MP bypoll

मध्यप्रदेशः उपचुनाव में भाजपा को वोट नहीं देने पर मंत्री के रिश्तेदार ने की पिटाई, एक परिवार ने लगाया आरोप

मध्य प्रदेश को शिवपुरी में एक परिवार ने राज्य के मंत्री सुरेश धाकड़ के रिश्तेदारों पर मारपीट का आरोप लगया है। उनका कहना है कि बीजेपी को वोट न देने पर परिवार की पिटाई की गई।

‘टेंपर प्रूफ नहीं हैं ईवीएम, सेलेक्टिव छेड़छाड़ हुई’ चुनावी रुझान पक्ष में ना आने पर बोले दिग्विजय सिंह

चुनाव परिणाम में ईवीएम का मुद्दान उठाने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है।

MP ByPolls: मतदान के दिन दिग्विजय सिंह बोले- हैक हो सकती है EVM, लोग बोले- हार गए क्या?

मंगलवार को मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं।

MP By Elections: दुनिया भर के वॉशिंग पाउडर आजमा लें कमलनाथ, फिर भी नहीं धो पाएंगे दाग- बोले CM शिवराज चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा कि ऊपर लगे दाग बहुत गहरे हैं, ऐसे नहीं धुलेंगे।

मध्यप्रदेश उपचुनाव: दिग्विजय सिंह ने सपा उम्मीदवार को दिया काउंसलर टिकट का ‘लालच’, रोशन मिर्जा बोले- मैं नहीं माना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सपा उम्मीदवार ने यह भी कहा कि उन्हें नामांकन वापस लेने के लिए कांग्रेस की ओर से 10 लाख रुपए का लालच भी दिया गया।

सीएम रहते कमलनाथ निकले नहीं, अब हर जिले में घूम रहे, उन्हें वोट नहीं नोट की परवाह, सिंधिया का वार

चुनाव से पहले सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच बुधवार को बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर चुनाव प्रचार को लेकर हमला किया है।

एमपी उपचुनाव: सीएम शिवराज ने की रानी पद्मावती का स्मारक बनाने की घोषणा, ‘पद्मावत’ फिल्म का विरोध करने वाले के खिलाफ नहीं चलेगा केस

इंदौर में आयोजित पारंपरिक शस्त्र पूजन समारोह के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में हंगामे की स्थिति बन गई। चौहान के भाषण के बीच कुछ श्रोताओं ने जातिगत आरक्षण व्यवस्था के खिलाफ जोरदार नारेबाजी शुरू कर दी।

मुकेश अंबानी, रतन टाटा को यूं फोन लगाते हैं कमलनाथ…शिवराज तो पैरों की धूल भी नहीं, चुनावी सभा में बोले कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी

जीतू पटवारी ने को एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कारोबारी मुकेश अंबानी, रतन टाटा… हम इतने बड़े-बड़े उद्योगपतियों का नाम सुनते हैं। इन्हें यूं फोन लगाते हैं हमारे नेता कमलनाथ।

उच्च शिक्षण संस्थाओं में महिलाओं को आरक्षण, 12वीं में टॉपर छात्राओं को देंगे स्कूटी; बिहार में कांग्रेस ने जारी किया घोषणापत्र

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बिहार के कहलगांव में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आरजेडी और कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लालटेन फूट गई है और तेल बह गया है।

‘आइटम’ वाले बयान पर कमलनाथ को ‘कलंकनाथ’ बता बोलीं इमरती देवी- मैं छूती थी पैर, पर भगा देते थे मुझे, तू-तड़ाक कर बोलते थे; मानती हूं राक्षस

इमरती देवी ने आरोप लगाया कि कमलनाथ ने सीएम रहते हुए मध्य प्रदेश में कोई विकास नहीं किया और सिर्फ छिंदवाड़ा के सीएम बनकर रह गए थे।

ये क्या आइटम हैं…मैं इनका क्या नाम लूं, भाजपा महिला उम्मीदवार पर पूर्व सीएम कमलनाथ के बिगड़े बोल

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तो ट्वीट कर कमलनाथ को उनके इस बयान के लिए आड़े हाथों लिया है।

MP By Elections: आ गया Congress का घोषणा-पत्र, COVID-19 से मरने वालों को पेंशन और किसानों की कर्ज माफी 52 वचनों में, जानें और क्या है खास

MP By Elections: राज्य के पूर्व मुख्य मंत्री कमलनाथ ने वचन पत्र जारी करते हुए कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि कांग्रेस एक बार फिर सत्ता में लौटेगी। कमलनाथ ने मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला करते हुए कहा कि वे मुझे 15 प्रतिशत कहते हैं लेकिन वे खुद 115 प्रतिशत हैं।

मामू, ऐसा क्या कारोबार है आपका कि इतनी बढ़ गई दौलत? दिग्विजय सिंह ने शिवराज से पूछा, हुए ट्रोल

शिवराज चौहान करीब 16 साल पहले जब विदिशा से सांसद थे तब उनके पास 58 लाख रुपए की संपत्ति थी।

सुशील मोदी- कोई वोट ख़रीदे तो पैसे ले लो लेकिन वोट BJP को ही देना, उधर MP में बीजेपी उम्मीदवार बोले- सिंधिया जी के पास इतना पैसा है कि पूरी कांग्रेस खरीद लें

जनता को संबोधित करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि ” कोई माई का लाल अशोक सिंह को हरा देगा,कोई माई का लाल पैसे से जनता के वोट खरीद लेगा।

हम बीजेपी वाले हैं…बुरा करने वालों को घर से निकाल कर जमीन में दफना देंगे, बोले मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री

मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इन सीटों पर 3 नवंबर को वोटिंग होगी। जबकि उपचुनाव के नतीजे 10 नवंबर को घोषित किए जाएंगे। चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा, कांग्रेस समेत अन्य राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

10 दिन में कर्ज माफ, 15 मिनट में चीन साफ… इतनी अच्छी क्वालिटी का ये नशा लेते कहां से हैं? मध्यप्रदेश के मंत्री ने राहुल पर कसा तंज; देखें VIDEO

भाजपा नेता ने हाथरस कांड पर भी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाथ दंगाइयों के साथ।

MP By-Elections 2020 से पहले शिवराज कैबिनेट के मंत्री का नोट बांटते VIDEO वायरल, Congress ने EC को दी शिकायत

मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार चल रहा है, उम्मीदवार जमकर प्रचार में जुटे हुए हैं।

Padma Awards List
X