mirzapur 2

‘तांडव’ पर विवाद के बीच ‘मिर्ज़ापुर’ की जांच के लिए मुंबई पहुंची यूपी पुलिस की टीम; SC ने भी जारी किया नोटिस

Mirzapur, Tandav: सीरीज को लेकर आरोप था कि Mirzapur और Mirzapur 2 मिर्जापुर को बदनाम कर रही है और छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। सीरीज में जितनी मारकाट, लूट अत्याचार..

एक्टर मुकुल चड्ढा से की है ‘मिर्जापुर’ की बीना त्रिपाठी ने शादी, दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से की है पढ़ाई, ऐसी है लाइफस्टाइल

रसिका दुग्गल ने लगभग 12 साल पहले मनोरंजन दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (FTII) पुणे से एक्टिंग में डिप्लोमा किया है।

रुपहला पर्दा-ओटीटी प्लेटफॉर्म : ‘मिर्जापुर 2’ लीक होने ने उड़ाई नींद, रिलीज के एक दिन पहले ही हो गई लीक

ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम ‘मिर्जापुर 2’ को 23 अक्तूबर को रिलीज करने जा रहा था। मगर 22 अक्तूबर की रात टेलीग्राम और कुछ वेबसाइटों पर यह वेब सीरीज लीक हो गई और इसे 22 तारीख की रात को ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डालना पड़ा। त्योहारी सीजन में कई प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म की चिंताएं इस घटना ने बढ़ा दी हैं।

‘गुरू दिल थाम के बैठो..’, Mirzapur के ‘मुन्ना भैया’ दिखा रहे ‘बिच्छू का खेल’, ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुआ ट्रेलर

अब मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा की अगली वेब सीरीज भी ऑल्ट बालाजी पर आने को एकदम तैयार है- बिच्छू का खेल। बिच्छू का खेल वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया…

मिर्जापुर की असली सांसद ने PM और योगी आदित्यनाथ से की वेब सीरीज ‘Mirzapur 2’ की शिकायत, हिंसक बताते हुए जांच की उठाई मांग

आपको बता दें कि हाल ही में मिर्जापुर-2 वेब सीरीज रिलीज की गई है। इस सीरीज में भी मिर्जापुर-1 की तरह ही मिर्जापुर में दबंगों की कहानी दिखाई गई है।

‘कालीन भैया’ को ऐसे हुआ था पहला प्यार, शादी के खिलाफ थीं लड़की की मां; पंकज त्रिपाठी को देख सिकोड़ती थीं नाक

पंकज त्रिपाठी ने अपनी प्रेम कहानी का ज़िक्र करते हुए बताया कि उन्हें मृदुला के बारे में सुनकर ही प्यार हो गया था। पहली बार जब उन्होंने अपनी बहन की तिलक में मृदुला को देखा तो…

Mirzapur Season 2 Review Updates: डायलॉग धांसू लेकिन क्लाइमेक्स फुस, ऑडियंस बोली-बहुत लंबे एपिसोड?

Mirzapur Season 2 Review, Release on Amazon Prime Video Live Updates: गुड्डू भैया के साथ इस बार गोलू भी हाथ में बंदूक लिए निशाने मारती दिख रही हैं। बताते चलें गुड्डू भैया बने हैं अली फजल और गोलू के कैरेक्टर में हैं श्वेता त्रिपाठी।

मिर्ज़ापुर 2 बॉयकॉट करने वालों पर श्वेता त्रिपाठी का पलटवार- नहीं देखना तो मत देखो, हैशटैग पर लड़ने का..

मिर्ज़ापुर 2 में ‘गोलू’ का किरदार निभाने वाली श्वेता त्रिपाठी का कहना है कि उन्हें अपने दर्शकों पर पूरा भरोसा है कि वो सही चीजों का समर्थन करेंगे। वो कहती हैं कि हैशटैग के अलावा भी बहुत सी ज़रूरी चीजें हैं जिनपर बात होनी चाहिए।

Mirzapur 2: ये साल निकल जाए किसी तरह..‘गुड्डू भैया’ ने बताया कब कर रहे हैं गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा से शादी

अली फज़ल अपनी गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा से इस साल की शुरुआत में शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना महामारी के कारण शादी रोकनी पड़ी। उनका कहना है कि दुनिया थोड़ी सी खुल जाए तब वो शादी..

