Mercedes Benz

Sunny Leone को बेहद पसंद है Maserati की कारें! खरीदी तीसरी कार Ghibli, कीमत है इतनी

Maserati इटली की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी है, और दुनिया भर में यह कंपनी अपने लग्जरी और परफॉर्मेंस कारों के लिए मशहूर है। सनी लियोन की यह Maserati ब्रांड की तीसरी कार है। इसके अलावां भारत में वो BMW 7 Series और Audi A5 में सफर करना पसंद करती हैं।

Kangana Ranaut’s Cars: कंगना ने 21 की उम्र में खरीदी थी पहली कार BMW 7 Series, जानिए कितना बढ़ गया है कलेक्‍शन

Kangana Ranaut Car Collection: कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच इस समय घमासान मचा हुआ है। बीते कल बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) द्वारा कंगना रनौत के दफ्तर पर बुल्डोजर चला दिया गया, जिसके बाद यह विवाद और भी गहरा गया है। कंगना को लग्जरी कारों का भी खूब शौक है उनके कलेक्शन में BMW से लेकर Mercedes जैसी कंपनियों की महंगी कारें शामिल हैं।

Audi Q2: आ रही है नई एंट्री लेवल कार, अब कम कीमत में लग्जरी कार का सपना होगा पूरा! पढें पूरी डिटेल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Audi Q2 में कंपनी 2.0 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन प्रयोग किया जा सकता है, जो कि 190 bhp की पावर और 320 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। नई Audi Q2 महज 6.5 सेकेंड में ही 100 किलोमीटर प्रतिघंटा तक की रफ्तार पकड़ने में सक्षम होगी।

Audi ने भारत में लांच की अपनी सबसे पावरफुल और फास्ट एसयूवी RS Q8! कीमत और स्पीड है इतनी

नई Audi RS Q8 में कंपनी ने 4.0 लीटर की क्षमता का TFSI इंजन का प्रयोग किया है जो कि 600 hp की दमदार पावर और 800 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस कार में कंपनी ने सिलिंडर ऑन डिमांड (COD) तकनीक का भी प्रयोग किया है, जो कि चालक को सिलिंडर को ऑफ करने की सुविधा प्रदान करता है। 

मुकेश अंबानी ने खरीदी नई Mercedes S600 Guard! बम धमाकों से भी बेअसर, कीमत 10 करोड़ होने का अनुमान

मुकेश अंबानी के काफिले में कई लग्जरी कारें शामिल हैं, हालांकि इस समय वो अपनी हाई सिक्योरिटी वाली बुलेट प्रूफ कार BMW 7-Series में सफर करते हैं। उनकी नई कार Mercedes S600 Guard वीआर10 लेवल की सुरक्षा प्रणाली से लैस है।

महेंद्र सिंह धोनी ने रिटायरमेंट से पहले खरीदी खास विंटेज कार Pontiac Firebird! देखें माही का कार और बाइक्स का कलेक्शन

MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी को कारों और बाइक्स का खासा शौक है, वो देश के इकलौते शख्स हैं जिनके पास Jeep Grand Cherokee ट्रैकहॉक मॉडल मौजूद हैं। हाल ही में उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो अपनी बेटी जीवा के साथ Yamaha RD 350 को ड्राइव करते हुए नजर आए थें।

Mercedes S-Class: दुनिया की पहली कार जिसमें पिछली सीट के लिए भी मिलेगा एयरबैग! जानिए क्या होगा इसमें खास

Mercedes S-Class में कंपनी कई नए अत्याधुनिक फीचर्स और तकनीक का प्रयोग कर रही है जो कि इसे सेग्मेंट में अन्य कारों से बेहतर बनाएगा। इसमें प्री-सेफ इम्पल्स साइड फंक्शन सिस्टम भी दे रही है, जो कि रडार सेंसर तकनीक पर काम करता है। कार की साइड से लगने वाले किसी भी इम्पैक्ट की जानकारी कार पहले ही दे देगा।

Porsche Cayenne Recall: करोड़ों की इस लग्जरी SUV में आई बड़ी तकनीकी खराबी! कंपनी ने वापस मंगवाई कारें, जानें पूरा मामला

Porsche Cayenne से पहले फॉक्सवेगन ग्रुप अपनी ऑडी टीटी को भी तकनीकी खराबी के चलते रिकॉल कर चुका है। इस बार जिन कारों को कंपनी ने वापस मंगवाया है वो दो अलग अलग बैचों में निर्मित हैं।

रियल लाइफ हीरो सोनू सूद के गैराज में है Bajaj Chetak स्कूटर से लेकर Porsche Panamera जैसी लग्जरी कार! देखें पूरी डिटेल

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के पुराने Bajaj Chetak स्कूटर को ड्राइव करते हुए वीडियो अपलोड किया था। यह स्कूटर आज भी अच्छे हालत में है जिसे सोनू खासा पसंद करते हैं।

