MP GOVERNMENT

कब तक सीता को रुबिया बनने देंगे…, लव जिहाद कानून पर बोले मध्य प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने कहा है कि ‘लव जिहाद’ के खिलाफ सख्त कानून बनाने के लिए प्रदेश सरकार अगले विधानसभा सत्र में एक विधेयक लाएगी।

मध्यप्रदेश: पाला बदलने वाले विधायकों मेहरबान हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान, जानें किस मंत्री को मिला कौन सा विभाग

मलहरा से विधायक पूर्व कांग्रेसी नेता प्रदुम सिंह लोधी को राज्य नागरिक आपूर्ति निगम का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है और प्रदीप जायसवाल को मध्य प्रदेश खनिज निगम का अध्यक्ष बनाया गया है।

एमपी: शिवराज को 72 दिन लगे मंत्रिमंडल विस्तार करने में, अब विभाग बांटने में छूट रहे पसीने, सिंधिया गुट ने बढ़ाया दबाव; 72 घंटे से बिन विभाग के मंत्री

भाजपा सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए राज्य सभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने समर्थक मंत्रियों को कुछ महत्वपूर्ण विभाग दिलाना चाहते हैं, जिनका सीधा वास्ता आम आदमी से है।

आपका टॉपिक है बीजेपी को मजबूती देना, मुझे मत सिखाइए- आज तक के शो में अंजना ओम कश्यप से बोले कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा

कार्यक्रम में पवन खेड़ा टीवी एंकर पर तब खासे भड़क गए जब उनसे टॉपिक पर ही जवाब देने को कहा गया।

‘कमलनाथ की सरकार गिराने का केंद्र से मिला था आदेश’, सीएम शिवराज सिंह चौहान का कथित ऑडियो हो रहा वायरल

ऑडियो क्लिप में सीएम शिवराज को कथित तौर पर हिंदी में कहते हुए सुना गया है कि ‘केंद्रीय नेतृत्व ने तय किया कि सरकार गिरनी चाहिए, नहीं तो ये सबकुछ बर्बाद कर देगी।’

MP: फ्लोर टेस्ट टलने पर यूजर्स ले रहे मजे, लिखा- कोरोना ने भारत में पहला मरीज बचाया…

सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे कमलनाथ सरकार की चाल बताते हुए उन्हें ट्रोल करना शुर कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि कमलनाथ सरकार के रूप में कोरोना ने भारत में पहला मरीज बचाया है।

बेंगलुरु में अमित शाह के इस करीबी विधायक पर है एमपी के बागी कांग्रेस विधायकों की जिम्मेदारी, 20 दिन पहले ही दिल्ली में किया गया था ब्रीफ

इससे पहले भी लिंबावली ने कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस के 17 विधायकों को बचाने में अहम भूमिका निभाई थी, जिससे राज्य में बीजेपी को बहुमत हासिल करने और सरकार बनाने में मदद मिली थी।

गुजरात दंगे के दोषी इंदौर के मंदिर में कर रहे साफ-सफाई, जमानत पर छूटने के बाद कोर्ट ने दी जिम्मेदारी

वे उच्चतम न्यायालय के आदेश पर जमानत पर छूटने के बाद सामुदायिक सेवा के तहत यह काम कर रहे हैं।

CM कमलनाथ का दिवाली गिफ्ट: पत्नी, बेटी या बहू को प्रॉपर्टी में हिस्सेदार बनाओ, महज 1100 में होगी रजिस्ट्री

कमलनाथ सरकार राज्य में महिलाओं को जायदाद में हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए दिवाली से पहले एक तोहफा दिया है। इससे उन्हें मालिकाना हक भी मिलेगा और अधिकार भी बढ़ेगा। सरकार की इस पहल से महिलाओं में खुशी है।

ये पढ़ा क्या?
X