ताज़ा खबर
 
title-bar

Mumbai Indians

IPL 2019, Mumbai Indians,Yuvraj Singh, Rohit Sharma

IPL 2019: जीत के जश्न में रोहित-युवराज ने किया रैप, वायरल हो रहा VIDEO

IPL 2019: जीत के बाद मुंबई ने जमकर आफ्टर पार्टी की। आफ्टर पार्टी का एक वीडियो मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Chennai Super kings,MS Dhoni,,

VIDEO: क्यों हार गई सीएसके, धोनी ने इन खिलाड़ियों पर फोड़ा ठीकरा

चेन्नई की टीम की यह मुंबई के खिलाफ लगातार चौथी हार है। धोनी ने कहा कि मैच में किसी को तो हारना ही था, हमारे तरफ से चीजें सही नहीं हुई।

MS Dhoni, Jasprit Bumrah, Viral Video

VIDEO: ऐसा शॉट कि छूट गया बल्ला, फिर कैच हुए धोनी, लेकिन अंपायर ने नहीं दिया आउट!

इस मैच में चेन्नई की पारी के दौरान एक मजेदार वाकया सामने आया जब धोनी ने शॉट लगाने के लिए बल्ला चलाया और बल्ला उनके हाथ से फिसल कर दूर जा गिरा। इस दौरान धोनी कैच आउट भी हो गए लेकिन अंपायर ने उन्हें नॉट आउट करार दिया।

IPL 2019, CSK v MI ,Playing 11

MI vs CSK Updates: मुरली और जयंत को मिला मौका, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

चेन्नई को अंतिम लीग मैच में 6 विकेट से पंजाब के हाथों हार मिली थी जबकि मुंबई की टीम ने अंक तालिका में पहले नंबर पर रहते हुए अपने लीग का सफर पूरा किया था। चेन्नई का होम ग्राउंड पर रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है।

IPL, IPL 2019, Manish Pandey

सुपर ओवर में हार के बावजूद सोशल मीडिया पर छाए मनीष पांडे, फैंस ने की जमकर तारीफ

IPL 2019: मनीष पांडे की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। उन्हें विश्व कप की टीम तक में शामिल करने की बात लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं।

8 साल की उम्र से शेन वॉर्न का फैन, डीवीडी देख सीखी स्पिन की बारीकियां! मुंबई इंडियंस के राहुल चहर ने किया खुलासा

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में चहर ने बताया ‘शेन वॉर्न मेरे आदर्श हैं। मैं जब 8-9 साल का था तो मेरे अंकल मुझे शेन वार्न की गेंदबाजी की डीवीडी लाकर दिखाते थे। मैंने इसी से अपनी गेंदबाजी को बेहतर बनाया।’

IPL 2019 MI Players List: जानिए कब और कहां खेले जाएंगे मुंबई इंडियंस के मुकाबले

MI Team 2019 Players List, Squad, Playing 11: तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस एक बार फिर से अपना सफर शानदार बनाना चाहेगी और जीत के लिए बेजोड़ प्रयास करेगी। मुंबई इंडियंस के पास कप्तान रोहित के अलावा हार्दिक पंड्या, क्विंटन डि कॉक, कीरोन पोलार्ड, ईशान किशन और युवराज सिंह जैसे बल्लेबाज हैं।

Yuvraj Singh. Mumbai Indians

IPL 2019: नेट प्रैक्टिस के लिए जाते वक्त इतने सुस्त दिखे युवराज सिंह कि खुद का ही उड़ाया मजाक

आईपीएल 2019 यानी कि आईपीएल के 12वें सीजन में युवराज सिंह मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने के लिए तैयार है। मुंबई के साथ नई पारी खेलने के लिए युवराज सिंह जमकर पसीना भी बहा रहे हैं।इस दौरान मैदान पर अभ्यास करने उतरे युवराज सिंह थोड़े सुस्त नजर आए और उन्होंने खुद का ही मजाक बनाया।

krunal pandya

VIDEO: 3 गेंद पर चाहिए थे 10 रन, जानें मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर पांड्या ने क्या किया

