Mumbai Police

खेल शुरू तुमने किया, ख़त्म मैं करूंगा- मुंबई पुलिस कमिश्नर पर बरसे अर्नब गोस्वामी; बोले- CM उद्धव ने भी कर लिया है परमबीर सिंह से किनारा

अर्नब ने आगे कहा- अब महाराष्ट्र सरकार भी परमबीर सिंह के साथ नहीं, तब उन्हें पद से हटाया क्यों नहीं जा रहा है?’ उन्होंने कहा- ‘दूसरे चैनल अब क्या इस खबर को दिखाएंगे कि मैंने परमबीर पर 200 करोड़ का मानहानि का केस किया है…

रिपब्लिक रिपोर्टर को लिया हिरासत में तो अर्नब गोस्वामी लगाने लगा नारा, बोले- 5 मिनट देता हूं; वायरल हुआ VIDEO

अर्नब कहते हैं- सागरिका, आप अंदर ही रहना बाहर मत आना। सागरिका भी कहती हैं- हम यहां से नहीं जाएंगे। आप बताएं कहा हैं प्रदीप भंडारी। इस बीच एक और अधिकारी आते हैं और वह रिपोर्टर से कहते हैं कि वह 5 मिनट में बाहर आ रहे हैं।

बोले पैनलिस्ट- ‘Republic TV’ में कांटे लगे हैं? इतने बड़े शेर हैं तो परमवीर सिंह आ जाएं लाइव, अर्णब ने कहा- मैं तैयार हूं, बुलाकर तो देखें…

गौरव आर्या ने कमिश्नर पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘कर्नल पुरोहित के खिलाफ इन्होंने जो कार्रवाई की, उन्हें टॉर्चर किया। इतने बड़े शेर हैं तो आज रात को एक घंटे के लिए आ जाएं।’

उधर थाने के बाहर पुलिस वाले ने Republic TV के रिपोर्टर्स से कहा- चलो बाहर…, इधर अर्णब ने न्यूजरूम से चेताया- ऐ…ठीक से बात करो, अंगुली नीचे करो

पत्रकार पुलिस स्टेशन के बाहर मौजूद पुलिसकर्मियों के पास पहुंचे और उनसे सवाल किया कि प्रदीप भंडारी के मोबाइल फोन को क्यों जब्त किया गया? जिस पर एक पुलिस अधिकारी ने पत्रकारों को सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने और बाहर जाने को कहा।

अर्नब गोस्वामी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने शुरू की चैप्टर प्रोसिडिंग, जानिये इसके बारे में सबकुछ

मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को शुक्रवार शाम तक प्रस्तुत होने को कहा है।

नशे के आदी युवक ने 80 साल की दादी की निर्ममता से कर दी हत्या, सिर काट डाइनिंग टेबल पर रखा

मुंबई पुलिस के डिप्टी कमिश्नर अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि क्रिस्टोफर को 17 अक्टूबर तक की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।

अर्णब गोस्वामी को मुंबई पुलिस का समन, मांगी जा सकती है अच्छे बर्ताव की लिखित गारंटी

गौरतलब है कि यह अर्णब पर उस कार्रवाई का हिस्सा है, जिसे पुलिस ने चरणबद्ध प्रक्रिया कहा था।

Republic टीवी पर वंदे मातरम के नारे लगाने लगे अर्नब गोस्वामी, बोले- फौजी का बेटा हूं, सर कटा सकता हूं लेकिन…

गोस्वामी ने कहा कि ‘उद्धव जी, आज टीवी पर आप को चुनौती देने आया हूं। आप सच के संग्राम में जीत नहीं पाएंगे। सच की लड़ाई में हम सर कटा सकते हैं लेकिन सर झुका सकते नहीं…

TRP बढ़ने से कैसे टीवी चैनलों को कारोबार में होता है फायदा, जानिए- आखिर क्या है टीआरपी का पूरा सिस्टम

पुलिस का कहना है कि इन चैनलों ने मीटर लगाने वाली कंपनियों के कर्मचारियों से सांठगांठ की थी। यहां तक कि कुछ दर्शकों को रुपयों का लालच देकर कहा गया था कि वे एक ही चैनल को दिन भर चलाए रखें।

