mumbai crime

छेड़छाड़ की रिपोर्ट लिखाने गई ट्रांसवूमन से बोली पुलिस- जेंडर साबित करो, लेडी ऑफिसर को कहा- चेक करो

ट्रांसवूमन ने अपनी साथ हुई यह घटना सोशल मीडिया के माध्यम से उजागर की। पीड़िता के अनुसार उसे आरोपी ने गलत तरीके से छुआ था। यह घटना दादर स्टेशन (Dadar Railway Station) पर हुई थी।

Maharashtra: जिस Creche को पैरेंट्स ने सुरक्षित समझा, वहीं सिक्योरिटी गार्ड ने उनकी 4 साल की बच्ची से किया रेप

पुलिस के मुताबिक, आरोपी सिक्योरिटी गार्ड क्रेश के नजदीक बने एटीएम में तैनात था। वह क्रेश में आया और बच्ची को कुछ समझाने के बहाने ले गया। आरोप है कि इसके बाद वह बच्ची को सुनसान जगह ले गया और वारदात को अंजाम दे डाला।

लड़की बोलीं- Breakup, आज से हमारा तुम्हारा रिश्ता खत्म, प्रेमी ने पहले उसे चाकू से गोदा, फिर 10वीं मंजिल से कूद गया

Mumbai Crime News: प्रेमी ने पहले तो अपनी गर्लफ्रेंड को चाकू से गोदा फिर खुद की नस काटकर 10वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।

हॉस्टल एडमिशन में मदद के बहाने लिया युवती का मोबाइल नंबर, फिर पूछने लगा अश्लील सवाल, IPC सेक्शन 509 के तहत गिरफ्तार

मदद की आस में लड़की ने उसे अपना मोबाइल नंबर दे दिया। टिकाते ने इसके बाद अक्सर उसे फोन करना शुरू कर दिया। वह कथित रूप से उसके अंत:वस्त्रों के रंग के बारे में पूछता था।

बस कंडक्टर ने दिया 10 रुपए का सिक्का तो गुस्साए यात्री ने घोंप दिया चाकू, खून से सन गई गर्दन और छाती

तन्मय ने सिक्का लेने से मना कर दिया और कंडक्टर से नोट मांगा। कंडक्टर ने मना कर दिया तो तन्मय को गुस्सा आ गया। इसी बीच तन्मय ने अपनी जेब से चाकू निकाला और कंडक्टर के गले और छाती पर हमला दिया।

नामचीन कोचिंग सेंटर ‘मयंक ट्यूटोरियल्स’ के मालिक का मर्डर, Job से निकाले गए कर्मचारी ने क्लास में छात्रों के सामने ही गोद डाला

गणेश चेंबूर ईस्ट स्थित पंत नगर में संचालित हो रहे कोचिंग सेंटर पहुंचा और मयंक के साथ कुछ मिनटों की बहस के बाद उसे धारदार हथियार से गोद डाला। गणेश ने इस वारदात को पूरी क्लास के सामने अंजाम दिया।

Mumbai: मां को उधार नहीं दिया तो नाराज हो गया चौथी कक्षा का छात्र, ट्यूशन टीचर को चाकू से गोद डाला

Mumbai Crime News: छात्र की मां ने ट्यूशन टीचर से घर खर्च के लिए कुछ पैसे उधार मांगे लेकिन उसने यह कहते हुए पैसे देने से मना कर दिया कि वह खुद तंगी के दौर से गुजर रही है। इसलिए वह मदद नहीं कर पाएगी।

मुंबई: बेटे पर लड़की का पीछा करने के आरोप, पिता ने खुद पहुंचाया हवालात

कॉलोनी के लोगों के बीच बनाए गए एक वाट्सएप ग्रुप के माध्यम से आरोपी ने पहले महिला का मोबाइल नंबर हासिल किया और फिर मैसेज करने लगा।

कांग्रेस कार्यकर्ता की मौत, घरवालों का आरोप- FB पोस्‍ट पर बवाल के बाद बीजेपी, बजरंग दल वालों ने मार डाला

मुंबई के घाटकोपर इलाके में कांग्रेस कार्यकर्ता मनोज दुबे की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। परिजनों ने इस घटना के पीछे भाजपा और बजरंग दल का हाथ बताया है।

प्रेमी संग मिलकर पति को मारा, फिर लाश स्‍कूटर पर लाद ठिकाने लगाने भेज दी

मुंबई के विरार में एक पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के लिए स्कूटर पर रखकर भेज दिया। लेकिन पेट्रोलिंग कर रहे जवानों की नजर उस स्कूटर पर पड़ गई और पूरे मामले का खुलासा हो गया।

मुंबई: वर्कआउट करने पहुंची अभिनेत्री से जिम में छेड़छाड़, FIR दर्ज

इस केस की जांच की जिम्मेदारी ऑफिसर दया नायक को दी गई है। उन्होंने कहा कि उन्होंने पूछताछ के लिए शेट्टी को हाजिर होने को कहा है।

बंद केबल कनेक्‍शन के जरिए 6 साल के बच्‍चे की लाश तक पहुंची पुलिस, बीयर की बोतल ने दिया आरोपियाें का सुराग

आरोपियों ने बच्चे को अगवा करने के बाद उसका यौन शोषण किया और फिर हत्‍या के बाद शव को वडाला में भक्ति पार्क के पास गाड़ दिया