Murder

मध्य प्रदेश: 11 साल की लड़की से दुष्कर्म के बाद भाई और चाचा ने काटा गला, अदालत ने माना रेयर ऑफ दि रेयरेस्ट; मिली मौत की सजा

आरोपियों ने पीड़िता को 13 मार्च 2019 को उस वक्त बहला-फुसला कर ले गए थे, जब वह छठी कक्षा की परीक्षा देने स्कूल जा रही थी।

संपादकीय: अपराध बेलगाम

बिहार में अपराधों के मामले में पिछले कुछ समय से लगातार जिस तरह के हालात बने हुए हैं, उससे साफ लग रहा है कि वहां कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर सरकार और प्रशासन एक तरह की लाचारगी की हालत में हैं और अपराधियों के मनोबल बढ़े हुए हैं।

बहन से छेड़छाड़, बचाने आए भाई की हत्या; नोएडा सेक्टर-10 से देर रात लौट रहे थे घर, एक आरोपी गिरफ्तार

वारदात को लेकर राहगीर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सेक्टर- 30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उसके पैर से खून बहना बंद नहीं होने पर उसे रात में ही दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया।

चाचा मजाक उड़ाते थे तो चचेरे भाई का गला रेत दिया, लोग विडियो बनाते रहे, 15 मिनट में तोड़ दिया दम

जब भीड़ ने आरोपी से घटना के बारे में पूछताछ की तो उसने कहा कि चाचा गोपाल बचपन से ही पढाई को लेकर मेरा मजाक उड़ाया करता था। जब मैं पढता था तो चाचा धमकाते हुए कहता था कि तू क्यों पढ़ रहा है. इसलिए मैंने उसके बेटे को मार दिया। साथ ही आरोपी ने भीड़ के सामने कहा कि अगर पुलिस भी पूछेगी तो मैं यही कहूँगा कि मैंने ही मारा है।

चौपाल: अपराध का दायरा

उत्तर प्रदेश के हाथरस की घटना को देश भुला नहीं पाया था कि फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली बदायूं की घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया।

मामूली से विवाद पर कर्मचारी के मलाशय में कंप्रेशर से एंप्लायर ने भर दी हवा! मौत

मध्यप्रदेश में शिवपुरी में मजदूरी मांगने के कारण एक एम्प्लायर ने अपने कर्मचारी के मलाशय में कंप्रेसर डाल कर हवा भर दिया। जिसके कारण मजदूर की मौत हो गयी। मृतक का नाम परमानंद धाकड़ बतया जा रहा है और वह शिवपुरी जिले के गाजीगढ़ धोरिया गाँव का रहने वाला था।

संपादकीय: गहराता संकट

पिछले कई वर्षों से ईरान का परमाणु कार्यक्रम अमेरिका सहित कई देशों के लिए किरकिरी बना हुआ है। संयुक्त राष्ट्र से लेकर अमेरिका सहित उसके कई सहयोगी देशों ने ईरान पर प्रतिबंध थोप रखे हैं। ईरान शिया बहुल देश है, इसलिए भी वह अरब जगत के सुन्नी बहुल देशों के निशाने पर है। इजराइल से उसकी पुरानी शत्रुता छिपी नहीं है।

6 साल बाद भी रहस्य है नर्स मोनिका की हत्या, सरकार ने गुत्थी सुलझाने वाले के लिए रखा 5 लाख डॉलर का इनाम

ऑस्ट्रेलियाई जांचकर्ताओं का कहना है कि अबतक उन्हें इससे जुड़ा कोई बड़ा सुराग नहीं मिला है। न्यू साउथ वेल्स सरकार ने हाल ही में मामले को सुलझाने के लिए जानकारी प्रदान करने वाले को 500,000 डॉलर के इनाम की घोषणा की है।

बेकाबू भीड़ ने हत्यारोपी को पुलिस के सामने ही पीट-पीटकर मार डाला, यूपी के कुशीनगर की है घटना

