Mercedes Benz

Mercedes Benz उठाने जा रही है बड़ा कदम! 1100 लोगों की जाएगी नौकरी, 7,858 करोड़ रुपये की होगी बचत

Mercedes Benz ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी नई एमपीवी V-class Elite एमपीवी को पेश किया है। इसकी कीमत 1.1 करोड़ रुपये तय की गई है। ये नई वी क्लॉस ग्लोबल मार्केट में पिछले साल लांच किए गए फेसलिफ्ट मॉडल पर आधारित है।

इस धनतेरस ऑटो सेक्टर पर बरसा धन! Hyundai ने 12,500 तो Mercedes ने एक दिन में बेची 250 कारें

Hyundai ने हाल ही में बाजार में अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी Venue को पेश किया है। इस SUV की शुरुआती कीमत महज 6.50 लाख रुपये तय की गई है। वहीं Kia Motors ने देश में अपने पहले वाहन के तौर पर Seltos एसयूवी को बाजार में उतारा है।

Mercedes-Benz पर नहीं दिखा मंदी का असर! दशहरे पर एक दिन में बेच दी 200 कारें, ये मॉडल बनी लोगों की पहली पसंद

Mercedes-Benz भारतीय बाजार में सबसे बड़ी लग्जरी कार निर्माता कंपनी है। इसका C-class मॉडल देश में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और लोग इसे भारी तादात में खरीदते हैं।

Mercedes ने शुरू की ऑनलाइन बुकिंग, 2025 तक 25 प्रतिशत बिक्री आने की उम्मीद

mercedes-बेंज ने कहा है कि भारत में ‘mercedes me connect’ और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ग्राहकों के अनुभव में एक नया बदलाव लाएगा। कंपनी ने कहा है कि ये पहले ग्राहकों की निजी सूचनओं (डाटा) की सुरक्षा और भारत में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश के नियमों के अनुरूप हैं।

BMW X5: इस कार पर नहीं होगा AK-47, बम धमाकों और ड्रोन अटैक के हमले का असर, जानें खूबियां

BMW X5 में जो आर्मर प्लेट प्रयोग किया गया है वो DM51 और HG85 जैसे हैंड ग्रेनेड के हमले को भी झेल सकता है। यदि इस कार पर 4 मीटर की दूरी से भी हमला किया जाता है तो इस कार का बाल भी बांका नहीं होगा।

महज 1.80 लाख रुपये की शुरूआती कीमत में मिल रही हैं Mercedes और BMW की लग्जरी कारें, जानें कैसे खरीदें

भारतीय बाजार में यूज्य कार मार्केट तेजी से बढ़ रहा है, विशेषकर पुरानी लग्जरी कारों की डिमांड काफी ज्यादा है। लोग कम कीमत में पुरानी लग्जरी कारों को आसानी से खरीद रहे हैं।

रैपर बादशाह ने खरीदी 6.4 करोड़ की लग्जरी Rolls Royce Wraith कार! महज 4.6 सेकेंड में पकड़ती है 100 Kmph की रफ्तार

Rolls Royce की लग्जरी कारें बॉलीवुड के सितारों के बीच खासी मशहूर हैं। अब रैपर बादशाह ने रोल्स रॉयस की लग्जरी सिडान कार Wraith खरीदी है।

BMW और Jaguar जैसी करोड़ों की लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं BJP प्रत्याशी रवि किशन

अभिनेता रवि किशन गोरखपुर की सदर लोकसभा सीट से इस बार भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हैं। रवि किशन ने अपने शपथ पत्र में उल्लेख किया है कि उनके पास BMW, Mercedes Benz  और Jaguar जैसी कई लग्जरी कारें हैं।

Maruti Alto से भी कम कीमत में मिल रही हैं Audi, BMW और Mercedes जैसी लग्जरी कारें! जानिए कैसे खरीदें

भारतीय बाजार में पुरानी कारों की डिमांड भी काफी बढ़ रही है, विशेषकर पुरानी लग्जरी कारों को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। ज्यादातर लोग कम कीमत में पुरानी लग्जरी कारों को खरीद कर अपने शौक को पूरा कर रहे हैं।

