Mumbai

WHATSAPP हैक करके इस एक्ट्रेस के अकाउंट से लोगों को किए गए अश्लील वीडियो कॉल्स!

फिलहाल अभिनेत्री ने इस मामले में साइबर सेल से संपर्क साधा है। साइबर सेल ने अभिनेत्री को अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में इस संबंध में एफआईआर दर्ज कराने को कहा है।

‘कुछ ताकतें कर सकती हैं दरार डालने की कोशिश’ NCP की बैठक में अयोध्या विवाद पर बोले शरद पवार

राकांपा प्रमुख शरद पवार ने अयोध्या भूमि विवाद मामले में शांति कायम रखने की बात कही है। इस पर उन्होंने कहा है कि ‘कुछ ताकतें’ देश में स्थिति का लाभ उठाते हुए समुदायों के बीच दरार डालने की कोशिश कर सकते हैं।

समंदर में डूबकर खत्म हो जाएगी मुंबई! नई रिसर्च में चौंकाने वाले दावे

नेचर कम्यूनिकेशन में छपी इस रिसर्च के अनुसार धरती का थलीय क्षेत्र जो कि वर्तमान में 30 करोड़ लोगों का घर है, वर्ष 2050 तक इनके घरों में कम से कम एक बार बाढ़ अपना प्रकोप जरूर दिखाएगी।

‘महाराष्ट्र का CM Only Aditya Thackeray’, मातोश्री के बाहर लगे पोस्टर, BJP-शिवसेना के बीच खींचतान

शिवसेना के 53 साल के इतिहास में ठाकरे परिवार से आज तक कोई भी चुनाव में नहीं उतरा था। चर्चा है कि इसबार वह राज्य के मुख्यमंत्री या उपमुख्यमंत्री बन सकते हैं।

Mumbai Film Festival: कल्पना चावला की Movie देख भावुक हुए पिता, बोले- ‘मेरी नहीं, पूरे भारत व अमेरिका की थी बेटी’

मुंबई फिल्म फेस्टिवल में भारतीय अमेरिकी अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला के पिता भावुक हो गए। उन्होंने अपनी बेटी को याद करते हुए कहा, ‘कल्पना केवल मेरी बेटी नहीं थी, वह पूरे भारत और अमेरिका की बेटी थी।’

Maharashtra Election Results 2019: बीजेपी-शिवसेना को बहुमत, पर डिप्टी स्पीकर समेत 7 मंत्री हारे

Maharashtra Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2019 LIVE Updates: महाराष्ट्र में सत्ताधारी बीजेपी शिवसेना की सरकार को उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिली। कई मंत्री और बड़े नेताओं को पराजय का सामना करना पड़ा।

Maharashtra Elections 2019: ‘जो 13 साल में काम नहीं करा पाया, चूड़ियां पहन ले’ बीजेपी में शामिल हो चुके NCP के पूर्व नेता पर भड़के शरद पवार’

Maharashtra Assembly Elections 2019: राकांपा प्रमुख शरद पवार ने नेता बबनराव पाचपुते पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि अगर 13 साल मंत्री रहने के बावजूद कोई काम नहीं कर पाया तो उन्हें चूड़ियां पहन लेनी चाहिए।

Mob Lynching पर फिर भड़के नसीरूद्दीन शाह, कहा- बयान देने के बाद मुझे नहीं मिल रहा काम

अभिनेता नसीरूद्दीन शाह ने एक बार फिर मॉब लिंचिंग पर दिए गए अपने पुराने बयान पर कायम रहने की बात कही है। उन्होंने बयान देते हुए कहा है कि ‘समाज में खुलेआम नफरत की भावना परेशान करने वाली है।’

Padmini Taxi in Mumbai: 2020 में मुंबई की सड़कों से गायब हो जाएगी हमसफर काली-पीली टैक्सी, जानें क्यों

मुंबई में चलने वाली काली-पीली पद्मिनी टैक्सियां अब कुछ ही दिनों तक सड़कों पर दौड़ेंगी। मांग कम होने से पिछले 19 वर्षों (सन 2000) से इनका उत्पादन ठप है। नई पीढ़ी को आधुनिक कारें ज्यादा लुभाती हैं।

Salman Khan के बंगले की 20 साल से कर रहा था देखभाल, निकला चोर, ऐसे आया पुलिस की गिरफ्त में

20 साल से सलमान खान के बंगले की देखभाल करने वाला व्यक्ति चोरी के मामले में गिरफ्तार हुआ है। पुलिस का कहना है कि वह गिरफ्तारी से बचने के लिए जगह जगह छुपता था।

Aarey Protest: सुप्रीम कोर्ट ने 29 प्रदर्शनकारियों को रिहा किया, अगली सुनवाई तक पेड़ काटने पर लगाई गई रोक

उत्तर मुंबई के आरे कॉलोनी में मुंबई मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड (एमएमआरसीएल) द्वारा पेड़ों की कटाई का विरोध कर रहे पर्यावरण कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हुई थी।

प्रदर्शनकारियों की बड़ी जीत, मुंबई के आरे पेड़ कटाई मामले में सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

बड़ी संख्या में लोग आरे कॉलोनी में पेड़ काटे जाने का विरोध कर रहे हैं। कुछ छात्रों ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट से हस्तक्षेप की मांग की थी। छात्रों द्वारा इस मामले को लेकर सीजेआई रंजन गोगोई को एक चिट्ठी भी लिखी गई थी।

गजब का फर्जीवाड़ा, कश्मीर के व्यापारी को बेच डाला 300 करोड़ रुपये का महल!

निहारिका इंफ्रास्ट्रक्चर ने मामले की शिकायत मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा से की है। आर्थिक अपराध शाखा ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Aarey Trees Cutting: मुंबई मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन पर भड़के Bollywood Celebs, फरहान-दिया-ऋचा ने यूं जताया गुस्सा

मुंबई के आरे कॉलोनी में काटी जा रही पेड़ों पर अब बॉलीवुड की हस्तियां भी सामने आई हैं। इन लोगों ने आरे के पेड़ों की कटाई पर आक्रोश जताया है।

शिवाजी मेमोरियल के लिए कई झूठ बोलकर महाराष्ट्र सरकार ने ली मंजूरी- RTI से खुलासा

फरवरी 2015 में MoEF की मंजूरी की मांग करते हुए गेटवे ऑफ इंडिया से दूरी 2 किलोमीटर बताई गई थी, जो कि वास्त में 12 किलोमीटर थी।

Mumbai: दादी ने 6 साल की बच्ची को छठी मंजिल से सड़क पर फेंका, बोलीं- पोते से बार-बार करती थी झगड़ा

कुरार थानाधिकारी ने बताया कि जिया और रुखसाना की बेटी का बेटा खेलने के दौरान अक्सर झगड़ा करते थे। जिया की मां सानिया को आरोपी धमकी देती थी कि अगर लड़ाई नहीं रुकी तो वह जिया को मार देगी।

चंडीगढ़ से आ रहे IndiGo विमान के इंजन में आई खराबी, मुंबई एयरपोर्ट पर करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

चंडीगढ़ से आ रहे इंडिगो के विमान को इंजन में कुछ दिक्कत आने के कारण उसे आपात स्थिति में मुंबई एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा। विमान में 144 यात्री सवार थे।