motor vehicle act 2019

NEW TRAFFIC RULES: भारी भरकम चालान कट गया तो कैसे बचें? यह पुलिसवाला बता रहा उपाय, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

New Motor Vehicle Act 2019: पहले गाड़ी चलाते समय लाइसेंस नहीं होता था तो 500 रुपए देने होते थे लेकिन अब ऐसी स्थिति में पांच हजार रुपए चुकाने पड़ सकते हैं। वीडियो में पुलिसकर्मी सुनील संधू चालान की पूरी सूची के बारे में बता रहे हैं।

गुजरात: CM रुपाणी की कार का बनाया इंश्योरेंस, फिर फैलाई अफवाह- VIP होने के कारण नहीं कट रहा चालान

New Motor Vehicle Act: सोशल मीडिया पर स्क्रीन शॉट के साथ डाली गई पोस्ट में लिखा गया था कि संशोधित मोटर वाहन अधिनियम के तहत बिना बीमा के वाहन पर भारी जुर्माना लगना चाहिए लेकिन रूपाणी के वीआईपी होने के कारण कोई कार्रवाई नहीं हो रही।

Delhi-NCR Transport Strike: नए मोटर व्हीकल एक्ट-2019 के तहत भारी चालान के विरोध में ट्रांसपोर्ट यूनियन की हड़ताल कल, स्कूल रहेंगे बंद

Delhi-NCR Transport Strike: नए मोटर व्हीकल एक्ट-2019 के तहत बढ़ी बीमा की राशि व आरएफआइडी टैग की अनिवार्यता समेत अन्य मुद्​दों को लेकर ट्रक, टेंपों, बस, आटो, कैब, टैक्सी समेत अन्य सार्वजनिक व व्यवसायिक वाहन संगठनों ने गुरुवार यानी 19 सितंबर को एकदिवसीय हड़ताल की घोषणा की है।

Motor Vehicle Act: हर स्टेट में अलग जुर्माना, जानें आपके राज्य में कानून तोड़ने पर कितना कटेगा चालान

कई राज्यों ने संशोधन अधिनियम लागू करने में कई अस्थाई प्रावधान किए हैं जबकि कई राज्यों ने लोगों को भारी जुर्माने में थोड़ी राहत दी है। ऐसे में हम यहां आपको उन राज्यों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां नए नियमों को लागू किया गया है

यूपी में पुलिस वालों ने बैलगाड़ी का भी काट दिया चालान, मोटर व्हीकल एक्ट की लगाई धारा, बाद में कैंसल किया

बैलगाड़ी मालिक रियाज हसन के मुताबिक शनिवार को उन्होंने अपने खेत के बगल में बैलगाड़ी खड़ी की थी। सब इंस्पेक्टर पंकज कुमार के नेतृत्व में पुलिस एक टीम गश्त पर थी।

बीच सड़क पीक ऑवर में महिला ने धमकाया, जान दे दूंगी लेकिन चालान नहीं लूंगी, पुलिस ने छोड़ा

नई दिल्ली के कश्मीरी गेट के पास पीक ऑवर में एक महिला स्कूटर पर फोन से बात करते हुए जा रही थी। ट्रैफिक पुलिस के रोकने पर वह बहस करते हुए हंगामा करने लगी। अफसरों से बोली जान दे देगी, लेकिन चालान नहीं लेगी।

New Traffic Rules Motor Vehicle Act 2019: अब खराब और भारी हेलमेट पहनने पर भी कटेगा चालान, जानें नए नियम

New Traffic Rules- Motor Vehicle Act 2019: नए मानको के अनुसार हेलमेट का वजन 1 किलो 200 ग्रा. से कम होना चाहिए। हालांकि वर्तामान मे 1.5 किलो से लेकर 2 किलो तक का हेलमेट मिल रहे है।

दिल्ली में कटा सबसे बड़ा चालान, ओवरलोडिंग के आरोप में ट्रक ड्राइवर पर 2,00500 का जुर्माना

New Traffic Rules: देश में नए Motor Vehicle Act 2019 के पास होने के बाद एक के बाद एक चालान के सारे रिकॉर्ड टूटते जा रहे हैं।