ताज़ा खबर
 

mp cm kamal nath

कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ पर साधा निशाना, कहा- पूर्व मुख्यमंत्री महाकाल दर्शन करते थे, वर्तमान सीएम देखते हैं ताजिये

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ‘‘दिग्विजय सिंह सिमी को तब से संरक्षण देते आए हैं, जब वह मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री थे। वह जाकिर नाइक (विवादास्पद प्रवचनकर्ता) जैसे उस व्यक्ति को शांतिदूत कहते हैं, जो अंतरराष्ट्रीय भगोड़ा है।’’

Madhya Pradesh, Opposition BJP, Assembly, Congress government, omission of chapters, BJP ideologue, Deendayal Upadhyaya, Adi Shankaracharya, school textbooks, Speaker N P Prajapati, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi

कमलनाथ सरकार ने टेक्स्टबुक से हटवाया दीनदयाल उपाध्याय और शंकराचार्य के चैप्टर? बीजेपी का आरोप

शून्य काल के दौरान इस मामले को सदन में उठाते हुए भाजपा विधायक विश्वास सारंग ने कहा कि प्रदेश सरकार ने भाजपा के विचारक पंडित दीनदयाल उपाध्याय और सनातन धर्म के आदि शंकराचार्य के अध्याय, स्कूली पाठ्यक्रम से हटाने के निर्देश दिए हैं।

Madhya Pradesh, gau rakshaks, Cow vigilantes, Indore, kesarbaug Bridge, Rajendranagar Police Station, beef and other meat, veterinary doctor, Kamal Nath government, CM Kamal Nath, anti-cow slaughter law, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi

मध्य प्रदेश: गोरक्षकों ने बीफ ले जाने के शक में की मारपीट, पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

गोरक्षकों ने इंदौर में केसरबाग पुल के पास एक वाहन को रुकवा लिया। इसके बाद उन्होंने कथित रूप से बीफ ले जाने के शक में दो लोगों की पिटाई कर दी। वाहन में बैठा तीसरा आदमी वहां से भागने में कामयाब हो गया।

कैबिनेट बैठक में सिंधिया-कमलनाथ समर्थक मंत्रियों में नोकझोंक, बोले- CM साहब ऐसा नहीं चलेगा, हमारी भी सुननी पड़ेगी

मध्य प्रदेश में कैबिनेट बैठक के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और कमलनाथ समर्थक सुखदेव पांसे आपस में उलझ गए। इस दौरान दोनों के बीच तीखी बहस भी हुई।

कम्प्यूटर बाबा ने नर्मदा परिक्रमा के लिए मध्य प्रदेश सरकार से मांगा हेलिकॉप्टर, बोले- आधुनिक अस्त्र-शस्त्र भी चाहिए

कमलनाथ सरकार ने विवादित धार्मिक कार्यसमिति को 10 मार्च को नर्मदा, शिप्रा और मंदाकिनी नदियों के ट्रस्ट का चेयरमैन बनाया था, लेकिन उन्होंने ड्यूटी ज्वॉइन नहीं की।

kamalnath

25 करोड़ का दिया जा रहा लालच, लेकिन BSP समेत सभी MLA चट्टान की तरह अडिग: कमलनाथ

पत्रकार द्वारा सीएम के दावे की सत्यता पूछने पर कमलनाथ ने कहा, ’15 मिनट पहले ही एक विधायक मेरे पास आया। उन्होंने बताया कि वो लोग संपर्क कर रहे हैं। बातचीत के लिए बुलाया जा रहा है। वो हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। मगर उन्हें यह भी पता होना चाहिए कि कांग्रेस विधायक बिकाऊ नहीं हैं। निर्दलीय विधायक भी बिकाऊ नहीं हैं।’

CM कमलनाथ का आरोप, कहा- हमारे 10 विधायकों को BJP ने दिया पैसे व पद का लालच

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने बिना नाम लिए बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि हमारे करीब 10 विधायक को बार-बार कॉल की जा रही है। उन्हें पैसे और पद का लालच दिया जा रहा है।

Lok Sabha Election 2019: दिग्विजय सिंह बोले- अगर सीट राहुल गांधी चुनें तो कमलनाथ का चैलेंज मंजूर

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के सुझाव को दिग्विजय सिंह ने मान लिया है। हालांकि उनका कहना है कि वो उस सीट पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है जहां से उनके लीडर राहुल गांधी कहेंगे।

