MP News in Hindi

Coronavirus: संक्रमण से ठीक होकर घर पहुंचा शख्स तो पड़ोसी कर रहे परेशान! घर बेचने मजबूर हुआ परिवार

Coronavirus in India: शख्स ने बताया, ‘हमारे पड़ोसी दूसरे लोगों से उस गली से नहीं गुजरने के लिए कहते हैं जहां से हमारा परिवार गुजरता है।’

बछड़े की मौत का प्रायश्चित करने के लिए पंचायत ने सुनाया नाबालिग बेटी की शादी का फरमान

शादी की तैयारियां भी हो गई थी लेकिन पुलिस और स्थीन प्रशासन की दखलअंदाजी के बाद शादी रोक दी गई।घटना विदिशा जिले के पथरिया थाने की है।

घर में पड़ी थी लाश, अतिक्रमण हटाने आए अफसरों ने बुल्डोजर से करवा दिया जमींदोज, मलबे से निकाल किया दाह संस्कार

परिवार की एक सदस्य का कहना है कि हमने क्रियाकर्म के मोहलत मांगी और कहा कि उसके बाद घर खाली कर देंगे लेकिन अफसरों और कर्मचारियों ने उनकी एक ना सुनी और मकान पर बुल्डोजर चलवा दिया।

मध्य प्रदेशः जरा सी बात पर भड़क उठे BJP के कैलाश विजयवर्गीय, दे डाली धमकी- पूरे शहर में लगवा दूंगा आग; जानिए पूरा किस्सा

इस वीडियो में विजयवर्गीय सरकारी अधिकारियों को कथित तौर पर धमकाते हुए यह कहते सुनायी पड़ रहे हैं कि “हमारे संघ के पदाधिकारी (यहां) हैं, नहीं तो आज आग लगा देता इंदौर में।”

MP: मंत्री पर भड़के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, कहा- ये सड़कों की तुलना गालों से करते हैं, पता चलता है कि कांग्रेस की मानसिकता क्या है

उन्होंने आगे कहा कि एक मंत्री आकर कहता है कि ट्रांस्फर के रेट इतने हैं , दूसरा कहता है कि इतने नहीं इतने हैं.. कम से कम बैठ के रेट तो तय कर लो इतने नहीं इतने हैं। अलग-अलग लोग घूसखोरी कर रहे हैं। हालत क्या हो गई है,ये भ्रष्टतम सरकार है इतिहास की भ्रष्टतम सरकार।

‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ गाने पर आकाश विजयवर्गीय का डांस वायरल, अफसर को बल्ले से पीट हुए थे बदनाम

खबरों के मुताबिक आकाश के करीबियों का कहना है कि यह उनका यह पसंदीदा गाना है। वे पहले भी इस गाने पर थिरक चुके हैं।

MP गजब है, सबसे अलग है! इस मंदिर में दर्शन के साथ ‘प्रसाद’ के लिए मांगा जा रहा Aadhaar Card

मंदसौर के पशुपतिनाथ मंदिर में दर्शन के लिए आधार कार्ड अनिवार्य कर दिया है। दरअसल इसी साल एक अगस्त से पशुपतिनाथ मंदिर में श्रद्धालुओं को मुफ्त में प्रसाद दिया जा रहा है।

…जब ब्रूस ली की तरह लाठी ले करतब दिखाने लगे BJP सांसद, वायरल हो रहा VIDEO

दरअसल, महेंद्र सोलंकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे वह ब्रूस ली की तरह लाठी लेकर करतब दिखाते नजर आ रहे हैं।

पाकिस्तान से टेरर फंडिंग में बजरंग दल के पूर्व नेता समेत 3 गिरफ्तार, 17 नंबरों पर रोजाना होती थी बात

गिरफ्तार तीन आरोपियों में से शामिल बलराम सिंह बजरंग दल का पूर्व नेता रह चुका है। उसे 2 साल पहले चीन में बने जासूसी सिम बॉक्स के साथ पकड़ा गया था। वह पिछले साल ही जमानत पर छूटा था।

MP: शख्स ने गाय को पत्थर मारकर खेत से भगाया तो पंचायत ने सुनाया गंगा में डुबकी लगाने का फरमान

मामला शिवपुरी के मामोनी कलां गांव का है। यहां के रहने वाले शख्स भरत लाल के मुताबिक उनके खेत में एक गाय घुस आई जिसे भगाने के लिए उन्होंने गाय को पत्थर मारा और खेत से भगा दिया।

जेपी नड्डा की बैठक में नहीं पहुंचे पांच पूर्व मंत्री समेत 15 MLA, कहीं कर्नाटक जैसा कोई नाटक तो नहीं?

