ताज़ा खबर
 

MP news

policeman

MP: शराब तस्कर को पकड़ने गई थी पुलिस, गांव वालों ने आंखों में डाला मिर्च पाउडर, वर्दी फाड़ने के बाद 2 को बनाया बंधक

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के बामन गांव में ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर उनकी जमकर पिटाई की। पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र धाकड़ ने बताया कि पिटाई में पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं।

gun

MP: सागर में 2 फुट जमीन के विवाद में चली गोलियां, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

दो फुट जमीन के विवाद में एक परिवार के पांच लोगों की उनके रिश्तेदारों ने कथित तौर पर गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस द्वारा मामले की विस्तृत जांच जारी है।

mp

MP: गांव में विकास कार्यों की हालत देखने गए थे पंचायत सचिव, ग्रामीणों ने बिजली के खंभे से बांधा; पुलिस ने कराया मुक्त

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि हम इस मुद्दे पर कई बार उच्च अधिकारियों से मिल चुके हैं लेकिन अभी तक समस्या दूर नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि इस सबके लिए सचिव उत्तरदायी हैं।

MP: रात में डॉक्टरों ने बुजुर्ग को बताया मृत, सुबह पोस्टमार्टम के दौरान निकला जिंदा; CMO ने बताया लापरवाही

अस्पताल के सीएमओ डॉ. आरएस रोशन ने इसे डॉक्टरों की लापरवाही करार देते हुए जांच की बात कही है। इस मामले में जिला अस्पताल के सीएमओ ने जांच की बात कही है।

beer

MP: साथी कर्मचारियों से कथित तौर पर शराब और नॉनवेज मंगवाता था ADM, पोल खुली तो लग गया झटका

मध्य प्रदेश के गुना में एडीएम पर अपने साथी कर्मचारियों से शराब और नॉनवेज मंगवाने का आरोप लगने के बाद उनका ट्रांसफर कर दिया गया है। एडीएम के खिलाफ शिकायत पत्र पर तहसीलदारों और पटवारियों ने अपने हस्ताक्षर भी किए हैं।

narmada river

Madhya pradesh: बच्चों को बचाने के लिए मां ने लगा दी नर्मदा नदी में छलांग, तीनों की डूबकर मौत

मध्य प्रदेश के सीहोर में नर्मदा नदी में डूबने से एक महिला और दो बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि तीनों को तैरना नहीं आता था।

pubg

PUBG खेल रहा था नाबालिग, अचानक चिल्लाया ‘ब्लास्ट कर, ब्लास्ट कर’, तभी कार्डियक अरेस्ट से हो गई मौत

नाबालिग की बहन ने बताया, ‘मेरा भाई अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर पबजी गेम खेल रहा था। तभी अचानक वह जोर-जोर से ‘ब्लास्ट कर, ब्लास्ट कर’ चिल्लाने लगा। इसके बाद उसने अपने ईयरफोन और मोबाइल फेंक दिया और रोने लगा।

man thrashed

गोरक्षकों का खौफ: बीफ ले जाने के शक में मुस्लिम समेत पीटे गए थे 2 युवक, बोले- पुलिस के पास जाते तो हो जाती हमारी हत्या

पुलिस का कहना है कि इस मामले का खुलासा वीडियो वायरल होने पर घटना के 2 दिन बाद हुआ था। यह घटना 22 मई को मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में हुई थी। इस मामले में मुख्य आरोपी शुभम बघेल है, जिसने मुस्लिम युवक-युवती के पास बीफ होने की जानकारी अन्य लोगों को दी थी।

Madhya-Pradesh-vs-Chhattisgarh Lok Sabha Seat Election Result 2019

MP, Chattisgarh Election Results 2019: सिंधिया ने हारकर तोड़ा अपने ही परिवार का रिकॉर्ड, पहली बार इस रजवाड़ा परिवार से किसी को हार मिली

MP, Chattisgarh Lok Sabha Election/Chunav Results 2019: मध्य प्रदेश की 29 में से कांग्रेस सिर्फ एक छिंदवाड़ा सीट बचा पाई है। वहीं छत्तीसगढ़ में बीजेपी 11 में से 8 सीटें ही जीत पाई है।

Hindi-Heartland Madhya Pradesh Rajasthan Chhattisgarh Uttarpradesh Jharkhand Bihar Lok Sabha Seat Election Result 2019

