mufti mohammad sayeed

Jammu-Kashmir crisis: महबूबा मुफ्ती ने आज बुलाई PDP की बैठक, BJP ने कहा- टूट रहा सब्र का बांध

बीजेपी के एक वरिष्‍ठ नेता ने कहा, ‘हमें सत्‍ता का कोई लालच नहीं है। पीडीपी हमारे धैर्य की परीक्षा न ले। यह पूरी कवायद नई शर्तें थोपने के लिए की जा रही है।’

जम्‍मू कश्‍मीर: मुफ्ती सईद के परिवार ने खाली किया मुख्‍यमंत्री बंगला, भाजपा परेशान

पीडीपी के प्रवक्‍ता और पूर्व मंत्री नईम अख्‍तर ने कहा कि, इसे राजनीतिक रूप से नहीं देखा जाना चाहिए। यह सामान्‍य प्रक्रिया है।

J&K: BJP के साथ सरकार बनाने के संकेत देकर फारूख ने लिया यू टर्न, उमर भी बोले- हम सत्‍ता के भूखे नहीं

फारुख अब्दुल्ला के बदले रुख के बाद राज्य में सरकार के गठन पर गतिविधियां और तेज हो गई हैं। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने पार्टी के कोर ग्रुप की बैठक बुलाई।

पिता के चौथे पर रो पड़ीं महबूबा मुफ्ती, विधायकों से नहीं की सरकार गठन पर कोई बात

पीडीपी सूत्रों कहना है कि महबूबा मुफ्ती का इस हफ्ते शपथ लेना मुश्किल लग रहा है। उनके सीएम बनने में हो रही देरी के कारण जम्‍मू-कश्‍मीर की राजनीति में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

पिता के चौथे पर रो पड़ीं महबूबा मुफ्ती, विधायकों से नहीं की सरकार गठन पर कोई बात

सोनिया गांधी के तुरंत बाद केंद्रीय मंत्री और बीजेपी कद्दावर नेता नितिन गडकरी महबूबा मुफ्ती से मिलने पहुंचे थे।

मुफ्ती के बाद

मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन के चलते पीडीपी विधायक दल के नए नेता का चुनाव अपरिहार्य हो गया था। महबूबा का चुना जाना स्वाभाविक है..

नहीं रहे मुफ्ती, बेटी महबूबा होंगी अगली मुख्यमंत्री

जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद का संक्षिप्त बीमारी के बाद गुरुवार को निधन हो गया..

जम्मू-कश्मीर के CM की हालत नाजुक

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद की हालत नाजुक बनी हुई है।

भारत-पाक के रिश्तों में जमी बर्फ पिघलने का फायदा कश्मीर को होगा: सईद

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पाकिस्तान दौरे का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने बुधवार को कहा कि नयी दिल्ली और इस्लामाबाद के बीच संबंधों में बर्फ पिघलने का सबसे बड़ा फायदा कश्मीर को होगा..

जम्‍मू-कश्‍मीर: सीएम के घर फहरा दिया पाकिस्‍तान का झंडा

पीडीपी नेता वहीद पारा ने कहा कि पाकिस्‍तानी झंडा लहराना फैशन हो गया है। सोशल मीडिया पर ऐसी इक्‍की-दुक्‍की घटनाओं को खूब चर्चा मिल जाती है। इस वजह से भी ऐसी हरकतें की जाती हैं।

7 घंटे तक ठंड में बिना भोजन-पानी के CM का इंतजार करती रहीं स्कूली बच्चियां

जम्मू कश्मीर की राजधानी में एक सरकारी समारोह के लिए रविवार सुबह 30 स्कूली बच्चियों को यहां हवाईअड्डे पर कंपकंपाती सर्दी में कथित तौर पर कई घंटे तक इंतजार कराया गया।

तो बेटी महबूबा को सत्ता सौंपेंगे मुफ्ती!

जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने इस बात का संकेत दिया कि उनकी बेटी और पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती भविष्य में कभी भी उनका स्थान ले सकती हैं..

14 महीने में चौथी बार कश्‍मीर जा रहे हैं मोदी, जानिए यात्रा से जुड़ी अहम बातें

मुफ्ती को हर बार की तरह इस बार भी नरेंद्र मोदी की कश्‍मीर यात्रा से राज्‍य के लिए भारी भरकम पैकेज की ही उम्‍मीद है।

क्या करेंगे सलमान खान, लग गया अश्लीलता का आरोप!

अलगाववादी संगठन दुखतारन-ए-मिल्लत (डीईएम) की प्रमुख आसिया इंद्राबी ने आज बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर हमला करते हुए कहा कि वह कश्मीर घाटी में ज्यादा पर्यटन…

मोदी के मुरीद बने मुफ्ती

जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती सईद ने शनिवार को कहा – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र में सत्ता में आने के बाद लालफीताशाही से परे पारदर्शिता का मॉडल लाए हैं।

मुफ्ती का गिलानी पर कार्रवाई का वादा

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कट्टरपंथी हुर्रियत नेता सैयद अली शाह गिलानी की रैली में पाकिस्तानी झंडा लहराने की आज निंदा करते हुए विश्वास जताया कि मुफ्ती मोहम्मद सईद सरकार…

कश्मीरी पंडितों के लिए अलग शहर के मुद्दे पर पीडीपी-भाजपा आमने-सामने

जम्मू कश्मीर में सत्तारूढ़ गठबंधन सहयोगी पीडीपी और भाजपा घाटी में कश्मीरी पंडितों के लिए एक अलग शहर बसाने के मुद्दे पर हमख्याल नहीं हैं। मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद का कहना है कि विस्थापित समुदाय के लिए अलग से बस्तियां नहीं बसाई जाएंगी, जबकि केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने साफ कर दिया है कि […]

आतंक से नहीं सुधरेंगे भारत-पाकिस्तान के रिश्ते: मुफ़्ती सईद

कठुआ और सांबा में हुए आतंकी हमलों को शांति की प्रक्रिया को पटरी से उतारने का ‘षड्यंत्र’ करार देते हुए जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती सईद ने आज कहा कि अगर पाकिस्तान शांति और सौहार्द चाहता है तो उसे आतंकवाद पर नियंत्रण रखना चाहिए। आतंकी हमलों की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य की जनता […]