MP honey trap

MP Honey Trap Case: दायर चार्जशीट में दो टीवी पत्रकारों का नाम शामिल, पैसा लेकर सौदा कराने का आरोप

MP Honey Trap Case: वीरेंद्र शर्मा ने कहा कि न तो एसआईटी ने उनको नोटिस दिया है और न ही उनसे पूछताछ की है। उन्होंने दावा किया है कि चार्जशीट में उल्लेखित फ्लैट से वह शिफ्ट हो गए हैं। उन्होंने कहा किसी आरोपी के नाम लेने से कोई आरोपी नहीं हो जाता है।

HONEY TRAP CASE में खबरें छापने वाले संपादक पर ऐक्शन, घर-नाइट क्लब से लेकर होटल तक पर छापा

हनी ट्रैप मामले में शिकायतकर्ता ने शुक्रवार को अखबार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद आईटी एक्ट की धारा 67 और 67 A के तहत अखबार के संपादक सोनी के खिलाफ एमआईजी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया।

‘जब तक महिला की गलती नहीं, पुरुष गलती नहीं करता, भले ही वो गुंडा-मवाली हो’, मध्य प्रदेश की मंत्री की राय

मध्य प्रदेश सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने कहा है कि जब तक महिला की गलती नहीं होती, तब तक पुरुष कोई गलती नहीं कर सकता। चाहें वह कोई गुंडा या मवाली क्यों न हो।

‘महिलाओं का इस्तेमाल कर हजारों साल से हासिल की जा रही सत्ता’, सेक्स स्कैंडल पर बोले मध्य प्रदेश के कांग्रेस MLA

पुलिस ने इंदौर नगर निगम के एक इंजीनियर की शिकायत मिलने के बाद 18-19 सितंबर को इंदौर व भोपाल से 5 महिलाओं व एक शख्स को गिरफ्तार किया था। आरोप है कि ये लोग हनी ट्रैप रैकेट चला रहे थे और उन्होंने आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर इंजीनियर से 3 करोड़ रुपए मांगे थे।

Honey Trap Case: शिवराज के राज में शुरू हुई थी हनी ट्रैपिंग, RSS वाले इसीलिए नहीं करते शादी; कांग्रेस नेता के बोल

मध्यप्रदेश के चर्चित हनी ट्रैप मामले में कांग्रेस ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। पार्टी नेता मानक अग्रवाल ने कहा कि आरएसएस के कुंआरे नेताओं की वजह से यह सब हो रहा है।

Madhya Pradesh Honey Trap: 12 ब्यूरोक्रेट्स व 8 पूर्व मंत्री फंसे थे जाल में, कॉलेज जाने वाली लड़कियां भेज बनाया जाता था ‘शिकार’

मध्य प्रदेश में राजनेताओं और सफेदपोशों की चमकती तस्वीरों के पीछे का सच बड़ा दागदार और अंधकार भरा है। हनीट्रैप मामले के खुलासे के बाद कई नेताओं और अफसरों की सांसें अटकी हुई हैं।

IPL 2020 LIVE
X