ताज़ा खबर
 

Mumbai News

hdfc, hdfc bank, saving account in hdfc bank, hdfc bank interest rates, hdfc savings bank interest rates, hdfc slashed interest rates, economic news, business news, hindi news, jansatta

HDFC बैंक के वाइस-प्रेसिडेंट चार दिन से लापता, बरामद हुई कार में मिले खून के निशान

एएनआई के मुताबिक, सिद्धार्थ बीते बुधवार (5 सितंबर) को लोवर परेल आॅफिस से रात 7.30 से 8.30 बजे के बीच घर के लिए निकले थे। तब से लेकर अब तक वह घर नहीं पहुंचे हैं। सिद्धार्थ की पत्नी और परिवार ने एनएम जोशी पुलिस स्टेशन में सिद्धार्थ की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया है।

मुंबई: गाड़ी रोककर मास्टरबेट करने लगा ऑटोवाला, देखते रहे लोग! महिला ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

महिला पत्रकार को खौफनाक अनुभव हुआ। उसे लेकर जा रहे आॅटो ड्राइवर ने अचानक आॅटो को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और हस्तमैथुन करने लगा। महिला ने इस वाकये की शिकायत बुधवार को बोरीवली पुलिस से की है।

मुंबई आग: तीसरी कक्षा में मिले सबक को इस्तेमाल कर बच्ची ने बचाई अपनी और 13 लोगों की जान

मुंबई के परेल इलाके की एक गगनचुंबी इमारत में बुधवार (22 अगस्त) को लगी आग ने भारी तबाही मचाई, जिसमें चार लोगों की जान चली गई और 16 घायल हो गए। यह आंकड़ा और बढ़ सकता था अगर ठीक समय पर छठीं कक्षा में पढ़ने वाली एक बच्ची ने सूझबूझ से काम न लिया होता।

मुंबई: क्रिस्‍टल टावर के 12वें फ्लोर पर लगी आग, झुलसने से 4 की मौत

इस अग्निकांड में कम से कम चार लोगों के मरने की खबर है जबकि 16 अन्य बुरी तरह झुलस गए हैं। इस इमारत को क्रिस्टल टावर कहा जाता है। ये इमारत परेल के हिंद माता इलाके में स्थित है।

BJP Corporator Shatrughan Kakade, Shatrughan Kakade, extortion money, pune news, News in Hindi, hindi news, Jasatta

नवी मुंबई: होटल व्यवसायी से मारपीट करता बीजेपी पार्षद कैमरे में कैद, रंगदारी मांगने का आरोप, देखें VIDEO

होटल व्यवसायी इस्माइल शेख ने नवी मुंबई के खारघर के सेक्टर चार में शाही बावर्ची नाम से एक होटल शुरू किया था। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक इस्माइल शेख से बीजेपी कॉरपोरेटर शत्रुघ्न काकड़े और उसके 10 साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Major Kaustubh, Major Kaustubh Prakash Kumar Rane, Mira Road, Mumbai, Mumbai news, Mira road, Gurez Sector, jammu kashmir, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

शहीद मेजर को मुंबई ने यूं किया नमन, सड़क पर बिछाई गई फूलों की सेज

राणे के परिवार में उनके माता-पिता प्रकाश और ज्योति राणे, बहन कश्यपी, पत्नी कनिका और ढाई साल का बेटा अगस्तय है। अपने माता-पिता के इकलौते बेटे राणे ने पुणे से सैन्य प्रशिक्षण पूरा कर सेना में शामिल होने का अपना बचपन के सपना पूरा किया था और बाद में उन्हें 2011 में चेन्नई की वीआईपी अधिकारी प्रशिक्षण अकादमी में अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया था।

maharashtra bandh, maharashtra bandh today, maharashtra bandh news, mumbai bandh news, bandh news in maharashtra, maratha kranti morcha, maratha kranti morcha news, maratha aarakshan, maratha aarakshan news, maratha protest, maratha reservation protest, mumbai news, maharashtra news

Maharashtra Bandh, 9th August 2018 Update: महाराष्ट्र बंद सबसे हिंसक पुणे में रहा, कंपनियों में घुसे प्रदर्शनकारी; काटा बवाल

Maharashtra Mumbai Bandh Today on 9th August 2018, Maharashtra Mumbai Band 9th August 2018, Maratha Kranti Morcha Update: मराठा नेताओं ने अपने समर्थकों से अपील की है कि वे बंद में शांतिपूर्वक हिस्सा लें और किसी भी तरह की हिंसा ना करें।

पत्नी को अच्छा खाना बनाने के लिए कहना अत्याचार नहीं: बॉम्बे हाई कोर्ट

कोर्ट ने कहा कि यदि कोई शख्स अपनी पत्नी को ठीक से खाना बनाने के लिए या फिर घर का काम करने के लिए कहता है तो इसे अत्याचार नहीं माना जा सकता है।

stalker, stalking, Facebook friends, nude pictures, morphed picture, Krishna Bhagel, stalking IPC, mumbai police, Mumbai news, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

