ताज़ा खबर
 

Mohammad Shami

Mohmd Nabi, Mohmd Shami,

VIDEO: शमी की आग उगलती गेंद, यूं दूर जा गिरा SRH के बल्लेबाज का स्टंप

इस मैच में मोहम्मद शमी ने जब नबी को बोल्ड मारा तो स्टंप बिखर कर जमीन पर पड़ गया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखा भी जा रहा है और लोग शेयर भी कर रहे हैं।

IPL 2019, Mohammed Shami, adequate rest, Kings XI Punjab, Kings XI Punjab coach, coach Mike Hesson,

IPL 2019: इस तेज गेंदबाज को आईपीएल में दिया जाएगा पर्याप्त आराम

IPL 2019: आईपीएल के दौरान भरतीय खिलाड़ियों के वर्कलोड मैनेजमेंट को लेकर काफी चर्चा हो रही है क्योंकि इस टूर्नामेंट के तुंरत बाद भारतीय टीम को वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड रवाना होना हैं।

क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर दहेज प्रताड़ना के आरोप में चार्जशीट दाखिल, वर्ल्ड कप के दौरान होगी सुनवाई!

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ पत्नी की शिकायत के बाद कोलकता पुलिस ने चार्जशीट दायर की है। बताया जा रहा है कि शमी के खिलाफ मामले की सुनवाई विश्वकप के दौरान होगी।

Mohammed Shami, Team India, 5th ODI, Australia, Delhi, IND vs AUS, India vs Australia, odi series

IND vs AUS: धोनी के बाद अब टीम इंडिया डिनर के लिए पहुंची मोहम्मद शमी के घर, देखें Photo

IND vs AUS: मोहम्मद शमी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टीम इंडिया के सदस्यों के साथ फोटो शेयर की। इस दौरान मोहम्मद शमी और उनके परिवार ने टीम इंडिया के साथ फोटो खिंचवाई।

ind vs aus, india vs australia, ind vs aus 2nd odi

IND VS AUS: हैदराबाद के बाद अब नागपुर में दम दिखाने को तैयार टीम इंडिया, विराट ने शमी के साथ शेयर की खास तस्वीर

IND VS AUS: हैदराबाद के मैदान पर जब टीम इंडिया को शानदार जीत मिली उसमें मोहम्मद शमी की धारदार गेंदबाजी का बहुत बड़ा योगदान था।

VIDEO: मैन ऑफ द मैच लेने पहुंचे शमी की इंग्लिश सुन प्रेजेंटर ने कहा कुछ ऐसा कि छूट जाएगी आपकी भी हंसी

India vs New Zealand, Ind vs NZ 2019 Schedule, Time Table, Squad: ‘मैन ऑफ द मैच’ का खिताब जीतने के बाद जब शमी सेरेमनी में उसे लेने पहुंचे तो उनके साथ एक अजीब घटना घट गई। दरअसल, इस दौरान शमी के साथ विराट कोहली भी मौजूद थे और उनकी बातों को इंग्लिश में समझाने आए थे।

pulwama attack, crpf jawan,mohammed shami , yuzvendra chahal, cricket, ind vs pak, ind vs aus, ind vs aus series, bcci,

Ind vs NZ 1st ODI: मोहम्मद शमी की कमाल गेंदबाजी ने हासिल किया ये खास मुकाम

India vs New Zealand, Ind vs NZ 2019 Schedule, Time Table, Squad: ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक सफलता के बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौरे पर है जहां भारत को 5 वनडे मैचों की सीरीज के साथ 3 टी-20 मैच भी खेलने हैं।

भारत पर मंडराया हार का खतरा, गेंद से बेस्ट प्रदर्शन देने वाले मोहम्मद शमी ने बताया कहां हुई टीम से चूक

भारतीय कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई टिम पेन के बीच नोंकझोंक के बारे में शमी ने कहा, ‘‘हम इस बारे में अधिक बात नहीं कर सकते। यह खेल का हिस्सा है लेकिन कुछ भी गंभीर नहीं है। टेस्ट क्रिकेट में लंबे समय तक मैदान पर रहना होता है तो कई बार आप थोड़ा आक्रामक हो जाते है और प्रतिक्रिया कर बैठते हो।

रणजी ट्रॉफी: बंगाल के लिए सिर्फ 15 ओवर गेंदबाजी कर पाएंगे मोहम्‍मद शमी

मोहम्मद शमी ने भारत के लिए 36 टेस्ट मैचों की 69 पारियों में 3.41 की इकॉनमी के साथ 128 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 3 बार पांच शिकार किए हैं।