क्रुणाल पंड्या और हार्दिक पंड्या दोनों ही मुंबई इंडियंस टीम के लिए बेहद अहम हैं। दोनों भाई ऑलराउंडर हैं और अपने दम पर मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते हैं।

ipl, ipl 2019, ipl mi, ipl mi team 2019, ipl mi team 2019 players list, ipl mi squad

MI Team 2019 Players List: युवराज सिंह पर मुंबई इंडियंस ने जताया भरोसा

IPL Auction MI Team 2019 Players List: इस टीम के पास 11.15 करोड़ रुपये बचे हैं, जिनके आधार पर ये टीम में 6 भारतीय और एक विदेशी को टीम में मौका दे सकती है।

ipl, ipl 2019, ipl and jammu kashmir, rasikh salam

IPL 2019: जलवा विखेरते नजर आएगा 17 वर्षीय जम्मू-कश्मीर का यह तेज गेंदबाज, नीलामी के लिए हुआ शार्टलिस्ट

आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल ने 11 दिसंबर को एक 346 खिलाड़ियों की एक लिस्ट जारी की है जो 18 दिसंबर को जयपुर में होने वाली नीलामी का हिस्सा होंगे। बता दें कि इस महामुकाबले के लिए कुल 1003 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन किया था

IPL 2018: इतने चौके-छक्के मारेंगे कि…इस वीडियो की वजह से जमकर ट्रोल हो रही मुंबई इंडियंस

मुंबई की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर हो चुकी है। रविवार (18 मई) को टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ हुए मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा था। टीम इस मैच के बाद टूर्नामेंट की अंक तालिका में 12 अंकों के साथ पांचवें पायदान पर आ गई थी।

IPL 2018, MI vs KXIP: जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी ने बदल दिया गेम, आखिरी ओवर में मुंबई ने यूं छीना मैच

IPL 2018: मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में गुरुवार को आईपीएल का 50वां मैच हुआ था। मुंबई और पंजाब की टीम इसमें आमने-सामने थीं। पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की थी। मुंबई ने 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 186 रन का लक्ष्य खड़ा किया था। लेकिन जवाबी पारी में पंजाब पांच विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 183 रन पर ही सिमट गई थी।

Rohit sharma, ipl, mumbai indians

MI vs RR: बिना खाता खोले चलते बने कप्तान रोहित शर्मा, दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

यूं तो मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा के नाम तमाम उपलब्धियां दर्ज हैं, मगर आईपीएल के 11 वें सीजन में उनके नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया, जिसे वह कभी याद नहीं रखना चाहेंगे।

MI vs KKR: रोहित शर्मा के लिए हमेशा लकी रहा है ईडन गार्डन्स, ये आंकड़े हैं सबूत

MI vs KKR: आईपीएल 2018 के 41 वें मुकाबले में रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियन्स ने बुधवार(नौ मई) को कोलकाता नाइटराइडर्स को 102 रनों के भारी अंतर से हराया। रोहित शर्मा के लिए एक बार फिर यह मैदान लकी साबित हुआ।

Krunal Pandya

IPL 2018 में धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे क्रुणाल पंड्या को मिलेगी टीम इंडिया में जगह!

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान बताया कि कुणाल पंड्या ने जिस तरह से अपने खेल में सुधार किया है, उसके दम पर वह टीम में जल्द आ सकते हैं।

31 के हुए रोहित शर्मा, एयरपोर्ट पर पत्नी रितिका के साथ इस अंदाज में आए नजर

IPL 2018: 28 अप्रैल यानी शनिवार को पुणे में महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच खेला गया, जिसमें मुंबई 8 विकेट से जीत हासिल करने में कामयाब रही। अगला मैच मुंबई का 1 मई यानी मंगलवार को बैंगलुरु में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ है।

डीडीसीए से इलाज के पैसे वसूलने में मुंबई इंडियंस के इस गेंदबाज के छूट रहे पसीने

दिल्ली के तेज गेंदबाज प्रदीप सांगवान ने पिछले साल जून में लंदन में अपनी रीढ़ की हड्डी की सर्जरी कराई थी, लेकिन अब उन्हें दिल्ली और जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) से इलाज कै पैसे निकालने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।