ताज़ा खबर
 

MTNL

MTNL

MTNL का सरकार पर अरबों का बकाया! टेलिकॉम डिपार्टमेंट से मांगे 800 करोड़ रुपये

कंपनी पिछले दो माह से अपने कर्मचारियों के वेतन का भुगतान नहीं कर सकी है। सूत्रों ने बताया कि दूरसंचार विभाग कंपनी के दावे की समीक्षा कर रहा है।

bsnl

आर्थिक संकट से जूझ रहे BSNL की बढ़ी मुश्किलें, Nokia का 800 करोड़ का बकाया, बंद कर सकता है सेवाएं!

नोकिया अब तक दूरसंचार सेवा प्रदाता बीएसएनएल से 800 करोड़ रुपये का बकाया नहीं वसूल सका है। मार्च में कंपनी ने टेलिकॉम विभाग (DoT) को एक पत्र लिखकर बकाया राशि के भुगतान के लिए कहा था।

MTNL

मुंबई की MTNL बिल्डिंग में लगी आग, 60 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया

Mumbai Bandra MTNL Building Fire: बिल्डिंग की छत पर कई लोग फंसे हुए हैं। दमकल की 14 गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए घटनास्थल पर मौजूद है।

BSNL-MTNL, Home Minister, Amit Shah, Nirmala Stihraman, Ravi Shankar Prasad, sandeep agarwal, PHD chamber, 4G spectrum, VRS

BSNL-MTNL को बचाने में जुटा गृह मंत्री अमित शाह की अगुआई वाला मंत्रिपरिषद

बैठक करीब 2 घंटे चली। बैठक में दोनों पब्लिक सेक्टर सर्विस प्रोवाइडर्स के हालातों को सुधारने के लिए और वीआरएस से जुड़े मसलों पर चर्चा की गई।

bsnl mtnl

BSNL को बचाने के लिए 74000 करोड़ रुपये झोंकेगी सरकार!

बीएसएनएल और एमटीएनएल खराब मैनेजमेंट, उच्च स्टाफ खर्च, नई तकनीक के मामले में पिछड़ने और कई मौकों पर सरकार के दखल के चलते टेलीकॉम सेक्टर में जारी प्रतिस्पर्धा में पिछड़ रही हैं।

MTNL ने ‘नाथूराम गोडसे’ पर किया था ट्वीट, सोशल मीडिया पर शुरू हुई ट्रोलिंग तो करना पड़ा डिलीट

एमटीएनएल ने नाथूराम गोडसे को लेकर एक ट्वीट को शेयर किया गया था जिसमें लिखा था। जिसमें लिखा था कि आज हिंदू गोडसे के समर्थन मात्र डर जाते हैं, जबकि वहीं पर मुसलमान अपने बच्चों का नाम ‘तैमूर’ रखकर भी फक्र महसूस करते हैं।

डूबते BSNL को फिलहाल बचाने के मूड में नहीं सरकार? टेलिकॉम मंत्रालय से कहा- नई सरकार को भेजें प्रस्ताव

पिछले महीने ही दूरसंचार मंत्रालय ने सभी मंत्रालय को बीएसएनल और एमटीएनएल के पुनरुत्थान के लिए यह प्रस्ताव भेजा था। दोनों ही उपक्रम वित्त मंत्रालय की टिप्पणियों का इंतजार कर रहे थे।

यह कंपनी अपने यूजर्स को 60 दिन के लिए फ्री में दे रही अनलिमिटेड डेटा, ऐसे उठा सकते हैं फायदा

ग्राहकों को यह प्लान फ्री में दिया जा रहा है। अनलिमिटेड डेटा केवल 2G/3G नेटवर्क स्पीड पर ही काम करेगा। एमटीएनएल की डाउनलोड स्पीड 2G में 20Kbps मिलेगी और 3G में स्पीड बूस्ट होकर 256kbps हो जाएगी।

Call Rate Nepal, Nepal Earthquake,BSNI, MTNL, Airtel, Nepal BSNL, Airtel Nepal Call Rate, Telephone Operators, Nepal Call Rate, Earthquake in Nepal, Nepal Earthquake News, बीएसएनल, एमटीएनएल, एअरटेल, दूरसंचार कंपनी, कॉल दरें

नेपाल भूकंप: दूरसंचार कंपनियों ने कॉल दरें घटाईं, एअरटेल ने किया मुफ़्त

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनियों बीएसएनएल एवं एमटीएनएल ने विनाशकारी भूकंप से प्रभावित नेपाल के लिए कॉल दरें घटा दी हैं और अगले तीन दिन तक नेपाल के लिए उनके नेटवर्क से की…