Mercedes-Benz GLS का नया अवतार भारत में हुआ लांच, एक बटन दबाकर कर सकेंगे SUV की उंचाई को कम-ज्यादा! कीमत है इतनी

Mercedes-Benz की यह नेक्स्ट जेनरेशन GLS एसयूवी की साइज पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा है। इसकी लंबाई पिछले मॉडल के मुकाबले 77 mm ज्यादा है और चौड़ाई भी 22 mm ज्यादा है। लंबाई बढ़ने के साथ ही इसका व्हीलबेस भी 60 mm तक लंबा हो गया है।

Mercedes के मालिक को RTO से भारी पड़ी चालाकी, 88 लाख की कार को पिछले एक साल से बिना नंबर कर रहा था इस्तेमाल! अब हुआ ये हाल

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कर्नाटक राज्य में भारत में सबसे अधिक रोड़ टैक्स लिया जाता है, और ज्यादा टैक्स के कारण कई लोग अपनी कारों को दूसरे राज्यों से पंजीकृत कराने की कोशिश करते हैं।

2020 BMW X6: भारत में लांच हुई नई लग्जरी कूपे SUV, 3D साउंड सिस्टम और 20 स्पीकरों से है लैस! महज 5 सेकेंड में 100Kmph की स्पीड

नई थर्ड जेनरेशन 2020 BMW X6 में कंपनी ने कई बेहतरीन फीचर्स को शामिल किया है, जो कि इस एसयूवी को पिछले मॉडल से और भी बेहतर बनाते हैं। फिलहाल कंपनी ने इसे केवल पेट्रोल इंजन के साथ दो वैरिएंट्स में लांच किया है।

Mercedes Benz ने भारत में लांच की 2 सीट्स वाली AMG GTR स्पोर्ट कार! 318 kmph की टॉप स्पीड और कीमत 2.48 करोड़ रुपये

Mercedes Benz ने अपनी इस नई AMG GT R के एक्सीटीरियर और इंटीरियर में कुछ बदलाव किए हैं। जो कि इस कार को पिछले मॉडल से और भी बेहतर बनाते हैं।

पुरानी Mercedes Benz S600 से ही चलेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, नहीं खरीदेंगे नई कार! कीमत 10.5 करोड़ रुपये, जानें क्या है इसमें खास

इस समय देश के राष्ट्रपति की आधिकारिक कार जर्मन कंपनी Mercedes-Benz की मशहूर लिमोजिन Maybach S600 है। इसमें VR7 लेवल की प्रोटेक्शन प्रणाली दी गई है। वहीं नई कार जिसे खरीदा जाना था, उसमें और भी पावरफुल इंजन के साथ नई तकनीक का प्रयोग किया गया है।

साउथ अफ्रीका के Politician को उनकी Mercedes में दफनाया गया! अंतिम इच्छा मरने से पहले ही कर दी थी जाहिर

Tshekede Bufton Pitso पेशे से एक पॉलिटिशियन और बिजनेसमैन थे। उनके पास शानदार मर्सिडीज-बेंज कारों का एक पूरा बेड़ा था। हालांकि, वित्तीय संकट के कारण उन्हें अपनी सभी कारें बेचनी पड़ीं थी जिसकी वजह से उनके गैराज में केवल एक इस्तेमाल की गई मर्सिडीज बेंज E500 ही बची थी।

DC Design: माधुरी दीक्षित के बाद ऋतिक रोशन ने मॉडिफाई कराई अपनी Mercedes Benz V-class! फ्रीज से लेकर रेक्लाइनर सीट से लैस है यह कार

DC Design अपने मॉडिफिकेशन से कारों को लग्जरी रूप देने के लिए मशहूर है। हाल ही में कंपनी ने माधुरी दीक्षित की Toyota Innova Crysta को भी मॉडिफाई किया था। अब कंपनी ने ऋतिक रोशन की Mercedes Benz V-class को मॉडिफाई कर बेहद ही शानदार लुक दिया है।

करोड़ों की Mercedes G Class को हेलिकॉप्टर से 1,000 फुट की उंचाई से फेंका, SUV के उड़े परखच्चे! देखें VIDEO और जानें क्या है वजह

Mercedes G Class दुनिया भर में अपने शानदार परफॉर्मेंस और लुक के लिए मशहूर है। इस एसयूवी में कंपनी ने 5.5 लीटर की क्षमता का दमदार इंजन प्रयोग किया है। ये एसयूवी महज 5.4 सेकेंड में ही 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ती है।

Mercedes Benz उठाने जा रही है बड़ा कदम! 1100 लोगों की जाएगी नौकरी, 7,858 करोड़ रुपये की होगी बचत

Mercedes Benz ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी नई एमपीवी V-class Elite एमपीवी को पेश किया है। इसकी कीमत 1.1 करोड़ रुपये तय की गई है। ये नई वी क्लॉस ग्लोबल मार्केट में पिछले साल लांच किए गए फेसलिफ्ट मॉडल पर आधारित है।

यह पढ़ा क्या?
X