Mumbai blast

बाबा की बलैयां

हैरत की बात यह भी है कि संजय दत्त की रिहाई के एक-दो दिन पहले से ही टीवी चैनलों ने विशेष बुलेटिन प्रसारित करने शुरू कर दिए थे।

जेल से रिहा संजय बोले, मैं आतंकवादी नहीं हूं

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को एके-56 राइफल रखने और फिर उसे नष्ट करने के कारण 19 अप्रैल, 1993 को गिरफ्तार किया गया था।

जल्‍द ही रिहा होंगे संजय दत्त, मुन्‍नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्‍म में कर सकते हैं काम

जेल से अभिनेता संजय दत्त की रिहाई में करीब एक महीने का ही समय बचा है और अभी से ही बॉलीवुड कुछ फिल्मों की पटकथाओं के साथ तैयार है। ऐसी उम्मीद भी है कि संजय दत्त मशहूर फिल्म ‘‘मुन्नाभाई’’ सीरीज की तीसरी फिल्म में भी काम करेंगे।

25 फरवरी को रिहा होंगे संजय दत्त

संजय दत्त को अवैध हथियार रखने के मामले में दोषी ठहराया गया था और पांच साल की सजा सुनायी गयी थी। संजय दत्त मामले में फैसला सुनाए जाने के पहले 18 महीने जेल में बिता चुके हैं..

पाकिस्तान में JUD पर पाबंदी नहीं: गृह मंत्रालय

पाकिस्तान के गृह मंत्रालय ने आज यहां संसद को बताया कि मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद की अगुवाई वाला जमात-उद-दावा 61 प्रतिबंधित संगठनों की सूची में शामिल नहीं है।

पैरोल खत्म होने के बाद वापस यरवदा जेल पहुंचे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपना 30 दिन का पैरोल खत्म होने के शनिवार शाम यरवदा जेल वापस लौट गये। दत्त 1993 मुंबई बम विस्फोटों के मामले में जेल में..

ISI ने बदला दाऊद इब्राहिम का ठिकाना, कराची से मूरी पहुंचा आतंकी

दाउद से जुडे़ अड्डों की खबरें भारतीय मीडिया में दिखाए जाने के बाद पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने आतंकी ठिकाना बदल दिया है।

सलमान खान को महंगी पड़ी दबंगई

मुंबई धमाके के आरोपी याकूब मेमन के समर्थन में उतरने के बाद विवादों में घिरे सलमान खान ने अब माफी मांगी ली है। उन्होंने कहा, “याकूब मेनन पर

मेमन को फांसी पर राज्यपाल का विचार और सरकार की तैयारी

याकूब मेमन को फांसी देने पर जहां महाराष्ट्र के राज्यपाल अधिकारियों के साथ विचार विमर्श कर रहे हैं वहीं नागपुर केंद्रीय जेल का प्रशासन फांसी की तैयारियों में जुटा है..

मेमन को ‘मौत की सजा’ पर ओवैसी के ज़हरीले बोल

मुंबई सिलसिलेवार धमाकों के दोषी याकूब मेमन को मिली मौत की सजा को लेकर विवाद पैदा करते हुए एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदु्द्दीन ओवैसी ने..

याकूब मेमन को फांसी का रास्ता साफ, सुप्रीम कोर्ट में याचिका खारिज

सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई में 1993 में हुए बम विस्फोट की घटनाओं के मामले में मौत की सजा पाने वाले एक मात्र दोषी याकूब अब्दुल रजाक मेमन की सुधारात्मक याचिका मंगलवार को खारिज कर दी। जिससे इस महीने के अंत में उसे फांसी देने का रास्ता साफ हो गया है। फांसी 30 जुलाई को देने की तारीख महाराष्ट्र सरकार ने पहले ही तय कर रखी है।

याकूब मेमन पर सुप्रीम कोर्ट के निर्देश का पालन करेगी महाराष्ट्र सरकार: फडणवीस

1993 के मुंबई विस्फोट के दोषी याकूब मेमन को इस माह के अंत में फांसी दिए जाने की खबरों के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सरकार इस मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के निर्देश का पालन करेगी।

संजय दत्त को मिली CHRISTMAS GIFT: लंबी छुट्टी पर जेल से आए बाहर

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त 14 दिनों की छुट्टी मिलने पर बुधवार को यरवदा केंद्रीय जेल से बाहर आए। दत्त ने लंबी छुट्टी का आवेदन दिया था जिले पुलिस प्रशासन ने मंजूर कर लिया। वह मुम्बई विस्फोट मामले में वर्ष 2013 में हथियार अधिनियम के तहत अदालत से दोषी पाए जाने के बाद यदवदा जेल में […]