MP, UP, Bihar, Rajasthan, Chhattisgarh Election Results 2019 Updates: हिंदी भाषी राज्यों में प्रचंड मोदी लहर, कई राज्य ‘कांग्रेस मुक्त’

MP, UP, Bihar, Rajasthan, Chhattisgarh, Jharkhand Lok Sabha Election/Chunav Results 2019 Online Updates: हिंदी हार्टलैंड की 199 में से करीब 160 से ज्यादा सीटों पर बीजेपी या उसके साथियों को जीत मिली है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने ही गढ़ में हार गए।

Sadhvi Digvijay

Bhopal Madhya Pradesh Election Results 2019 Highlights: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने दी दिग्विजय को करारी शिकस्त, दोगुने वोट से हराया

Bhopal Madhya Pradesh Lok Sabha Election/Chunav Results 2019 Online: Bhopal Madhya Pradesh Election Results 2019 LIVE Updates: मध्य प्रदेश की सबसे चर्चित लोकसभा सीट भोपाल पर बीजेपी की साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को हरा दिया।

EVM Strong Room 2

EVM की रक्षा में तैनात सियासी पार्टियों के समर्थक अंताक्षरी खेलकर समय बिता रहे हैं

भोपाल लोकसभा सीट के स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर ईवीएम की निगरानी में लगे बीजेपी-कांग्रेस समर्थक आपस में अंताक्षरी खेलकर समय बिता रहे हैं। गौरतलब है कि यहां से चुनाव लड़ रहे दिग्विजय सिंह और साध्वी प्रज्ञा के बीच तकरार सुर्खियों में है।

Rape-Video

शराबी पिता ने 33 साल के शख्स को बेच दी 11 साल की बच्ची, 3 दिन तक रेप के बाद वापस छोड़ गया आरोपी

मंदिर में हुई कथित शादी के बाद आरोपी बच्ची को अपने घर ले गया और तीन दिनों तक लगातार रेप किया। इस दौरान वह लगातार रोती रही। पुलिस ने आरोपी देवी बास्कर को बच्ची का लगातार रेप करने के चलते पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

molestation case

प्यार करने की सजा: युवक और 2 लड़कियों को पेड़ से बांधकर घंटों पीटा, Video बनाते रहे तमाशबीन

मध्य प्रदेश के धार जिले की अर्जुन कॉलोनी में एक युवक और उसकी दो चचेरी बहनों को पेड़ से बांधकर पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान लोग पीड़ितों का वीडियो बनाने में व्यस्त रहे।

Sadhvi Pragya

दिग्विजय के वोट नहीं देने पर साध्वी प्रज्ञा बोलीं- उनमें जागरूकता का अभाव, जनता माफ नहीं करेगी

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने वोट नहीं डाला तो बीजेपी नेताओं ने उन पर जमकर तंज कसे। उनके खिलाफ चुनाव लड़ रहीं साध्वी प्रज्ञा ने भी बयान दिया।

Mandsaur-Kisan-Andolan (1)

Mandsaur Lok Sabha: किसान आंदोलन की जमीन पर ऐसा है माहौल, शिवराज जीते थे, अब मोदी की परीक्षा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): किसान आंदोलन के गुस्से के बावजूद विधानसभा चुनाव में मंदसौर संसदीय क्षेत्र की आठ में से सात सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की थी। लोगों ने कमल नाथ सरकार पर भी राय दी है।

Sushma-Swaraj

Ground Report Vidisha Lok Sabha: अबकी बार सुषमा बाहर, बीजेपी की ‘गिफ्ट वाली सीट’ पर इस बार कौन भारी?

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): विदिशा लंबे समय से मध्य प्रदेश की सबसे हॉट सीट रही है। यहां से अटल बिहारी वाजपेयी, सुषमा स्वराज, शिवराज सिंह चौहान, राघवजी और रामनाथ गोयनका जैसे दिग्गज सांसद रहे हैं।

Javed Akhtar

जावेद अख्तर बोले- बुर्के पर प्रतिबंध लगे तो घूंघट भी हो बैन, मोदी आएंगे-जाएंगे ये देश रहेगा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बुर्के पर प्रतिबंध की मांग के बीच अब जावेद अख्तर का बयान सामने आया है। भोपाल में एक कार्यक्रम में शरीक होने गए अख्तर ने कहा बुर्के पर प्रतिबंध लगे तो घूंघट पर भी लगना चाहिए।

X