Data powered by
Mon, 10:26 am
27 C
Cloudy heavy rain
Max: 28c
Min: 27c
Chances of rain: 90%
Humidity: 95%
Antop Hill S.O 400037
B P T Colony S.O 400037
B.P.Lane S.O 400003
BEST STaff Quarters S.O 400012
C G S Colony S.O 400037
Chamarbaug S.O 400012
Chinchbunder H.O 400009
Cotton Exchange S.O 400033
Dadar Colony S.O 400014
Dadar H.O 400014
Dockyard Road S.O 400010
Haffkin Institute S.O 400012
Kalachowki S.O 400033
Kidwai Nagar S.O (Mumbai) 400031
L B S N E collage S.O 400033

Mithun Chakraborty Birthday: एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की मुलाकात श्रीदेवी से फिल्म ‘जाग उठा इंसान’ के दौरान हुई थी। दोनों ने पहली बार इस फिल्म के जरिए स्क्रीन शेयर की थी।

Sushant Singh Rajput Died at 34: खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब उनके घर में एक और मौत हो गई है। सुशांत की भाभी के निधन की भी खबर सामने आ रही है।

Sushant Singh Rajput: सुशांत का चांद और तारों के बीच खूब मन लगता था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कभी एस्ट्रोनॉट बनना चाहते थे।

मुंबई में उन्होंने एक डांस ग्रुप के साथ परफाॅर्म किया। इस ग्रुप को मशहूर कोरियोग्राफर ऐश्ले लोबो ने प्रशिक्षित किया था। सुशांत ने श्यामक डावर सेे भी डांस सीखा था।

बकौल टोपे, ‘‘निजी लैब अधिकतम इतना ही शुल्क ले सकते हैं। जिलाधीश कीमतों को और कम कराने के लिए निजी लैब से बातचीत कर सकते हैं। अगर निजी लैब इससे अधिक का शुल्क लेते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।’’

हाल ही में अपने जन्मदिन के मौके पर एकता कपूर (Ekta Kapoor) यहां बप्पा के दर्शन के लिए पहुंची थीं। इसी के साथ दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, करीना कपूर जैसे बड़े कलाकार भी अपनी फिल्मों की सक्सेस की कामना से यहां बप्पा का आशीर्वाद पाने के लिए आते हैं।

Sonu Sood: सोनू सीएम उद्धव ठाकरे के घर ‘मातोश्री’ उनसे मिलने गए थे। ऐसे में उनकी मुलाकात उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे से भी हुई।

लोगों ने इस वीडियो पर लिखा कि जहां कैमरामैन एक जगह स्थाई तौर पर खड़ा है वहीं सिर्फ रिपोर्टर ही हवा के साथ डोल रहा है। कुछ यूजर्स ने इस तरफ भी ध्यान दिलाया कि वीडियो में पीछे से स्कूटी सवार स्मूथली निकल गया और रिपोर्टर का ये हाल है।

चिट्ठी में लिखा था, मैंने लाड़ के कारण तुझे इतनी बुद्धि दे दी है कि तू लगता है कि फ्रैंकेंस्टीन बनता जा रहा है। तुझे रास्ते पर लाने के लिए चेचक, प्लेग, कॉलरा, फ्लू जैसी बीमारियों की चाबुक थीं लेकिन…

Cyclone Nisarga Tracker: अधिकारियों ने बताया कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की दस इकाइयों को संवेदनशील जिलों में तैनात गया है, जबकि छह अन्य को तैयार रहने को कहा गया है।

मुंबई को देश की आर्थिक राजधानी के रूप में जाना जाता है। यह शहर भारत के पश्चिमी तट पर कोंकण तटीय क्षेत्र में उल्हास नदी के मुहाने पर स्थित है। इसका नाम हिन्दू देवी दुर्गा का रूप, जिनका नाम मुंबा देवी है के नाम से पड़ा है। ‘मुंबई’ नाम के पहले दो शब्द मुंबा या महा-अंबा देवी के नाम से रखा गया है। वहीं आखिरी शब्द आई, जिसे मराठी में ‘मां’ कहते हैं से पड़ा है। देश के चार महानगरों में से एक मुंबई की आबादी करीब 2.24 करोड़ है। जनसंख्या और क्षेत्रफल के हिसाब से यह भारत के सबसे बड़े शहरों में शुमार है।