यूपी के कुशीनगर में शिक्षक की हत्‍या के बाद बदमाश उनके घर की छत पर चढ़ हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश करने लगा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस करीब डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंची।

UP: किडनैपिंग के बाद कानपुर में एक और मर्डर, दोस्त ने उतारा मौत के घाट, फिरौती में मांगे थे 20 लाख

जांच में पता चला है कि बृजेश के दोस्त सुबोध सचान ने घटना को अंजाम दिया है। बृजेश की कोल्ड ड्रिंक में नींद की दवाई मिलाकर, रस्सी से उसकी हत्या की गई।

पहले दिया तीन तलाक और फिर पत्नी को जला डाला, पिता बोले- कार नहीं दे सका तो किया यह हाल

पुलिस के अनुसार दोनों की शादी दो साल पहले हुई थी और उनकी एक साल की एक बेटी भी है।

रंजीत बच्चन मर्डर केसः पुलिस का दावा- दूसरी पत्नी ने रची थी हत्या की साजिश, पहली पत्नी ने लगाया था मुसलमानों पर आरोप

रंजीत की दूसरी पत्नी का कथित तौर पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर था और वह किसी अन्य से शादी करना चाहती थी। वहीं हत्या के बाद रंजीत बच्चन की पहली पत्नी ने ‘मुसलमानों’ पर अपने पति की हत्या का आरोप लगाया था।

यूपी: 23 बच्चों को बंधक बनाने वाले कातिल की बीवी को लोगों ने पीटा, मौत

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में 23 बच्चों को बंधक बनाने वाले कातिल की बीवी को लोगों बेरहमी से पिटाई की। पिटाई की वजह से महिला की मौत हो गई।

TV अभिनेत्री ने बहन और पति के सामने किया ब्वॉयफ्रेंड का कत्ल, पहले डंडे से पीटा, फिर हथौड़े से कूच डाला

पुलिस के मुताबिक कोलाथुर में 42 वर्षीय अभिनेत्री एस देवी ने अपनी बहन के घर पर अपने पूर्व बॉयफ्रेंड एम रवि के सिर पर हथौड़े से वार करके उसकी जान ली। घटना के बाद अभिनेत्री एस देवी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

UP: साल के आखिरी दिन शामली में ट्रिपल मर्डर, घर में घुसकर रेता भजन सिंगर, पत्नी और बेटी का गला, 10 साल का बेटा लापता

पुलिस के मुताबिक अजय पाठक अपने परिवार के साथ मंगलवार सुबह करनाल जाने वाले थे। उनके चाचा दर्शन लाल घर के ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं। उन्होंने ऊपर वाले फ्लैट में ताला लगा देखा तो सोचा कि वे लोग करनाल सुबह ही निकल चुके हैं।

गोद ली बेटी ने पिता को चाकू से गोद डाला, प्रेमी संग लाश के टुकड़े- टुकड़े कर नदी में फेंका

पुलिस ने एक युवती और उसके नाबालिग दोस्त को गिरफ्तार किया है। उन पर बुजुर्ग की हत्या कर बॉडी को कई टुकड़ों में काटने और सूटकेस में भरकर फेंकने का आरोप है।

आधी रात को झगड़े से भड़के शख्स ने पत्थर से कुचलकर पत्नी को मार डाला, शव रजाई में छिपाकर ट्रेन के आगे जा कूदा

पुलिस सूरजभान के शव की शिनाख्त कराए जाने के बाद जब रविवार तड़के उसके घर पहुंची, तो उसकी पत्नी का शव घर में एक रजाई में छिपा मिला।

14 साल की उम्र में पता चला बेटा गे है, पिता ने मार दी गोली

पुलिस ने बताया कि 53 साल के वेन्डेल मेल्टन ने अपने बेटे गिओवानी मेल्टन को गोली मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। दोनों के बीच गिओवानी के गे होने को लेकर बहस हो रही थी। गिओवानी ने पिता को बताया कि उसका एक बॉयफ्रेंड भी है।

आज का राशिफल
X