रणबीर कपूर से लेकर अनंत अंबानी तक, आखिर सबकों क्यों पसंद है Mercedes G63 SUV

Mercedes G-Wagen अपने पावरफुल इंजन और खास तकनीक के चलते लोगों के बीच खासी मशहूर है। भारतीय बाजार में इस एसयूवी की कीमत 2.19 करोड़ रुपये है।

अमिताभ बच्चन ने खरीदी Mercedes Benz V-Class, ये है देश की सबसे महंगी MPV

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी लग्जरी रोल्स रॉयस कार को बेचा है और अब Mercedes Benz V-Class खरीदी है। अमिताभ बच्चन को ये रोल्स रॉयस फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने तोहफे में दी थी।

Mercedes-Benz E55 AMG में लगा रह गया पेट्रोल पंप का नोजल और सड़क पर दौड़ती रही कार, सामने आया Video

कार के फ्यूल टैंक में नाज़िल फंसना कार चालक या फिर पेट्रोल पंप पर मौजूद अटेंडेंड की बड़ी गलती है। ये बेहद खतरनाक हो सकता था और किसी बड़े हादसे का कारण भी बन सकता था।

Maruti Alto की कीमत में मिल रही हैं Mercedes, Audi और BMW की शानदार लग्जरी कारें

एक आंकड़े के मुताबिक भारतीय बाजार में सेकेंड हैंड कारों की बिक्री नई कारों के मुकाबले ज्यादा बढ़ रही है। ज्यादातर लोग महंगी कारों को कम कीमत में खरीद रहे हैं और इस दिशा में कई डीलरशिप ने इस व्यवसाय में अपनी उपस्थिति दर्ज करा ली है। यहां पर मर्सिडीज़ बेन्ज़, बीएमडब्ल्यू और ऑडी की लग्जरी कारों को भी आप बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं।

नीरव मोदी की ये करोड़ों की कारें होंगी नीलाम, रोल्स रॉयस से लेकर पोर्शे तक से करता था सफर

नीरव मोदी की जिन कारों को नीलाम किया जाएगा उसमें रोल्स रॉयस घोस्ट, मर्सिडिज बेंज की जीएल क्लॉस एसयूवी, टोयोटा फॉर्चूनर, मर्सिडिज बेंज की सिडान और पोर्शे की स्पोर्ट कार शामिल हैं।

Mercedes-Benz C43 AMG कूपे हुई लांच, कीमत 75 लाख रुपए

इस कार में कंपनी ने सेफ्टी फीचर्स के तौर पर इस कार में पैदल यात्री की सुरक्षा के लिए एक्टिव बोनट, प्री-सेफ सिस्टम, एडैप्टिव ब्रेक लाइट्स, रेड सीट बेल्ट, ड्राइवर नीबैग, एक्टिव पार्किंग असिस्ट जैसे सुविधाओं को शामिल किया है। 

आकाश अंबानी की यह SUV महज 4 सेकेंड में पकड़ती है 100 Kmph की रफ्तार, जानिए इनका कार कलेक्शन

देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी बीते कल हीरा व्यवसायी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से हो गई। मुकेश अंबानी देश के सबसे बड़े और दुनिया के 13वें सबसे रइस व्यक्ति हैं। अब ऐसे में इनकी लग्जरी लाइफ की चर्चा होना आम बात है।

बुलेट ट्रेन से भी तेज भागती है Bugatti Chiron, ये हैं दुनिया की सबसे तेज रफ्तार वाली 5 कारें

तेज रफ्तार के मामले में इन कारों का कोई सानी नहीं है। इन कारों की टॉप स्पीड को अलग अलग दशाओं में जांचा गया है। कुछ कारें ऐसी भी हैं जो कि अपने टॉप स्पीड से उपर भी जा चुकी हैं, जिसमें मर्सडीज बेंज प्रोजेक्ट वन प्रमुख है।

जानिए Audi, BMW और Ferrari जैसे कार ब्रांड्स के नाम के पीछे क्या है असल वजह?

क्या आपने कभी सोचा है कि इन वाहन निर्माता कंपनियों के नाम के पीछे की क्या कहानी है? आज हम आपको इस कार ब्रांड्स के नाम के पीछे छिपे रहस्य के बारे में बताएंगे, कि आखिर इनका ये नाम कैसे पड़ा —