munaf patel

44 गेंद में चाहिए थे 2 रन फिर भी 1 रन से हार गया था दक्षिण अफ्रीका, महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में ‘मुन्ना भाई’ ने किया था कमाल

दक्षिण अफ्रीका के पास ग्रीम स्मिथ, हाशिम अमला, कॉलिन इनग्राम, एबी डिविलियर्स, जेपी डुमिनी और डेविड मिलर जैसे खतरनाक बल्लेबाज थे। इतनी मजबूत बल्लेबाजी क्रम को देखकर भी भारतीय गेंदबाज नहीं घबराए।

LPL 2020: थिसारा परेरा ने 22 गेंद पर ही ठोक दिया अर्धशतक, मुनाफ पटेल की किफायती गेंदबाजी

धनंजय डी सिल्वा और थिसारा परेरा ने कैंडी के गेंदबाजों को जमकर धोया। इस दौरान दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 118 रनों की साझेदारी की। धनंजय ने 38 गेंद की पारी में 61 रन बनाए। इस दौरान 5 चौके और 3 छक्के लगाए। थिसारा परेरा के बल्ले से 5 चौके और 5 छक्के निकले।

युवराज सिंह के 6 छक्कों के 13 साल पूरे; युवी ने ब्रॉड के लिए मजे, तो गौतम गंभीर बोले- ये रिकॉर्ड मुझे दे दे ठाकुर

युवराज ने 12 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था। यह टी20 इंटरनेशनल में सबसे तेज अर्धशतक है। उनका रिकॉर्ड आज भी कायम है। युवराज ने मैच में 16 गेंदों में कुल 58 रन बनाए। उनका स्ट्राइक रेट 362.50 का रहा। 3 चौके और 7 छक्के लगाए।

गुजरात में क्रिकेटरों के फर्जी सर्टिफिकेट मामले में नाम आने पर भड़के मुनाफ पटेल, बोले- BCA ने पहले जांच क्यों नहीं की?

ह बात सामने आई थी कि गुजरात के बाहर के युवाओं को फर्जी दस्तावेजों के जरिए एसोसिएशन में भर्ती कराया जा रहा था। BCA पिछले कुछ सालों में खेल को एक ‘व्यवसाय’ बनाने के आरोपों के साथ घिरा हुआ है। मुनाफ बड़ौदा के ही रहने वाले हैं और वे BCA में गेंदबाजी कोच भी हैं।

गुजरात में फर्जी बर्थ सर्टिफिकेट से क्रिकेट खेल रहे युवा, मामले में सामने आया मुनाफ पटेल का नाम

मुनाफ पटेल ने भारत के लिए 13 टेस्ट में 35 विकेट लिए थे। 70 वनडे में उनके नाम 86 विकेट दर्ज हैं। 3 टी20 में उन्होंने 4 विकेट झटके हैं। आईपीएल की बात करें तो मुनाफ ने 63 मैच में 74 विकेट अपने नाम किए थे।

हार्दिक पंड्या ने 9 साल पुरानी तस्वीर शेयर की, दिग्गज क्रिकेटरों ने कर दिया ट्रोल

हार्दिक लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। उनकी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें हार्दिक अपनी फैमिली के साथ दिखाई दे रहे थे। नताशा और क्रुणाल पांड्या की वाइफ पंखुड़ी शर्मा कुत्तों को रगड़-रगड़कर नहलाते दिख रही हैं।

ये पढ़ा क्या?
X