mp

MP: विहिप के होशंगाबाद जिला ‘गोरक्षा प्रमुख’ पर लाठी-धारदार हथियारों से हमला! फिर गोली मारकर कर दी हत्या

पिपरिया पुलिस थाना प्रभारी सतीश अंधवान के हवाले से शनिवार को बताया गया कि यह वारदात शुक्रवार रात करीब सात बजे उस वक्त हुई, जब विश्वकर्मा अपने दो साथियों के साथ कार से होशंगाबाद से पिपरिया लौट रहे थे।

MP: उधर BJP के हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, इधर कमलनाथ सरकार ने खिलाफ में बैठा दी जांच

हालांकि, सिंधिया ने कहा- कांग्रेस मेरे खिलाफ आरोप लगाती रहे। मैं उनका जवाब नहीं दूंगा, क्योंकि 18 सालों में मेरी जीवनशैली और मेरे द्वारा की गई जन सेवा ही जवाब होगी।

Congress को दोहरा झटका! ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे के ऐन बाद 19 विधायकों ने भी भेजा त्याग-पत्र

सिंधिया के इस्तीफे के ऐन बाद उनके समर्थक वाले धड़े में से 19 विधायकों ने भी स्पीकर को त्यागपत्र भेज दिया।

MP: शिवाजी की मूर्ति हटाए जाने से नाराज हजारों शिवसैनिकों का उत्पात, हाथों में झंडा बैनर ले छिंदवाड़ा-नागपुर हाईवे कर दिया जाम

प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं का आरोप है कि प्रदेश सरकार ने जानबूझकर उनकी मूर्ति हटवाई है। हालांकि स्थानीय एडीएम ने कहा, “मूर्ति वहां बिना अनुमति के रखी गई थी।

आगे बैठने की बात पर आपस में ही भिड़ गए कांग्रेसी, कमल नाथ के आने से पहले हुआ हंगामा, जमकर चले घूंसे

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों के मुताबिक देवेंद्र सिंह यादव ने चंद्रकांत कुंजीर को गणतंत्र दिवस समारोह के मंच के पास पहुंचने और आगे बैठने से रोका। इससे वे भड़क गए।

संतरी को झांसा देकर सेना की दो राइफल ले उड़े बदमाश, आर्मी पोस्ट पर आधी रात मचा हड़कंप

एसपी ने बताया कि बदमाशों ने खुद को सेना का आदमी बताया और चेकपोस्टों पर तैनात संतरियों को झांसा दे दिया। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए चारों ओर से नाकाबंदी कर दी।

BJP MP को जलाने की धमकी देनेवाले कांग्रेसी का यू-टर्न- ‘हम शांति के पुजारी, प्रज्ञा आएंगी तो करेंगे स्वागत’, लोग यूं ले रहे मजे

दरअसल मध्य प्रदेश के राजगढ़ के ब्यावरा से विधायक गोवर्धन दांगी ने उनको धमकी दी थी। लेकिन अब कांग्रेस विधायक के सुर बदले-बदले से हैं। उन्होंने अपने बयान से यू-टर्न ले लिया है। उन्होंने कहा कि अगर वह राजगढ़ आती हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे।

“प्रज्ञा ठाकुर कभी MP आईं तो उनका पुतला नहीं, बल्कि उन्हें पूरा जला देंगे” कांग्रेस विधायक बोले

संसद में महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहने पर बीजेपी नेता और सांसद प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक ने कड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने धमकी दी “प्रज्ञा ठाकुर कभी एमपी आईं तो उनका पुतला नहीं, बल्कि उन्हें पूरा जला देंगे।”

SBI ने 2 नाम पर खोला एक ही खाता, पहला जमा करता रहा, दूसरे ने निकाल ली सारी रकम, बोला- लगा मोदीजी भेज रहे पैसा

एक ही नाम के दो व्यक्तियों के होने से एक के एकाउंट में जमा पैसा दूसरा निकालता रहा। हैरान कर देने वाली बात यह है कि यह काम पूरे छह महीने चला। मामले का खुलासा तब हुआ, जब पैसा जमा करने वाले को घर बनवाने के लिए पैसे की जरूरत हुई।