Madhya Pradesh BJP: पार्टी की सरदर्दी उस दिन से शुरू हो गई थी जब मध्य प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र में सदन में दो विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की थी।

कमलनाथ के भांजे के केस की सुनवाई में अचानक पहुंचा ‘गवाह’, कोर्ट से बोला- ईडी ने पैंट उतरवाकर किया टॉर्चर, जबरन दिलाई गवाही

एक शख्स अपने वकील के साथ उस वक्त अदालत में पहुंच गया, जब मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के भांजे रकुल पुरी की अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई चल रही थी। इस शख्स ने दावा किया कि ईडी अधिकारियों ने उसकी जबरन पतलून उतरवाई, कस्टडी में टॉर्चर किया और उससे जबरन बयान लिया।

पंडित ने मंत्र पढ़ते वक्त ‘स्वाहा’ नहीं बोला तो बाबा नर्मदानंद ने मारा थप्पड़, पुलिस में हुई शिकायत

दरअसल, खबरों के मुताबिक नित्यानंद आश्रम के बाबा नर्मदानंद महाराज आश्रम में चल रहे गणपति यज्ञ के दौरान ‘स्वाहा’ नहीं बोलने पर एक पंडित को चांटा जड़ दिया ।

यूपी में भाजपाई मेयर पर अफसर से बदसलूकी का आरोप, एमपी में बीजेपी विधायक की अधिकारी से भिड़ंत

उत्तर प्रदेश के बरेली में जहां बीजेपी मेयर नगर आयुक्त और नगर स्वास्थ्य अधिकारी से बदसलूकी करते नजर आए वहीं, एमपी के सागर में बीजेपी विधायक ने एसडीएम के दफ्तर में हाय-हाय के नारे लगाए।

मध्य प्रदेश के मंत्री का बीजेपी पर तंज, कहा- कुत्ते जैसी मानसिकता है उनकी…

बीजेपी ने मध्य प्रदेश सरकार के अस्थिर होने का दावा किया था। इसपर सज्जन सिंह ने कहा कि पहले एक मुंगेरीलाल होते थे, अब 5-6 बीजेपी में हो गए हैं।शिवराज सिंह चौहान, कैलाश विजयवर्गीय, नरोत्तम मिश्रा , गोपाल भार्गव, भुपेंद्र सिंह को हसीन सपने देखने की आदत है , उनके आरोपों से क्या होता है।

VIDEO: बच्चों को पीठ पर बांध दो रस्सियों के सहारे नदी पार करने को यहां मजबूर हैं महिलाएं

मामला सोनकच्छ तहसील के ग्राम बेराखेड़ी का है जहां महिलाएं बच्चों को पीठ पर बांध दो रस्सियों के सहारे नदी पार करने को मजबूर हैं।

मध्य प्रदेश: नदी में तैरती मिली 5 साल की बच्ची की लाश, पुलिस को शक- रेप की कोशिश हुई

बच्ची के दादा ने दावा किया कि सुबह दो बजे तक उन्होंने बच्ची को उसकी दादी के पास सोते हुए पाया। करीब पांच बजे जब वह दोबारा उठे बच्ची गायब थी। दादा ने अलार्म बजाया और पुलिस को सूचना दी।

पद्मश्री सम्मानित कांग्रेस प्रत्याशी ने पार्टी पदाधिकारियों पर लगाया जातिवादी होने का आरोप

हाल में मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने वाली कांग्रेस लोकसभा चुनाव में महज 52 सीटें जीत पाई। एमपी की 29 सीटों में कांग्रेस मात्र एक सीट पर जीत दर्ज कर पाई। यह सीट प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की है, जहां से उनके बेटे नकुलनाथ ने चुनाव जीता है।

ये पढ़ा क्या?
X