MI vs RR

VIDEO: जोस बटलर की हालत देख वीरेंद्र सहवाग को याद आया मंडप सर्विस वाला, बोले- गुलाबी पड़ गया फीका

IPL 2020: सहवाग ने कहा, ‘राजस्थान की जीत के लिए जरूरी थी एक अच्छी शुरुआत, लेकिन बोल्ट और बुमराह ने बैट्समैन पर ऐसा प्रेशर बनाया, जैसे कुछ माता-पिता बेटी के कॉलेज की पढ़ाई के तुरंत बाद उस पर शादी का प्रेशर बनाते हैं।’

सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल में अपना बेस्ट स्कोर बनाया, राजस्थान के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ी

सूर्यकुमार और हार्दिक पंड्या ने आखिरी 4 ओवर में 68 रन जोड़े। इस आईपीएल में आखिरी चार ओवर में मुंबई का यह चौथा सबसे बड़ा स्कोर है। उसने दुबई में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के खिलाफ आखिरी चार ओवर में एक विकेट पर 89 रन बनाए थे।

मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 5 साल बाद हराया, 57 रन से जीत दर्ज की; जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी

सूर्यकुमार यादव ने 47 गेंद पर 79 रनों की पारी खेली। आईपीएल में यह उनका उच्चतम स्कोर है। इस सीजन में उनका यह पहला अर्धशतक भी है। सूर्यकुमार ने हार्दिक पंड्या के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 38 गेंद पर 75 रनों की साझेदारी की। हार्दिक ने 19 गेंद पर 30 रन की पारी खेली।

मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को रौंदा, 57 रनों से बड़ी जीत हासिल की; सूर्यकुमार और बुमराह बने हीरो

जोस बटलर ने सबसे ज्यादा 70 रनों की पारी खेली। इस सीजन में उन्होंने अपना पहला अर्धशतक लगाया। बटलर ने 5 छक्के जड़े, लेकिन टीम को जीत की दहलीज तक नहीं ले जा सके। उन्हें किसी भी अन्य बल्लेबाज का साथ नहीं मिला। उनके बाद जोफ्रा आर्चर ने सबसे ज्यादा 24 रन बनाए।

मुंबई इंडियंस का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से आज, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग-11

मुंबई की टीम 5 मैच में 6 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। वहीं, राजस्थान की टीम 5 मैच में 4 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। दोनों की नजर मैच जीतकर अंक तालिका में ऊपर बढ़ने पर होगी।

IPL8: उत्साही रॉयल्स को रोकने की कोशिश करेगी मुंबई इंडियंस

दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर रोमांचक जीत दर्ज करने से आत्मविश्वास से ओतप्रोत राजस्थान रॉयल्स इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार को यहां लगातार दो हार से आहत मुंबई इंडियंस का सामना करेगी। अब तक अपने दोनों मैच जीतने वाली स्टीवन स्मिथ की अगुआई वाली टीम अपने ‘घरेलू मैदान’ मोटेरा के सरदार पटेल स्टेडियम […]

यह पढ़ा क्या?
X