मुंबई पुलिस का खुलासा- न्यूज चैनलों की TRP में हो रहा था ‘खेल’, कहा- Republic टीवी पर भी शक

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा कि जांच में रिपब्लिक टीवी में काम करने वाले लोग या उस कंपनी के डायरेक्टर-प्रमोटर्स के इनवॉल्व होने के चांसेस हैं। आगे का इन्वेस्टिगेशन उसी के हिसाब से किया जा रहा है।

संजय राउत को फोन करने वाले शख्स को पुलिस ने दबोचा, याकूब मेनन की क्रब ‘बेचने’ के आरोप में दो पर केस दर्ज

पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी एक जिम-ट्रेनर है और उसने इन धमकी भरे कॉल्स को करने के लिए अंतरराष्ट्रीय सिम कार्ड का इस्तेमाल किया है। उसने लगभग 15 वर्षों तक दुबई में काम किया है।

‘खुलासा करने से क्यों रोकते हो, बोलने दो, पुलिस सुरक्षा भी दो’, कंगना रनौत के बचाव में उतरे हरियाणा के मंत्री अनिल विज

अनिल विज ने कहा कि कंगना रनौत को पुलिस सुरक्षा दी जानी चाहिए और वह जो भी खुलासा कर रही हैं उन्हें करने देना चाहिए। इसके अलावा अनिल विज ने शिवसेना पर भी निशाना साधा है।

‘अगर मुंबई में सुरक्षित महसूस नहीं करते तो छोड़ दें शहर’, अभिनेत्री कंगना रनौत पर भड़के मंत्री

विवाद के बीच जहां भाजपा ने कंगना रनौत का समर्थन किया है, वहीं पार्टी की राज्य इकाई ने अभिनेत्री के बयान से दूरी बना ली है।

‘सुशांत केस की जांच CBI को मिलने के बाद बिहार डीजीपी ऐसे खुश हो रहे, जैसे चुनावी जीत मिल गई हो’, शिवसेना ने साधा निशाना

सुप्रीम कोर्ट ने एक दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंपी थी, इस पर महाविकास अघाड़ी के नेताओं ने एजेंसी के सहयोग की बात की थी।

‘दो एंबुलेंस क्यों बुलाई गई थी, क्या एक सुशांत के वफ़ादार नौकर के लिए थी?’, बोले सुब्रमण्यम स्वामी

Subramanian Swamy, Sushant Singh Death: सुशांत फैंस इस मामले में शुरू से ही मुंबई पुलिस की तफतीश के तरीके पर उंगली उठाते हे हैं और शक जाहिर करते रहे हैं। वहीं अब सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में..

भोले के भक्‍त थे सुशांत सिंह राजपूत, पिछले साल करवाई थी कालसर्प दोष निवारण पूजा

पूजा को कराने के लिए महाराष्ट्र के त्रयंबकेश्वर से 13 पंडित बुलाए गए थे। इस पूजा में सुशांत की बहन और बहनोई भी शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि वह रिया को नहीं पहचानते हैं। चार-पांच घंटे चली पूजा के बाद सुशांत ने सभी पंडितों के साथ फोटो भी खिंचवाई थी।

सुशांत के एक्स असिस्टेंट का दावा- अभिनेता का मर्डर हुआ, गला घोंटने के लिए उनके डॉगी का बेल्ट यूज किया गया

Sushant Singh Rajput: अब मामले में सुशांत सिंह के साथ काम कर चुका एक और शख्स सामने आया है जिसने सुशांत सिंह को लेकर कईं चौंकाने वाली बातें साझा की और कहा..

महाराष्ट्र सरकार को अस्थिर करने की हो रही कोशिश, बिहार से लेकर दिल्ली तक रची जा रही साजिश, शिवसेना सांसद ने जताया रंज

राउत ने इससे पहले शिवसेना के मुखपत्र सामना में अपने लेख के जरिए आरोप लगाया कि महाराष्ट्र में विपक्ष बिहार पुलिस के साथ खड़ा है।

राशिफल
X