चेक बाउंस मामला: अदालत ने मोहम्‍मद शमी को भेजा समन, पेश न हुए तो अरेस्‍ट वारंट

शमी के वकील एसके सलीम रहमान ने न्यायाधीश परवेज के समक्ष अपील की थी कि शमी को वकील के जरिए पेश होने की स्वीकृति दी जाए। शमी के वकील से न्यायाधीश परवेज ने कहा कि कानून सभी के लिए बराबर है और शमी को निजी तौर पर 15 जूनवरी 2019 को पेश होने का निर्देश दिया।

Cricketer Mohammed Shami, Hasin Jahan, Congress, Hasin Jahan joins Congress, Mumbai Congress Committee President Sanjay Nirupam, Congress Leader Sanjay Nirupam

मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने थामा कांग्रेस का दामन

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने कांग्रेस का दामन थामकर सबको चौंका दिया है। उन्‍होंने मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्‍यक्ष संजय निरुपम की मौजूदगी में राजनीति की दुनिया में कदम रखा।

मोहम्‍मद शमी के बर्थडे पर गूगल ने क्रिएट किया ‘कंफ्यूजन’, जानिए क्‍या है मामला

मौजूदा समय में शमी भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के दौरे पर हैं। शमी ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में वह पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आए। आईपीएल में मोहम्मद शमी, पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत दिल्लीडेयरडेविल्स के लिए साथ खेलते आए हैं।

मोहम्मद शमी के बाद अब इस क्रिकेटर की पत्नी ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

छह साल पहले ही हुसैन ने अपनी रिश्ते की बहन शर्मिन समीरा उषा से शादी की थी। यूएई में 13 से 28 सितंबर तक होने वाले 50 ओवर के एशिया कप में संभावित खिलाड़ियों में हुसैन का नाम भी शामिल था, लेकिन अगर वह इस मामले में फंसते हैं तो उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

हसीन जहां नहीं, सिर्फ अपनी बेटी का खर्च उठाएंगे मोहम्‍मद शमी, कोर्ट से मिली बड़ी राहत

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से गुजारा भत्ता के तौर पर प्रतिमाह 7 लाख रुपए की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने नकार दिया है। शमी को सिर्फ अपनी बेटी के लिए हर महीने 80,000 रुपए गुजारा भत्ता देना होगा। इस मामले पर शमी के वकील का कहना है कि शमी अपनी बेटी का खर्च उठाने के लिए शुरू से ही तैयार थे।

आखिरकार यो-यो टेस्‍ट में पास हुए मोहम्‍मद शमी, इंग्‍लैंड दौरे पर मिल सकती है टेस्‍ट टीम में जगह

भारत के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने यो-यो फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। अब वह इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट मैच में टीम इंडिया का हिस्सा बन सकेंगे। यो-यो टेस्ट में फेल होने के कारण शमी अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए एकमात्र टेस्ट मैच में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व नहीं कर सके थे।

Mohammed Shami, Mohammed Shami case, Mohammed Shami controversy, Mohammed Shami update, Mohammed Shami wife, Hasin Jahan, Hasin Jahan pics, Hasin Jahan photos, Hasin Jahan pictures, Hasin Jahan Ex Husband, Hasin Jahan Ex Husband daughter, Elelder Daughter Expressed, Opinion on Mohammed Shami Case, Hasin Jahan wallpapers, photo gallery

जिंदगी चलाने के लिए फिर मॉडल बनीं हसीन जहां, मोहम्मद शमी से शादी के बाद छोड़ दिया था कॅरिअर

कोलकाता नाइटराइडर्स की चीयर लीडर के रूप में काम करने वाली हसीन जहां की पहली मुलाकात शमी से आईपीएल के एक मैच के दौरान साल 2012 में हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच प्यार पनपा और दो साल बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। शादी के बाद हसीन ने प्रोफेशनल लाइफ छोड़ घर की देखभाल में जुट गई।

हसीन जहां का दावा- भाई की साली से शादी करना चाहते हैं मोहम्‍मद शमी, क्रिकेटर बोला- पागल थोड़े ही हूं

हसीन जहां ने कहा, ‘शमी अपने भाई की साली से ईद के पांच दिन बाद शादी करना चाहते हैं और इसी कारण से उन्होंने मुझे पैसे ऑफर किए और तलाक देने की मांग की।’ पत्नी द्वारा लगाए गए इन आरोपों पर शमी ने बिना देर किए जवाब दे दिया है। शमी ने कहा है कि वह पागल नहीं हैं, जो दूसरी शादी करने के बारे में सोचें।

हार्दिक पंड्या ने ICC वर्ल्ड इलेवन से वापस लिया नाम, अब इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी को मिला मौका

आईसीसी ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। यह मैच 31 मई को लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाएगा जिसका मकसद कैरिबिया में हरिकेन नाम के तूफान के कारण तबाह हुए क्रिकेट स्टेडियम को मरम्मत के लिए फंड एकत्रित करना है।