बेटी को परेशान कर रहा था, पिता ने फिल्‍म निर्माता बनकर मनचले को सिखाया सबक

कृष्णा ने बदला लेने की नीयत से पीड़िता की पीड़िता के चेहरे की तस्वीर को अश्लील तस्वीर से मिला दिया और उसके दोस्तों को भेज दिया। इसके बाद लड़की ने मुंबई पुलिस से इसकी शिकायत की।

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के घर पर तैनात पुलिस कांस्‍टेबल ने चलाई गोली

सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की सुरक्षा में हाल ही में इजाफा किया गया था। बीते 13 जुलाई को गृह मंत्रालय की सुरक्षा समिति ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि सांसद सिन्हा की जान को खतरा हो सकता है। उन्हें वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करवाई गई है।

लेडीज कोच में घुस कर की गंदी हरकत, फोटो खींचने लगी लड़की तो छीन लिया मोबाइल

पनवेल स्टेशन पर एक आदमी ले​डीज कोच में चढ़ गया। उसने 24 वर्षीय महिला को कथित तौर पर अपने निजी अंग भी दिखाए। जब महिला ने उसकी फोटो खींचने की कोशिश की तो उसने उसका फोन छीन लिया।

new born Baby

बीजेपी शासित इस राज्य में मर गए 19 हजार बच्चे, खुद मंत्री ने स्वीकारा

स्वास्थ्य मंत्री दीपक सावंत ने ये जवाब एक सवाल पर लिखित रूप से दिया है। उन्होंने लिखा कि इस पूरे अंतराल में हुई मौतों का मुख्य कारण जन्म के समय कम वजन, संक्रामक रोग और विकृतियों के साथ पैदा होने के अलावा भी कई थे।

‘बालिका वधु’ फेम टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने BMW X5 से तीन कारों को ठोंका, पुलिस हिरासत में लिए गए

शनिवार की शाम को मुंबई के ओशिवारा इलाके में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कथित तौर पर उनकी तेज रफ्तार ​अनियंत्रित कार ने तीन कारों को पहले टक्कर मारी और उसके बाद डिवाइडर पर जाकर चढ़ गई।

बेरोजगारों से अब चूहे मरवाएगी बीएमसी, अब तक दो लाख से ज्यादा चूहों को उतारा मौत के घाट

मानसून आते ही मुंबई की महानगर पालिका के सामने ढेरों चुनौतियां खड़ी हो गई हैं। इन्हीं में से एक चुनौती गलियों में पानी भरने के बाद निकलने वाले चूहों की है। ये चूहे हर साल मानसून के मौसम में लेप्टोस्पायरोसिस नाम की संक्रामक बीमारी फैलाते हैं।

मुंबई: पढ़ाई में नहीं लगाता था ध्यान तो शिक्षक ने स्कूल में छात्र के उतरवाए कपड़े, सड़क पर उतरे मां-बाप

घटना से गुस्साए छात्र के मां-बाप ने सड़क पर प्रदर्शन कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

car Trapped

वीडियो: परिवार सहित कार नदी में जा गिरी, देखिए फिर क्या हुआ

सामने आए वीडियो में एक परिवार पानी में डूबी हुई कार की छत बैठा है। जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे इस परिवार पर स्थानीय लोगों की नजर पहुंची तो उन्हें रस्सी की मदद से एक-एक सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

Farmer Suicides, Farmer Suicides in india, Wheat Crop, Wheat Crop damage, Damage of Wheat Crop, Hailstorm in Nanded, Farmer Suicides in Nanded District, Farmer Suicides of Maharashtra, state news

एक्टर्स को देती थी भारी-भरकम मोटरसाइकिल चलाने की ट्रेनिंग, फांसी लगाकर दी जान

मुंबई में फिल्म और टीवी के कलाकारों को भारी बाइक चलाने की ट्रेनिंग देने वाली 28 साल की मोटरसाइकिल इंस्ट्रक्टर ने आत्महत्या कर ली। सोमवार (9 जुलाई) की शाम उसकी लाश गोरेगांव (ईस्ट) स्थित उसके अपार्टमेंट में लटकी पाई गई।

Mumbai Rains: तेज बारिश से मुंबई में आफत, वडोदरा एक्सप्रेस में फंसे 450 यात्रियों को NDRF की टीम ने बचाया

मुंबई बारिश, Mumbai Rains Forecast Today: मुंबई में जगह-जगह पर पानी भर गया है, जिसके कारण यातायात काफी प्रभावित हो रहा है। लोगों को कहीं भी जाने के लिए तालाब बन चुकी सड़कों को पार करना पड़ रहा है।