Munawwar Rana

शायर मुनव्वर राणा बोले- आज़म खान के साथ आतंकियों जैसा सुलूक न करें, बदले की भावना मुल्क खा जाएगी, हुए ट्रोल

मुनव्वर राणा अपने पिछले कई ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वह सामाजिक और राजनीतिक हालातों पर मुखर होकर बोलते रहते हैं। पिछले दिनों कोरोना वॉरियर्स पर फूल बरसाए जाने पर ट्वीट कर चर्चा में थे।

शायर मुनव्वर राणा बोले- योगी जी, शराब पीने वालों को शराब पिलवाइये लेकिन हम लोगों को भी गोश्त खाने दीजिए, हुए ट्रोल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यूपी में सोमवार को 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की शराब और बियर बिकी। लखनऊ में साढ़े छह करोड़ रुपये से ज्यादा की शराब की बिक्री हुई।

भारत में घुटन महसूस हो रही है तो पाकिस्तान चली जाएं, भाजपा सांसद ने शायर मुनव्वर राणा की बेटी को लेकर दिया बयान

सांसद ने कहा कि माहौल खराब करने वालों पर सरकार की नजर है। उनके घरों में नोटिस भेजे जा रहे हैं। जो लोग धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं, वे अगले साल यहां कैंपस में दिखाई नहीं पड़ेंगे।

“अमित शाह पर भी दर्ज हो केस, उन्होंने भी निषेधाज्ञा का उल्लंघन किया”, मुनव्वर राणा बोले- बेटियों पर ही मुकदमा क्यों

एक दिन पहले राना की बेटियों सुमैया और फौजिया समेत करीब 160 महिलाओं पर सीएए के खिलाफ लखनऊ के घंटाघर में प्रदर्शन कर निषेधाज्ञा तोड़ने का मुकदमा दर्ज किया गया था।

मोदी बड़े भाई की भूमिका निभा चुके, अब नवाज की बारी : राना

मशहूर शायर मुनव्वर राना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हाल की पाकिस्तान यात्रा की सराहना करते हुए कहा है कि दोनों मुल्क आपस में भाइयों की तरह है। मोदी बड़े भाई की भूमिका निभा चुके हैं और अब पाकिस्तानी वजीर-ए-आजम नवाज शरीफ की बारी है..

उर्दू शायर मुनव्वर राणा ने साहित्य अकादमी सम्मान लौटाया

उर्दू के मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने टीवी पर सीधे प्रसारण के दौरान अपना साहित्य अकादमी सम्मान लौटा दिया और साथ में एक लाख रुपये का चेक भी दिया। राणा ने घोषणा..