Data powered by
Thu, 10:22 am
32 C
Sunny
Max: 33c
Min: 24c
Chances of rain: 0%
Humidity: 79%
Antop Hill S.O 400037
B P T Colony S.O 400037
B.P.Lane S.O 400003
BEST STaff Quarters S.O 400012
C G S Colony S.O 400037
Chamarbaug S.O 400012
Chinchbunder H.O 400009
Cotton Exchange S.O 400033
Dadar Colony S.O 400014
Dadar H.O 400014
Dockyard Road S.O 400010
Haffkin Institute S.O 400012
Kalachowki S.O 400033
Kidwai Nagar S.O (Mumbai) 400031
L B S N E collage S.O 400033

महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत ने एक वीडियो बयान जारी कर बताया कि महाराष्ट्र राज्य बिजली ट्रांसमिशन कंपनी के 400 किलोवाट के कालवा-पाडगा केन्द्र में मरम्मत के काम के दौरान दो नंबर सर्किट में तकनीकी गड़बड़ी आ गई।

खुद को Indian Police Service (IPS) ऑफिसर बताकर लोगों को लूटने वाले एक फर्जी अफसर को मुंबई क्राइम ब्रांच ने धऱ दबोचा है। आरोप है कि हाल ही में इस फर्जी आईपीएस अधिकारी ने सूरत के एक व्यापारी को मरीन ड्राइव के पास स्थित एक होटल से किडनैप कर लिया था। फर्जी अफसर ने इस […]

बाद में मुकेश का काम प्रधानमंत्री मोदी की नजर में आया। 2014 में सहनी ने BJP को समर्थन दिया और प्रचार भी किया। हालांकि, समर्थन देने के बाद भी वह बीजेपी से अलग हो गए, क्योंकि पार्टी ने उनके वादे (Schedule Caste में उनकी जाति को मंजूरी) को पूरा नहीं किया।

Sara Ali Khan, Deepika Padukone, Shraddha Kapoor: रामदेव बाबा ने कहा, ‘सारा, दीपिका और श्रद्धा को सुबह-सुबह उल्टा लटका दो। कुछ लोग कहते हैं कि उन्हें फांसी पर लटका दो, लेकिन उन्हें फांसी पर मत लटकाओ।’

शर्लिन ने कहा कि NCB बहुत अच्छा से अपना काम कर रही है। इतने सालों से हम ये मानते आ रहे हैं कि जो हमारे सुपरस्टार्स है, जिन्हें हम डीवा मानते हैं..

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)ने भी बीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर बीएमसी इस बिल्डिंग की तरफ थोड़ा ध्यान देती तो शायद इतने लोग मरने से बच जाते।

NCP चीफ ने इसके अलावा किसानों की आए दिन खुदकुशी पर चिंता जाहिर की। कहा, “एक खुदकुशी के मामले (बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत) के बारे में तीन महीने तक बात की जाती है। अन्य मुद्दों को नजरअंदाज करना ठीक बात नहीं है। किसान भी आत्महत्या कर रहे हैं। सरकार को इस बात पर भी ध्यान देना चाहिए।”

अर्नब ने इसके बाद उन्हें बीच में टोका और कहा- अरे ओ, संजय गुप्ता। आज मैं आपकी हजामत, अपने हाथों से करने वाला हूं…।

चुनाव आयोग के अधिकारी के मुताबिक, “ये शिकायतें एक महीने पहले आई थीं। बाद में इसी संदर्भ में रिमाइंडर भी भेजा गया।”

दरअसल, यह डिबेट दिशा सालियान की मौत पर आधारित थी। इसमें एंकर अर्नब गोस्वामी मुंबई पुलिस पर दिशा की हत्या पर पर्दा डालने का आरोप लगाते हैं।

मुंबई को देश की आर्थिक राजधानी के रूप में जाना जाता है। यह शहर भारत के पश्चिमी तट पर कोंकण तटीय क्षेत्र में उल्हास नदी के मुहाने पर स्थित है। इसका नाम हिन्दू देवी दुर्गा का रूप, जिनका नाम मुंबा देवी है के नाम से पड़ा है। ‘मुंबई’ नाम के पहले दो शब्द मुंबा या महा-अंबा देवी के नाम से रखा गया है। वहीं आखिरी शब्द आई, जिसे मराठी में ‘मां’ कहते हैं से पड़ा है। देश के चार महानगरों में से एक मुंबई की आबादी करीब 2.24 करोड़ है। जनसंख्या और क्षेत्रफल के हिसाब से यह भारत के सबसे बड़े शहरों में शुमार है।