Kamal Nath, Chief Minister, Madhya Pradesh

Lok Sabha Election 2019: दिग्विजय सिंह से बोले कमलनाथ- चुनाव लड़ना है तो सबसे मुश्किल सीट पर लड़‍िए

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा, ‘‘मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि अगर आप लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं तो सबसे मुश्किल सीट को चुनिए।’’

anandiben patel

Madhya Pradesh: लोकसभा चुनाव से पहले ओबीसी को बड़ा तोहफा, 27 फीसदी आरक्षण को गवर्नर की मंजूरी

Lok Sabha Election से पहले मध्य प्रदेश में ओबीसी को बड़ा तोहफा दिया गया है। गवर्नर आनंदीबेन पटेल ने ओबीसी आरक्षण को बढ़ाने के अध्यादेश को मंजूरी दे दी है।

Arif Masood

Madhya Pradesh : कांग्रेस विधायक ने कहा- वंदे मातरम नहीं गा सकता, शरीयत नहीं देती इजाजत

मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के एक मुस्लिम विधायक आरिफ मसूद ने वंदे मातरम गाने से इनकार किया है। उनका कहना है कि शरीयत इसके लिए इजाजत नहीं देती है।

MP : बीएसपी विधायक रामबाई के बोल- हम मंत्रियों के बाप, हमने ही बनाई सरकार

मध्य प्रदेश में मंत्री नहीं बनाने पर सीएम कमलनाथ को धमकाने वाली बीएसपी विधायक रमाबाई सिंह ने एक बाद फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम मंत्रियों के बाप हैं, हमने ही सरकार बनाई है।

हेयरलाइन फ्रैक्चर में एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाई गईं मंत्री, निशाने पर कांग्रेस सरकार

विजयालक्ष्मी साधो इंदौर में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी। कार्यक्रम के दौरान मंच से उतरते वक्त एक तार उनके पैर में फंस गया और वे गिर पड़ी थी।

MP : गूगल पर कमलनाथ तो ट्विटर पर शिवराज ढूंढे जा रहे सबसे ज्यादा, दोनों के बारे में यह बात जानना चाहते हैं लोग

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद गूगल पर कमलनाथ का क्रेज बढ़ा है तो ट्विटर पर शिवराज सिंह का जलवा बरकरार है। बताया जा रहा है कि चुनाव हारने के बावजूद शिवराज चौहान के करीब 85 हजार ट्विटर फॉलोअर्स बढ़ चुके हैं, जबकि मुख्यमंत्री कमलनाथ को यहां सिर्फ 40 हजार नए फॉलोअर्स का साथ मिला।

fake baba, sexual abuse, sexual exploitation, world news, brazil news, brazil, Hindi News, News in Hindi news, lifestyle, lifestyle news, health, health news, hindi news, news in hindi, jansatta

MP : तीन साल में लापता हुए 23 हजार बच्चे, ऐसे मामले CM कमलनाथ के क्षेत्र छिंदवाड़ा में सबसे ज्यादा

मध्य प्रदेश में बच्चों के लापता होने के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। महज तीन साल में प्रदेश से करीब 23 हजार बच्चे लापता हो चुके हैं, जिनमें 90% लड़कियां हैं। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम कमलनाथ के क्षेत्र छिंदवाड़ा में ऐसे मामले सबसे ज्यादा हैं।

loan waiver scheme, madhya pradesh

‘कीचड़ स्नान’ के चलते हटाए गए उज्जैन के कलेक्टर और संभागायुक्त, सीएम कमल नाथ ने आधी रात की कार्रवाई

उज्जैन में नए कलेक्टर के रूप में शशांक मिश्रा को जबकि संभागायुक्त के पद पर उच्च शिक्षा आयुक्त रहे अजीत कुमार को भेजा गया है।

MP : सीएम कमलनाथ ने रोकी इमर्जेंसी के दौरान जेल गए लोगों की पेंशन!

मध्य प्रदेश की सत्ता में वापसी के एक हफ्ते बाद ही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इमर्जेंसी के दौरान जेल गए लोगों की मासिक पेंशन पर रोक लगा दी। इमर्जेंसी के दौरान मेंटिनेंस ऑफ इंटरनल सिक्योरिटी लॉ (मीसा) और डिफेंस ऑफ इंडिया रूल्स (डीआईआर) के तहत करीब 2 हजार लोगों को जेल में डाल दिया गया था।