Mukhtar Ansari

पंजाब की जेल में बंद मुख्तार अंसारी डिप्रेशन में! डायबिटीज भी हुई, 3 महीने तक नहीं लाया जा सकेगा UP

एफआईआर फर्जी दस्तावेज के आधार पर शस्त्र लाइसेंस लेने के मामले में दर्ज हुई है। इस मामले में प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को तलब किया था।

मुख्तार अंसारी के बेटों पर इनाम घोषित, उमर और अब्बास पर जालसाजी, जमीन कब्जा करने समेत कई आरोप

मुख्तार अंसारी के एक बेटे अब्बास नेशनल लेवल के निशानेबाज हैं। अब्बास अंसारी शॉटगन शूटिंग के इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं। वह दुनिया के टॉप-10 शूटर्स में भी शामिल रह चुके हैं।

उत्तर प्रदेश: डॉन मुख्तार अंसारी पर योगी सरकार की चाबुक, पत्नी और उनके दो भाइयों पर लगा गैंगस्टर ऐक्ट

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसान अंसारी और उनके सालों पर विभिन्न आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने और गैरकानूनी रूप से धन कमाने का आरोप है।

योगी सरकार के शिकंजे में मुख्तार अंसारी! कल बेटों की अवैध इमारतें ध्वस्त, आज पिता समेत तीन पर FIR

जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि जिले में मुख्तार अंसारी गिरोह से संबंधित ग्रीन लैंड में बना उनके सहयोगी का अवैध बूचड़खाना आज गिरा दिया गया।

मारा गया मुख्तार अंसारी गैंग का सबसे बड़ा शूटर, BJP नेता कृष्णनंदन राय की हत्या में भी था शामिल

ताया जाता है कि राकेश पांडे ने मुख्तार अंसारी गैंग में 23 साल तक काम किया। इस दौरान उसने कई हत्याएं कि और कई बार गैंग की खातिर गोलीबारी भी की।

Mukhtar Ansari के शूटर बेटे अब्बास घर से कारतूसों और हथियारों का जखीरा, ऐसी-ऐसी Guns की पुलिस भी देख रह गई दंग!

Mukhtar Ansari Son Abbas Ansari: पुलिस ने अब्बास अंसारी के घर से इटली, स्लोवेनिया, साउथ कैटाफिल, यूएस, ऑस्ट्रिया जैसे देशों में बने हथियार बरामद किए हैं। साथ ही 4,331 कारतूस को भी जब्त किया है।

‘जय हिंद कहने से किसी का ईमान छोटा नहीं होता’ कहने वाले अब्बास अंसारी के घर मिला विदेशी हथियारों का जखीरा, इंटरनेशनल शूटर है माफिया डॉन मुख्तार का यह बेटा

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का शूटर बेटा अब्बास अंसारी एक बार फिर सुर्खियों में है। उसके दिल्ली के बसंत कुंज स्थित घर से पुलिस ने विदेशी हथियारों का जखीरा बरामद किया है, जिनमें इटली, अमेरिकन, ऑस्ट्रिया और स्लोवेनिया की बंदूकें शामिल हैं। इनकी कीमत करोड़ों में बताई जा रहा है। वहीं, पुलिस ने मौके से […]

बाहुबली Mukhtar Ansari के शूटर बेटे अब्बास के घर से मिला विदेशी हथियारों का जखीरा, पिस्टल-राइफल समेत हजारों कारतूस बरामद

सूत्रों की मानें तो अब्बास अंसारी के दिल्ली स्थित घर से 6 असलहों के साथ-साथ करीब साढ़े 4 हजार कारतूस बरामद हुए हैं। माना जा रहा है कि इस मामले में पुलिस अब्बास को गिरफ्तार भी कर सकती है।

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के शूटर बेटे अब्बास अंसारी पर FIR दर्ज, यह है आरोप

जानकारी के मुताबिक, अब्बास अंसारी शॉटगन शूटिंग के इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं। वह दुनिया भर में कई पदक जीतकर देश का नाम रोशन कर चुके हैं। अब्बास पर धोखाधड़ी व आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज हुई है।

हाईप्रोफाइल मर्डर केस में बाहुबली मुख्तार अंसारी समेत पांच बरी, बीजेपी MLA को मारी गई थीं 21 गोलियां

बीजेपी नेता की हत्या 5 नवंबर को यूपी के गाजीपुर में कर दी गई थी। विधायक को कुल 21 गोलियां मारी गई थीं। जिसके बाद सीबीआई ने गैंगस्टर से राजनेता बने मुख्तार अंसारी को मर्डर के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था।

मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद खुद को बैरक में कैद कर लिया मुख्तार अंसारी ने, जानिए

मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी न तो ठीक से खाना खा रहा है और न हीं अपने बैरक से बाहर निकल रहा है। यूं कहें तो उसने खुद को बैरक में कैद कर लिया है।

अफजाल अंसारी का आरोप- सरकारी मशीनरी के दबाव में ठीक से नहीं हुआ मुख्तार का इलाज

मऊ से बसपा विधायक मुख्तार अंसारी को गत नौ जनवरी को दिल का दौरा पड़ने के बाद एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया था।

बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को जेल में पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टीवी रिपोर्ट्स के अनुसार, उसकी पत्नी को भी दिल का दौरा पड़ा है।

धमकी देने, जबरन बसूली और मर्डर केस में शामिल MLA मुख्तार अंसारी, मुन्ना बजरंगी मकोका में बरी

उत्तर प्रदेश के विधायक मुख्तार अंसारी और उनके तीन सहयोगियों को अनुचित आर्थिक लाभ के लिए संगठित आपराधिक गिरोह चलाने के आरोप से गुरुवार को बरी कर दिया गया है।

ये पढ़ा क्या?
X