Mirzapur 2: अपनी स्क्रिप्ट खुद सेंसर करते हैं कालीन भैया, मिर्जापुर में गालियों को लेकर पंकज त्रिपाठी ने कही ये बात

पंकज त्रिपाठी का कहना है कि कालीन भैया का किरदार उन्हें बहुत ही रोचक लगा था। वो बाहर तो बाहुबली हैं लेकिन घर में कोई उनकी नहीं सुनता।

मुन्ना या गुड्डू किसके हाथ आएगी मिर्जापुर की बागडोर? पंकज त्रिपाठी- अली फजल की वेब सीरीज ट्रेलर को मिल रहे ऐसे रिएक्शन…

Mirzapur Season 2 का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है. ट्रेलर को देखकर दर्शकों की बीच खासा उत्साह है और रिलीज़ के कुछ ही मिनटों में youtube पर इसे लाखों बार देखा जा चूका है.

Mirzapur Season 2 :’मैंने ट्रिगर दबाया और मेरे कान सुन्न…’ पहली बार बन्दूक चलाने पर हिल गईं थीं ‘गोलू’, सुनाया किस्सा

मिर्ज़ापुर का सीजन 2 जल्द ही अमेज़न प्राइम विडियो पर आने वाला है. इसके कई प्रोमो जारी हो चुके हैं जिन्हें देखकर अभी से ही आनेवाले सीजन में रोमांच का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. श्वेता त्रिपाठी का किरदार भी बेहद सशक्त होने वाला है.

CAA प्रोटेस्ट पर की थी टिप्पणी, अब अली फ़ज़ल की सीरीज Mirzapur-2 के खिलाफ बवाल, बॉयकॉट करने की उठी मांग

Ali Fazal, Mirzapur 2, Amazon Prime, Web Series: मिर्जापुर का दूसरा सीजन आने वाला है जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर सीरीज के बॉयकॉट की बात ट्रेंड कर रही है। ट्वीट्स के मुताबित कई फैंस तक इस सीरीज का विरोध कर रहे हैं..

‘Mirzapur 2’ के ‘कालीन भइया’ पंकज त्रिपाठी रियल लाइफ में भी जा चुके हैं जेल, इस गोलीकांड के बाद हुई थी सजा

इस गोलीकांड के बाद पंकज त्रिपाठी को पकड़कर जेल में डाल दिया गया था और फिर यहां उनकी मुलाकात कई लोगों से हुई थी…

‘Mirzapur 2’ का इंतजार खत्म! ये हैं यूपी के वो रियल गैंगस्टर जिनकी कहानी की झलक वेब सीरिज में दिखेगी

Web Series Mirzapur 2: बुलंदशहर जिले की डिबाई विधानसभा से दो बार विधायक रहा गुड्डू पंडित राजनीति में सभी दलों के साथ जा चुका है। बताया जाता है कि मजबूत कद काठी का मालिक गुड्डू कभी बाहुबली मंत्री रहे अमरमणि त्रिपाठी के लिए टैक्सी स्टैंड का ठेका वसूलता था।

गैंगस्टर के रोल के लिए अली फजल को बनारस में बंदूक की दुकानों पर बिताना पड़ा था समय, नाम बदल करनी पड़ी थी शूटिंग

मिर्जापुर की शूटिंग बनारस और लखनऊ में की गई है। अली फजल को यहां शूटिंग करने के लिए नाम तक बदलना पड़ा था।

Mirzapur 2: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, इस दिन रिलीज होगी पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर-2

इस सीरीज के पिछले सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया था। पंकज त्रिपाठी के दमदार किरदार और डायलॉग्स ने लोगों को दीवाना बना दिया था।

किसान आंदोलनः
X