Mirzapur

‘रोटी और नमक’ प्रकरण: पत्रकार पर FIR, UP के अधिकारी की सफाई- फोटो लेता, वीडियो क्यों बनाया?

पत्रकार के खिलाफ एफआईआर को लेकर मिर्जापुर में मंगलवार को 100 से अधिक पत्रकारों ने कलेक्ट्रेट दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करते हुए विरोध जताया।

मिड डे मीलः बच्चों को नमक-रोटी देने का वीडियो बनाने वाले पत्रकार ने बताया कैसे की थी स्टोरी, क्यों पीछे पड़ा है प्रशासन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने सोमवार (2 सितंबर) को लतीफपुर के रहने वाले प्रधान प्रतिनिधि राजकुमार पाल को उसके गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं आनन-फानन में एक शिक्षक और एनपीआरसी को निलंबित कर दिया था।

‘गोलू नाम तुमपर सूट करता है’, Mirzapur एक्ट्रेस Shweta Tripathi की ये तस्वीरें जीत रहीं फैन्स का दिल

Shweta Tripathi: बिजी शेड्यूल से समय निकालकर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं ‘मिर्जापुर’ एक्ट्रेस श्वेता की कुछ तस्वीरें फैन्स का दिल जीत रही हैं।

भाषण के दौरान बिगड़ी केंद्रीय मंत्री की तबीयत, अस्पताल में करवाना पड़ा भर्ती

अनुप्रिया पटेल रविवार को मिर्जापुर में अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा सम्मेलन में शिरकत करने आई थीं। यहां पर भाषण देने के दौरान उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई।

Selfie लेने के चक्कर में जान से हाथ बैठे BHU के 2 छात्र, पिकनिक मनाने गए थे

आज के दौर में जिसे देखो उसे सेल्फी का खुमार है, फिर चाहे इस चक्कर में अपनी जान से ही क्यों न हाथ धो बैंठे। आए दिन सेल्फी के शौकीन लोग अपने होश खो बैठते हैं और बाद में उनका ये क्रेज जानलेवा साबित होता है। हाल ही मामला यूपी के मिर्जापुर के नजदीकी इलाका चूना दरी का है, जहां पर दो छात्रों की जान सेल्फी लेने के चक्कर में जान चली गई।

काशी हिंदू विश्वविद्यालय में सौर ऊर्जा केंद्र बनेगा

काशी हिंदू विश्वविद्यालय के कुलपति डा. गिरीश चन्द्र तिवारी ने बताया कि मिर्जापुर के बरकछा में स्थित दक्षिणी परिसर में सौर ऊर्र्जा केंद्र बनाया जाएगा।

जस्‍ट नाउ
X