MI vs RCB

MI vs RCB: मैदान पर ही भिड़ गए हार्दिक पंड्या और क्रिस मॉरिस, मैच रेफरी ने दी सजा; देखें Video

अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में 28 अक्टूबर की रात मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के बीच मैच के दौरान गेंद और बल्ले के अलावा जुबानी जंग भी देखने को मिली। मुंबई और बंगलौर के ऑलराउंडर्स हार्दिक पंड्या और क्रिस मॉरिस मैदान पर ही भिड़ गए।

सूर्यकुमार यादव को लेकर हरभजन सिंह का टीम इंडिया के सेलेक्टर्स पर कटाक्ष, हेड कोच रवि शास्त्री बोले- धैर्य रखो

मुंबई इंडियंस के कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड ने भी सूर्यकुमार की तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘हालात जो भी हों, उन्होंने बार-बार अच्छा प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम में नहीं चुने जाने से वह काफी दुखी होंगे।’

IPL: जसप्रीत बुमराह ने पूरा किया विकेटों का शतक, देवदत्त पडिक्कल ने भी रचा इतिहास

जसप्रीत बुमराह इकलौते भारतीय तेज गेंदबाज हैं, जिन्होंने आईपीएल में 100 और टी20 क्रिकेट में 200 विकेट अपने नाम किए हैं। बुमराह टी20 क्रिकेट में 200 विकेट लेने वाले छठे भारतीय गेंदबाज हैं।

मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर को 5 विकेट से हराया, प्लेऑफ में पहुंचना लगभग पक्का

IPL 2020 MI vs RCB: मुंबई इंडियंस की ओर से गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह सबसे सफल रहे। बुमराह ने 14 रन देकर 3 विकेट लिए। ट्रेंट बोल्ट, कीरोन पोलार्ड और राहुल चहर भी 1-1 विकेट लेने में सफल रहे।

पांच विकेट से हारा रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर, मुंबई इंडियंस का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय

IPL 2020 MI vs RCB: मुंबई इंडियंस की ओर से गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह सबसे सफल रहे। बुमराह ने 14 रन देकर 3 विकेट लिए। ट्रेंट बोल्ट, कीरोन पोलार्ड और राहुल चहर भी 1-1 विकेट लेने में सफल रहे।

बिना बदलाव के उतरी मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने किए 3 चेंज; ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

इस मैच में विराट कोहली ने अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किए हैं। उन्होंने नवदीप सैनी की जगह शिवम दुबे, एरोन फिंच की जगह जोश फिलिप और मोइन अली की जगह डेल स्टेन को आखिरी एकादश में चुना है।

RCB की फील्डिंग को लेकर निराश हैं विराट कोहली, रोहित शर्मा बोले- कायम है हार्दिक पंड्या पर भरोसा

कोहली ने कहा, ‘मेरे पास मैच को बयां करने के लिए शब्द नहीं है क्योंकि यह बहुत उतार चढ़ाव वाला रहा। हमने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की और 200 से अधिक का स्कोर बनाया और फिर गेंदबाजी में भी अच्छी शुरुआत की।’

मुंबई इंडियंस की हार और शतक चूकने से निराश थे ईशान किशन, ‘गर्लफ्रेंड’ ने Insta Story में दिया खास संदेश

ईशान किशन ने रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के खिलाफ 58 गेंद में 99 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 2 चौके और 9 छक्के लगाए। हालांकि, उनकी यह पारी बेकार चली गई, क्योंकि सुपर ओवर में मुंबई इंडियंस को हार झेलनी पड़ी।

IPL 2020: पहली बार सुपर ओवर में फेल हुए जसप्रीत बुमराह, 99 पर आउट होकर भी विराट कोहली के क्लब में शामिल हुए ईशान किशन

बुमराह ने पहली बार सुपर ओवर आईपीएल में 2017 में राजकोट के मैदान पर गुजरात लॉयंस के खिलाफ फेंका था। तब गुजरात को सुपर ओवर में 6 रन ही बना दिए थे और उसकी जीत के मंसूबों पर पानी फेर दिया था।

सुपर ओवर में RCB जीता, मुंबई के काम नहीं आई ईशान किशन और कीरोन पोलार्ड की विस्फोटक पारी

एबी डिविलियर्स ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का मुजाहिरा पेश किया। उन्होंने 4 चौके और 4 छक्के की मदद से 24 गेंद में 55 रन बनाए। उन्होंने 23 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने आईपीएल में अपने 4500 रन भी पूरे कर लिए।

सुपर ओवर में आरसीबी ने मुंबई को हराया, ईशन किशन ने खेली 99 रनों की धमाकेदार पारी

IPL 2020 RCB vs MI Live Cricket Score Streaming Online on Hotstar, Star Sports 1 Hindi Live Cricket: इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग (Live Streaming) डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) एप देख सकते हैं। मैच के ताजा अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से भी जुड़े रह सकते हैं।

IPL 2019, RCB vs MI: मुंबई इंडियंस ने 6 रनों से जीता मैच

IPL 2019 RCB vs MI: आखिरी ओवर तक चले इस रोमांच मेंं मुंबई की टीम ने जीता मैच, डिविलियर्स ने खेली कमाल पारी।

IPL 8: मुंबई इंडियन्स ने आरसीबी को हराकर खाता खोला

शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों की उपयोगी पारियों और इंडियन प्रीमियर लीग में अपना 100वां मैच खेल रहे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की शानदार गेंदबाजी से मुंबई इंडियन्स…

IPL 8: आरसीबी को हराकर जीत का स्वाद चखना चाहेगी मुंबई इंडियंस

लगातार चार पराजयों का सामना कर चुकी मुंबई इंडियंंस रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग के क्रिकेट मैच में जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर से खेलेगी तो उसका इरादा नए सिरे…

ये पढ़ा क्या?
X