BJP विधायक का आरोप- बेटी की डिलीवरी के लिए करना पड़ा 12 घंटे इंतजार, सरकारी अस्पताल में नहीं मिले डॉक्टर

मामले में सिविल सर्जन ने आरोपों से इंकार किया और कहा कि अस्पताल के स्टाफ ने विधायक को बताया था कि ऑपरेशन रात को होगा, क्योंकि कुछ स्टाफ कैंप ड्यूटी में गए हैं।

एमपी : डीपीसी मांग रहे पैसे और स्मार्ट लड़कियां, शिक्षिकाओं ने कहा कैसे पढ़ाऊं, कलेक्टर से कार्रवाई की गुहार

मध्यप्रदेश के हरदा जिले की तीन शिक्षिकाओं ने कलेक्टर से शिकायत की है कि डीपीसी उनसे वेतन का एक हिस्सा और स्मार्ट लड़कियों की मांग कर रहे हैं। शिक्षिकाओं ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि डीपीसी उनको प्रताड़ित कर रहे हैं।

‘हम नाली साफ कराने या शौचालय के लिए नहीं बने हैं सांसद’, बीजेपी MP प्रज्ञा ठाकुर बोलीं

साध्वी प्रज्ञा का यह बयान ऐसे समय में आया है जब पीएम मोदी सफाई अभियान पर जोर दे रहे हैं और जागरूकता फैला रहे हैं।

बीजेपी ने अपने सांसदों को दिया जोरदार झटका- उप चुनावों में परिजनों को टिकट देने से इनकार

बीजेपी इस बार नए कार्यकर्ताओं को टिकट देने के मूड में हैं। बीजेपी इससे अपने कार्यकर्ताओं का भी उत्साह बढ़ाना चाहती है। सूत्रों के मुताबिक सीएम आवास पर भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक में ये फैसला लिया गया।

राज्यसभा उपसभापति ने सरकार को लिखा- MPLAD स्कीम में हर स्तर पर मुझे दिखी गड़बड़

MPLAD स्कीम को 1993 में नरसिम्हा राव की सरकार के दौरान शुरू किया गया। इसका उद्देश्य सांसदों को व्यकितगत रूप से विकास कार्यों के खर्च के लिए धन मुहैया कराना था।

अगले सत्र से सिर्फ 5 सवाल पूछ सकेंगे लोकसभा सांसद

सांसदों के लिए बुरी खबर है, अब वे ज्यादा संख्या में सवाल नहीं पूछ सकेंगे।अब तक जितने सवाल पूछने की आजादी थी, उसका आधा ही अब पूछ सकेंगे।

मांगा पानी तो मिली लाठियां, 200 के खिलाफ धारा 147 में मामला दर्ज

प्रदर्शनकारियों को मौके से हटाने और हालात पर काबू पाने के लिए लाठियां बरसाईं। प्रदर्शनकारियों में महिलाएं भी शामिल थीं।

कांग्रेस बना रही बीमार विधायकों को राज्यसभा चुनाव में लाने के लिए एअर एंबुलेंस की योजना

मध्यप्रदेश में राज्यसभा चुनाव के लिए 11 जून को होने वाले मतदान के वास्ते अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए कांग्रेस गंभीर रूप से बीमार अपने दो विधायकों को वोट देने के लिए एअर एंबुलेंस से यहां लाने की योजना बना रही है।

पुलिस ने हेमा मालिनी को जवाहर बाग जाने से रोका, जानिए क्या थी वजह

उन्होंने तस्वीरें साझा करने के विवाद पर पर्दा डालने की कोशिश करते हुए कहा, ‘मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी इसलिए मैंने ऐसा कहा। उसके बाद यह घटना हुई। शुक्रवार की रात मैं यहां पहुंचीं। मैंने अपनी सभी शूटिंग रद्द कर दीं और यहां आ गई।