money laundering case

मेदांता अस्पताल के फाउंडर नरेश त्रेहन समेत 16 लोगों के खिलाफ जमीन आवंटन के मामले में दर्ज हुआ केस

सेशन कोर्ट के आदेश पर गुड़गांव के सेक्टर 38 में ‘मेडिसिटी’ के लिए हुए 53 एकड़ भूमि के आवंटन में अनियमितताओं को लेकर यह केस दर्ज हुआ है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस भूमि से 2004 में स्थानीय लोगों को बेदखल किया गया था।

यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर गिरफ्तार, रविवार भोर में ED ने घंटों पूछताछ के बाद की कार्रवाई

यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर को रविवार भोर में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने घंटों पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। उन पर पांच हजार करोड़ रुपए मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप हैं। दो दिन पहले गुरुवार की रात प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने मुंबई स्थित उनके घर पर जांच-पड़ताल भी की थी। ईडी के अधिकारी लगातार राणा से पूछताछ कर रहे हैं।

कभी बेचते थे सब्जी, अब 800 करोड़ के घोटाले का आरोप, जानें छगन भुजबल से जुड़ी दिलचस्प बातें

भुजबुल के नाम से मशहूर 69 वर्षीय एनसीपी नेता को प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) द्वारा भ्रष्टाचार के आरोप में 14 मार्च को गिरफ्तार कर लिया गया।

विजय माल्या की बढ़ी मुश्किलें, जारी हुए 4 गैर जमानती वारंट

उद्योगपति विजय माल्या के खिलाफ एक स्थानीय अदालत ने चार और गैर जमानती वारंट जारी किए हैं। जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल एअरपोर्ट लि. को दो करोड़ रुपए के चेक बाउंस होने के आरोप से जुड़े मामले में माल्या के अदालत में हाजिर न होने पर ये वारंट जारी किए गए हैं।

माल्या पर संसद में हंगामाः बोफोर्स मुद्दे को लेकर जेटली ने राहुल पर किया पलटबार, जानें क्या कहा…

उद्योगपति विजय माल्या के देश छोड़ कर जाने के पीछे आपराधिक षड्यंत्र होने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस सहित विपक्ष ने आज संसद के दोनों सदनों में भारी हंगामा किया और दावा किया कि सरकार ने उसे भाग जाने दिया।

BOB और HDFC बैंक के कर्मचारियों की साजिश का पर्दाफाश, CBI के हाथों हुए गिरफ्तार

बैंक ऑफ बड़ौदा से 6,000 करोड़ रुपये अवैध रूप से हांगकांग भेजने के कथित मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नई दिल्ली में छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह पढ़ा क्या?
X