Michael Clarke

आईपीएल 2021 में नहीं खेलेंगे स्टीव स्मिथ? ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा- बना सकते हैं यह बहाना

स्मिथ ने आईपीएल में 95 मैचों में 35.34 की औसत से 2333 रन बनाए हैं। 101 रन उनका उच्चतम स्कोर है। स्मिथ ने एक शतक लगाने के अलावा 11 अर्धशतक लगाए हैं। 129.25 उनका स्ट्राइक रेट है।

आनंद महिंद्रा, शशि थरूर ने माइकल वॉन और रिकी पोंटिंग समेत ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों की ली चुटकी, कहा- अपने शब्दों को पकाओ और खा जाओ

टीम इंडिया की सीरीज में जीत के बाद बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा, कांग्रेस नेता शशि थरूर, टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इन आलोचकों को ट्रोल किया और सोशल मीडिया पर करारा जवाब दिया।

सचिन तेंदुलकर को बूढ़ा बोल रहे थे माइकल क्लार्क, वीरेंद्र सहवाग ने कर दी थी बोलती बंद; वीरू ने कपिल शर्मा के शो पर किया था खुलासा

सहवाग बल्लेबाजी करते हुए गाना गाते थे। यह बात तो लगभग उनका हर प्रशंसक जानता होगा, लेकिन यह शायद ही किसी को मालूम हो कि जब उनके बल्ले से रन नहीं बनते थे तब वह भजन गाने लगते थे।

Ind vs Aus: फिंच-वॉर्नर ने लगातार दूसरे मैच में शतकीय साझेदारी की, पोंटिंग-क्लार्क का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ा

वॉर्नर 77 गेंद पर 83 रन बनाकर रनआउट हुए। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 3 छक्के लगाए। दूसरी ओर, एरॉन फिंच 60 रन बनाकर मोहम्मद शमी का शिकार बने। 69 गेंद की पारी में उन्होंने 6 चौके और एक छक्का लगाया। कोहली ने उनका कैच लिया।

माइकल क्लार्क ने वैलेंटाइन वीक में मॉडल पत्नी को दिया था तलाक, अब फैशन डिजाइनर पिप एडवर्ड्स से चल रहा अफेयर, तस्वीरें वायरल

पिप एडवर्ड्स ने पिछले साल ही कहा था कि वह डीजे शैनन डोड को डेट कर रही हैं। क्लार्क के भी कई महिलाओं से रिश्ते रहे हैं। उन्हें लेकर मीडिया में खबरें आईं थीं कि उनका संबंध अपनी असिस्टेंट साशा आर्मस्ट्रॉन्ग से है।

शेन वार्न फिर विवादों में, बेस्ट फ्रेंड माइकल क्लार्क की एक्स वाइफ से नजदीकियां बढ़ाने का लगा आरोप

माइकल क्लार्क ने 2012 में ऑस्ट्रेलियाई मॉडल, एक्ट्रेस और टीवी प्रेजेंटेटर से शादी की थी। दोनों की एक चार साल की बेटी भी है। खबरें हैं कि माइकल क्लार्क के अपनी सेकेट्री से संबंध थे। यही वजह माइकल और कायली के बीच तलाक का कारण बनी।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने माइकल क्लार्क के विराट कोहली की चापलूसी वाले आरोप को नकारा, कहा- हमारा काम खेलना, उकसाना नहीं

ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन जुबानी जंग के लिए मशहूर हैं। वे हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। वे पिंक बॉल टेस्ट मैच को लेकर भी विराट कोहली की चुटकी ले चुके हैं।

IPL ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को बनाया सॉफ्ट, विराट कोहली को खुश करने में जुटे थे; माइकल क्लार्क का आरोप

पिछले साल दिसंबर में हुई आईपीएल नीलामी में पैट कमिंस को कोलकाता नाइटराइडर्स ने 15.5 करोड़ रुपए की रिकॉर्ड राशि में खरीदा था। वे सबसे महंगे विदेशी क्रिकेटर थे। वहीं, किंग्स इलेवन पंजाब ने ग्लेन मैक्सवेल को 10.75 करोड़ रुपए में खरीदा था।

वैलेंटाइन डे से पहले माइकल क्लार्क ने मॉडल पत्नी को दिया तलाक, हर्जाने के तौर पर देंगे 285 करोड़ रुपए

रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्लार्क और काइली पिछले पांच महीने से अलग-अलग रह रहे थे। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने सिडनी के पूर्वी उपनगर स्थित वाक्युलेस का अपना घर छोड़ दिया है। वे अब बोंडी बीच अपार्टमेंट में रह रहे हैं। काइली वाक्युलेस वाले घर में ही अपनी बेटी के साथ रह रही हैं।

माइकल क्लार्क ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से कहा स्लेजिंग हमारे खून में, इसे मत छोड़ो

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 6 दिसंबर से खेला जाएगा। इससे पहले क्लार्क ने टीम को ये बड़ी सलाह देते हुए कहा कि अगर नहीं मानी बात तो भुगतना पड़ेगा अंजाम।

क्‍लार्क की किताब: शराब पीकर खेलते थे साइमंड्स, बुकानन से अच्‍छा कोच होता उनका कुत्‍ता ‘जैरी’

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने अपनी टीम के पूर्व कोच जॉन बुकानन की तुलना कुत्‍ते से की है।

क्लार्क के विदाई मैच में हार से बचना चाहेगा आस्ट्रेलिया

इंग्लैंड ने भले ही एशेज अपने नाम कर ली हो लेकिन कप्तान एलेस्टेयर कुक गुरुवार से यहां शुरू हो रहे पांचवें और आखिरी टैस्ट में भी कोई ढिलाई बरतने के मूड में नहीं है चूंकि यह आस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क

कोहली ने ‘शानदार क्रिकेट यात्रा’ के लिए माइकल क्लार्क को बधाई दी

माइकल क्लार्क की कप्तानी की तारीफ करते हुए भारतीय टैस्ट कप्तान विराट कोहली ने संन्यास ले रहे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को उनकी ‘शानदार क्रिकेट यात्रा’ के लिए बधाई दी..

क्लार्क ने संन्यास का किया ऐलान

चोटों से परेशान और फॉर्म हासिल करने के लिए जूझ रहे ऑस्ट्रेलिया के प्रेरणादायी कप्तान माइकल क्लार्क ने घोषणा की कि वह चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम एशेज..

क्लार्क ने वनडे क्रिकेट को कहा अलविदा

माइकल क्लार्क ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया को पांचवां विश्व कप दिलाकर फाइनल मैच में 74 रन बनाने के बाद एकदिवसीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया और एमसीजी पर इस स्वप्न सरीखी विदाई के साक्षी बने करीब 93,000 दर्शकों ने खड़े होकर इस महानायक का अभिवादन किया। ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर खिताब […]

‘सेक्स’ पर सवाल से माइकल क्लार्क रह गए हैरान

विश्व कप सेमीफाइनल में भारत पर जीत का जश्न मना रहे आस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लार्क उस समय भौचक्के रह गए जब ऐसा लगा कि उनके सेक्स जीवन से जुड़ा सवाल पूछा गया। गत चैम्पियन भारत पर 95 रन की जीत के बाद सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर मीडिया से मुखातिब हुए क्लार्क को इस पर […]

विश्व कप: ऑस्ट्रेलिया पर रोमांचक जीत से न्यूज़ीलैंड क्वार्टर फ़ाइनल में

न्यूजीलैंड आज यहां रोमांचक मुकाबले में चार बार के चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप के उसके दूसरे सबसे न्यूनतम स्कोर पर रोकने के बाद एक विकेट से जीत दर्ज करके विश्व कप 2015 के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने वाली पहली टीम बना। कम स्कोर वाले इस मैच में लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिले। […]

क्लार्क के बिना विश्व कप नहीं जीत सकता ऑस्ट्रेलिया: शेन वार्न

महान स्पिनर शेन वॉर्न का मानना है कि चार बार का चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया माइकल क्लार्क के बिना क्रिकेट विश्व कप नहीं जीत सकता। क्लार्क ने सिडनी क्रिकेट क्लब के साथ वापसी मैच में 51 रन बनाये। दिसंबर में हैमस्ट्रिंग चोट के बाद उनका ऑपरेशन हुआ था। भारत के खिलाफ वह एडीलेड में पहले टेस्ट के […]

ये पढ़ा क्या?
X