी को रात में ही घर से दूर फेंक दिया।

युवती ने गांव चलने से इनकार किया तो भड़का चचेरा भाई, ब्लेड से काटकर मार डाला, फिर रात भर शव के पास सोता रहा

छठ पूजा पर साथ चलने से इंकार पर चचेरे भाई ने छोटी बहन की ब्लेड से हमला कर मार डाला। रात भर शव के पास पड़ा रहा। सुबह घर से निकलकर फरार हो गया।

बंगाल में RSS कार्यकर्ता की निर्मम हत्या, बदमाशों ने गर्भवती पत्नी समेत 8 साल के बेटे को भी मार डाला, गवर्नर ने मांगी रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में मंगलवार को एक आरएसएस कार्यकर्ता की उसकी पत्नी और बेटे संग हत्या कर दी गई। तीनों की खून से लथपथ लाशें घर पर मिलीं। घटना की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुईं तो लोग जाने।

8 साल बाद पुलिस ने सुलझाई डबल मर्डर की गुत्थी, दुल्हन ने प्रेमी संग मिल रची थी साजिश, ब्रेन मैपिंग और हड्डी से हुआ खुलासा

8 साल से जो राज छिपा था, दिल्ली पुलिस ने उसका खुलासा कर दिया। दिल्ली के चर्चित रवि हत्या में पुलिस ने अंततः असली कातिल तक पहुंचने में सफलता पा ही गई।

Bihar: पत्नी ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो बौखलाया युवक, गुस्से में 16 दिन की बेटी को जमीन पर पटककर मार डाला

बिहार में शराब बदी के बावजूद अब भी लोग वहां शराब पी रहे हैं। गुस्से में बच्ची की हत्या करने वाला सिर्फ शराब के लिए इतना बड़ा अपराध कर बैठा। उसको अपनी बेटी से ज्यादा लगाव शराब का था।

दिल्ली: 3 साल पहले थप्पड़ मारने पर दी दिल दहलाने वाली सजा, 13 टुकड़ों में काटी युवक की लाश, यमुना में फेंक दी

तीन साल पहले दोस्त को थप्पड़ मारने का बदला लेने के लिए किशोर को पत्थर से मार-मारकर मार डाला था। घटना में शामिल लड़कों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया तो खुलासा हुआ।

ये पढ़ा क्या?
X